Julie Web Series Actress Name: “Julie” उल्लू ऐप पर एक विशेष वेब सीरीज़ है…!

Julie Web Series Actress Name: यदि आप वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं, तो आप उल्लू ऐप से परिचित हो सकते हैं, जो एक ऐसा मंच है जो वयस्क-थीम वाली सामग्री जारी करने के लिए जाना जाता है। उल्लू व्यापक रूप से लोकप्रिय है और इसके लाखों ग्राहक हैं। यह ऐप हर दिन नई, हॉट और बोल्ड वेब सीरीज़ पेश करता है। आज मैं आपको Julie Web Series Actress Name से परिचित कराऊंगा। यदि आप और अधिक जानने में रुचि रखते हैं, तो इस लेख के अंत तक बने रहें।

About – Julie Web Series

“Julie” उल्लू ऐप पर एक विशेष वेब सीरीज़ है, जिसे पहली बार अगस्त-अक्टूबर 2019 में लॉन्च किया गया था। मुख्य कलाकारों में अमन शर्मा, नेहल वडोदिया और अजीत झा शामिल हैं। श्रृंखला को चार भागों में विभाजित किया गया है, सभी क्रमिक रूप से देखने के लिए उपलब्ध हैं।

Julie Web Series Actress Name
Julie Web Series Actress Name
DetailsInformation
Web Series NameJulie
Julie Web Series CastAman Verma, Nehal Vadoliya, Ajit Jha
GenreWeb Series
DirectorAnil Sharma
ProducerRaju Desai, Vishal Desai
Director of Photography (DoP)Vasant Jha, Shailesh Jhadav
WriterGeeta Desai
ScreenplayRasik Khan
DialogueRasik Khan
EditorManoj Mishra
Music DirectorVinay Eric Mojes, Sanyog Churi
Creative HeadSoni Singh
LocationApple Studio, Nerlon Studio
LanguageHindi
Julie Web Series Actress Name

Julie Web Series Story

Julie Web Series एक निजी अस्पताल में कार्यरत एक नर्स की कहानी है जो एक सहकर्मी पर मोहित हो जाती है। जैसे-जैसे उसका जुनून तीव्र होता जाता है, दर्शक उसके जीवन पर इसके परिवर्तनकारी प्रभाव को देखते हैं। इन परिवर्तनों की पूरी सीमा को उजागर करने के लिए, आपको शो देखना होगा।

Julie Web Series Actress Name

इस वेब सीरीज में नेहल वडोलिया जूली की मुख्य भूमिका में हैं। इसके अतिरिक्त, अमन वर्मा और अजीत झा जैसे अनुभवी अभिनेता भी कलाकारों का हिस्सा हैं। इस शो में प्रदर्शित अभिनेताओं का विवरण नीचे दिया गया है।

1. Julie Web Series Actress Name – Nehal Vadoliya

निहाल बरोलिया एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं जो कई टीवी शो में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। इसके अतिरिक्त, उन्होंने गुजराती फिल्म उद्योग में भी योगदान दिया है। मूल रूप से जामनगर, गुजरात की रहने वाली, उन्होंने टेलीविजन और क्षेत्रीय सिनेमा दोनों में अपनी पहचान बनाई है।

2. Julie Web Series Actress Name – Aman Verma

अमन वर्मा एक प्रसिद्ध भारतीय टेलीविजन अभिनेता और प्रस्तुतकर्ता हैं, जो अपने होस्टिंग कौशल के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने अपनी आकर्षक होस्टिंग शैली के लिए उद्योग में महत्वपूर्ण लोकप्रियता हासिल की है। अपने कार्यक्रमों की मेजबानी के अलावा, वह कई वेब श्रृंखलाओं और टेलीविजन शो में भी दिखाई दिए हैं।

3. Julie Web Series Actress Name – Ajit Jha

अजीत झा एक प्रमुख बॉलीवुड अभिनेता हैं, जो विभिन्न फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड में अपने काम के अलावा, वह कई टेलीविजन धारावाहिकों में भी दिखाई दिए हैं।

निष्कर्ष

आज हमने Julie Web Series Actress Name बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान की। हमें उम्मीद है कि आपको जानकारी रोचक लगी होगी। इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें। अगर आप ऐसी ही और पोस्ट पाना चाहते हो तो हमारे Telegram Group से जुड़े, लिंक निचे हैं।

Also Read:

Leave a Comment