Rikshawala Web Series Cast Name: रिक्शावाला वेब सीरीज के कलाकारों की लिस्ट हिंदी मैं…!

Rikshawala Web Series Cast Name: यदि आप मसालेदार और साहसी वेब सीरीज देखने का आनंद लेते हैं, तो आपको उल्लू ऐप से परिचित होना चाहिए। यह एक ऐसा मंच है जो वयस्क वेब सीरीज स्ट्रीम करता है। वे प्रतिदिन नई, साहसिक श्रृंखलाएँ जारी करते हैं। यदि आप कुछ उल्लेखनीय हॉट और बोल्ड वेब सीरीज में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं, तो आज का लेख आपको एक से परिचित कराएगा। आप जो देखते हैं उससे मोहित होने के लिए तैयार रहें। आइए बिना किसी देरी के इस वेब श्रृंखला की खोज में उतरें।

About – Rikshawala Web Series

Rikshawala नाम की यह वेब सीरीज उल्लू ऐप्स द्वारा आपके लिए लाई गई है। यह एक हिंदी ड्रामा रोमांस और फंतासी सीरीज है जिसमें जेनी जैज़ और मानवी चुघ मुख्य भूमिका में हैं। सीरीज का प्रीमियर 11 अप्रैल, 2023 को हुआ। यदि आपके पास उल्लू ऐप की Paid Membership है, तो आप इस श्रृंखला को देख सकते हैं और आनंद ले सकते हैं।

Rikshawala Web Series Cast Name
Rikshawala Web Series Cast Name

Rikshawala Web Series Story

Rikshawala Web Series में कुंदन नाम का एक युवा लड़का है, जो रिक्शा चलाने का काम करता है। एक दिन, वह अप्रत्याशित रूप से निशा से मिलता है जब वह उसे आत्महत्या का प्रयास करने से रोकती है। उनकी दोस्ती बढ़ती है, और कुंदन निशा की भतीजी को शिक्षित करने की पेशकश करता है, जो उन्हें करीब लाता है।

सीरीज़ में कहानी इस तरह सामने आती है। अगर आप पूरी कहानी देखना चाहते हैं तो उल्लू ऐप के सदस्य बनकर पूरी सीरीज का आनंद ले सकते हैं।

Rikshawala Web Series Cast Name

इस वेब सीरीज़ में जेनी जैज़ भाभी का किरदार निभाती हैं, जबकि मानवी चुघ निशा का किरदार निभाती हैं। साथ ही रुख्स खंडागले दूसरी लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं |

1. Rikshawala Web Series Cast Name – Jinnie Jazz

Rikshawala Web Series Cast Name

Jinnie Jazz कॉफ़ी वेब सीरीज़ की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई श्रृंखलाओं में अभिनय किया है और अपने आकर्षक व्यक्तित्व के कारण, विशेषकर युवाओं के बीच महत्वपूर्ण लोकप्रियता अर्जित की है। वह उल्लू ऐप पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री बन गई हैं।

2. Rikshawala Web Series Cast Name – Manvi Chugh

Rikshawala Web Series Cast Name

Manvi Chugh गई एक मशहूर अभिनेत्री और मॉडल हैं जिन्होंने मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया। अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर वह कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। इसके अतिरिक्त, वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सक्रिय उपस्थिति बनाए रखती है।

3. Rikshawala Web Series Cast Name – Ruks Khandagale

Rikshawala Web Series Cast Name

Ruks Khandagale ने उल्लू ऐप पर कई मसालेदार वेब श्रृंखलाओं में अभिनय किया है, जो मुख्य रूप से बोल्ड कंटेंट में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। अपने आकर्षक लुक से उन्होंने काफी फॉलोअर्स बना लिए हैं और कई प्रशंसक उनकी प्रशंसा करते हैं।

निष्कर्ष

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हमने रिक्शावाला वेब सीरीज के कलाकारों (Rikshawala Web Series Cast Name) के बारे में जानकारी साझा की है। हमें उम्मीद है कि आपको जानकारी आनंददायक लगी होगी, तो कृपया बेझिझक इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें। और ऐसी ही पोस्ट लगातार पाने के लिए हमारे Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment