Gungun Gupta Latest News Hindi: Gungun Gupta का नया वीडियो वायरल

Gungun Gupta Latest News Hindi: इंस्टाग्राम पर मशहूर Gungun Gupta का एक प्राइवेट वीडियो लीक(Gungun Gupta MMS Video) हो गया है। इसके बाद से वह काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक और वीडियो पोस्ट किया है और यह खूब सुर्खियां बटोर रहा है. ऐसा लगता है कि उसने यह वीडियो विशेष रूप से उन लोगों के लिए बनाया है जो उसके बारे में घटिया बातें कहते हैं। गुनगुन गुप्ता का यह नया वीडियो आप खुद देख सकते हैं

Gungun Gupta Latest News Hindi

हाल ही में, सोशल मीडिया सितारे गलत चीजों के लिए खबरों में रहे हैं। सितंबर में, सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर, जिन्हें कुल्लड़ पिज्जा जोड़ी के रूप में जाना जाता है, को कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ा। अभी पिछले हफ्ते, लोग एक वीडियो के बारे में ऑनलाइन परेशान थे जो निजी लग रहा था , जिसमें पाकिस्तानी प्रभावशाली अलीजा सहर शामिल हैं।

वीडियो कॉल के दौरान मुश्किल स्थिति में फंसे एक वीडियो से ऐसा लग रहा है कि यह गुनगुन गुप्ता (Gungun Gupta Mms Leak) ही हो सकती हैं, जिससे बड़ा विवाद पैदा हो गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया और मैसेजिंग ऐप्स पर तेजी से फैल गया।

Gungun Gupta Latest News Hindi
Gungun Gupta Latest News Hindi

Gungun Gupta Mms Leak

19 वर्षीय प्रभावशाली Gungun Gupta ने विवाद के बारे में कुछ नहीं कहा है। लेकिन उनके प्रशंसक और अनुयायी उनके साथ खड़े हैं, उनका कहना है कि जो वीडियो फैल रहा है वह वास्तविक नहीं है और इसमें प्रसिद्ध सोशल मीडिया प्रभावशाली व्यक्ति शामिल नहीं है।

Also Read:

Leave a Comment