[Direct Link] Chandigarh University Viral Video Link – Tranding News

[Direct Link] Chandigarh University Viral Video Link: हम कुछ वीडियो के लिंक साझा कर रहे हैं, जिससे आप Chandigarh University Viral Video देख सकते हैं। ऐसी खबरें हैं कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के कुछ लड़कों ने कथित तौर पर 60 लड़कियों के एमएमएस वीडियो लीक (60th Girls MMS Video Leak) कर दिए हैं। इस खबर की सटीकता अनिश्चित है और इसकी सच्चाई या झूठ का पता आगे की जांच से ही लगाया जा सकता है। इस बीच, इस लेख में, हम आपको चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी लीक एमएमएस वीडियो डाउनलोड (Chandigarh University Viral Video Link) करने के लिए लिंक कैसे प्राप्त करें, इस बारे में मार्गदर्शन करेंगे, जिसमें चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की लड़कियों के वीडियो भी शामिल हैं।

कई समाचार चैनलों ने बताया है कि एक वायरल वीडियो के प्रसार के बाद 8 छात्रों ने आत्महत्या का प्रयास किया। इसके अलावा, एक छात्रा का निजी वीडियो वायरल होने के बाद उसे दिल का दौरा पड़ा। उनके निजी वीडियो शेयर होने के बाद कई अन्य लड़कियां उदास महसूस कर रही हैं | जिन छात्रों के वीडियो प्रसारित किए गए हैं, उन्हें अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने में कठिनाई हो रही है, जिससे उनका शैक्षणिक प्रदर्शन प्रभावित हो रहा है।

हमने Chandigarh University Viral Video Link इस पोस्ट के निचे दिया हे | आप यदि Chandigarh University Viral Video Link लेना चाहते हो तो आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जोड़े | हमने Chandigarh University Viral Video Link का लिंक हमारे टेलीग्राम ग्रुप पे शेयर किया हे |

Chandigarh University Viral Video Link
Chandigarh University Viral Video Link

Chandigarh University Girls Hostel Video

8 छात्रों द्वारा आत्महत्या का प्रयास करने की खबर पूरी तरह से झूठी और अफवाह लगती है, क्योंकि किसी भी लड़की ने इतना बड़ा कदम नहीं उठाया है और किसी को अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है। एसएसपी सोनी ने कहा कि कोई भी वीडियो सोशल मीडिया या अन्य प्लेटफॉर्म पर प्रसारित नहीं किया गया है। हालांकि, आशंका है कि किसी लड़की ने सारे निजी वीडियो शिमला में अपने बॉयफ्रेंड को भेजे हैं |

पंजाब के माननीय मुख्यमंत्री भगवंत मान ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की लड़कियों के निजी वीडियो साझा करने के लिए जिम्मेदार लड़की की कड़ी निंदा की है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी उन छात्रों से शांति बनाए रखने का आग्रह किया है जिनके वीडियो प्रसारित किए गए हैं। उन्होंने इस घटना को ”गंभीर और शर्मनाक” बताया, शांति बनाए रखना और अपने जीवन के बारे में जल्दबाजी में कोई भी निर्णय लेने से बचना महत्वपूर्ण है।

चंडीगढ़ यूटी यूनिवर्सिटी पंजाब के मोहाली में स्थित एक निजी विश्वविद्यालय है, जिसमें बड़ी संख्या में छात्र हैं। विश्वविद्यालय का आदर्श वाक्य ‘Discover in Power’ है और यह यूजीसी, एनएएसी, एआईयू, एसीयू और आईईटी से संबद्ध है। गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के लिए जाना जाने वाला एक प्रतिष्ठित संस्थान होने के बावजूद, विश्वविद्यालय की लगभग 60 लड़कियों से जुड़े एमएमएस वीडियो के वायरल होने की हाल ही में खबर आई है।

बहुत से लोग इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस वायरल वीडियो (Chandigarh University MMS Video Download) कैसे डाउनलोड करें। हालाँकि, इस बात पर ज़ोर देना ज़रूरी है कि ऐसे वीडियो देखना अनुचित है। फिर भी, जानकारी के लिए बता दें कि कथित तौर पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी लीक्ड गर्ल्स वीडियो को बहुत कम लोगों ने देखा है। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का एमएमएस वीडियो वास्तव में किसी ने देखा है इसकी पुष्टि अभी भी लंबित है।

अगर आप Chandigarh University Viral Video Link देख न चाहते हो तो हमारे टेलीग्राम जुड़े, लिंक निचे दिया गया हे |

Leave a Comment