Ajay Devgn Shaitaan Movie Review In Hindi: काले जादू के कारण एक खुशहाल परिवार का जीवन अस्त-व्यस्त…!

Ajay Devgn Shaitaan Movie Review In Hindi: काला जादू और वशीकरण जैसी चीजों के बारे में सुनकर कई लोगों के मन में सवाल उठते हैं। उन्हें आश्चर्य होता है कि क्या आज की दुनिया में उन्हें उन पर विश्वास करना चाहिए या नई। ये सवाल कई लोग पूछ रहे हैं? सिनेमाघरों में ‘शैतान’ नाम की एक फिल्म रिलीज हुई है, जो काले जादू के बारे में है।

इसमें दिखाया गया है कि कैसे काले जादू के कारण एक खुशहाल परिवार का जीवन अस्त-व्यस्त हो जाता है। यहां तक कि जो लोग इन बातों पर यकीन नहीं करते उन्हें भी ये फिल्म थ्रिलर से ज्यादा कॉमेडी लग सकती है | लेकिन अगर हम इसे सिर्फ एक फिल्म मानें तो इसमें अभी भी कई परेशान करने वाली बातें हैं |

Ajay Devgn Shaitaan Movie Review In Hindi

Ajay Devgn Shaitaan Movie Review In Hindi
Ajay Devgn Shaitaan Movie Review In Hindi

Shaitaan Movie थोड़ा धीमी गति का है, शुरुआत कबीर के परिवार का परिचय देने पर केंद्रित है, जिसमें कुछ समय लगता है। जब राहुल माधवन का किरदार कहानी में आता है तो चीजें थोड़ी गति पकड़ती हैं, लेकिन अंत में अजय देवगन का एकालाप थोड़ा खींचा हुआ लगता है। यदि आप उसी उत्साह की उम्मीद कर रहे हैं जैसा कि ट्रेलर से पता चलता है, तो आप थोड़े निराश हो सकते हैं।

Shaitaan Movie की कहानी?

Shaitaan Movie की कहानी कबीर के परिवार पर केंद्रित है। कबीर, ज्योति और उनके दो बच्चे एक फार्महाउस पर छुट्टियां मनाने जाते हैं। रास्ते में, उनका सामना वनराज नाम के एक व्यक्ति से होता है, जो कहानी में एक महत्वपूर्ण क्षण बन जाता है। वनराज किसी तरह कबीर को फँसा लेता है, जिससे कबीर की बेटी जान्हवी में बदलाव आ जाता है। जान्हवी का व्यवहार वनराज जैसा होने लगता है |

Shaitan Movie Star Cast

भले ही फिल्म में अजय देवगन मुख्य किरदार हैं, लेकिन इसमें आर.माधवन का अभिनय सबसे ज्यादा उभरकर सामने आता है। फिल्म में खलनायक का किरदार नायक पर भारी पड़ता नजर आता है और माधवन का संजीदा और दमदार अभिनय फिल्म में जान डाल देता है।

जब वह अपना संवाद “अहम् ब्रह्मास्मि” बोलते हैं तो सिनेमाघरों में तालियां बजती हैं और उत्साह बढ़ता है। इस फिल्म में माधवन ने अपनी चॉकलेट बॉय की छवि को पूरी तरह से तोड़ दिया है। जबकि अजय देवगन, ज्योतिका, जानकी बॉडीवाला (जान्हवी), और अंगद रहजन (ध्रुव) ने भी अपने किरदारों को बखूबी निभाया है, दर्शकों को मुख्य रूप से माधवन का दमदार अभिनय याद है।

Shaitan Movie का जबरदस्त क्लायमॅक्स

https://twitter.com/iam_Sonuk/status/1766030968820027795?s=20

Shaitaan Movie का अंत आपको बांधे रखेगा! अंतिम दृश्य का स्थान आश्चर्यजनक है, और अभिनेताओं का शानदार प्रदर्शन इसे और भी अधिक बढ़ाता है।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Ajay Devgn Shaitaan Movie Review In Hindi” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment