Dil Bechara 2 Cast: दिल बेचारा 2 सुशांत के बिना?

Dil Bechara 2 Cast: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आज हर कोई शिद्दत से याद करता है। टेलीविजन से बॉलीवुड में आने के बाद उन्होंने एक स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाई। उनकी अभिनय क्षमता ने फिल्म उद्योग में स्थापित सितारों के लिए भी चुनौती खड़ी कर दी।

हालाँकि, 14 जून, 2020 को उनके निधन की खबर ने सभी को दुखी कर दिया। उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने ध्यान खींचा और अब इसके बारे में एक अपडेट आया है। निर्माता मुकेश छाबड़ा ने ‘दिल बेचारा’ का सीक्वल बनाने की योजना का खुलासा किया है।

Dil Bechara 2 Cast

निर्माता मुकेश छाबड़ा ने 2020 की फिल्म ‘दिल बेचारा’ के सीक्वल के बारे में सोशल मीडिया पर घोषणा पोस्ट की है। इस फिल्म ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह के अंतिम प्रदर्शन को चिह्नित किया और मरणोपरांत सिनेमाघरों में रिलीज की गई।

मुकेश छाबड़ा, जो मूल रूप से एक कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम करते थे, ने इस फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की। इसकी रिलीज के कई साल बाद, उन्होंने हाल ही में एक्स पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें आगामी ‘दिल बेचारा 2’ की ओर इशारा किया गया।

Dil Bechara 2 सुशांत के बिना?

मुकेश छाबड़ा ने ‘दिल बेचारा 2’ के कलाकारों, रिलीज़ डेट या कहानी के बारे में विवरण नहीं दिया है। इसके बाद, सुशांत के प्रशंसकों ने अगली कड़ी के लिए कलाकारों के खुलासे का बेसब्री से इंतजार करते हुए अपनी भावनाओं को साझा करना शुरू कर दिया है।

कई लोग इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि ‘दिल बेचारा 2’ में कौन होगा, और सुशांत के प्रशंसकों ने घोषणा के बारे में भावुक होकर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। कुछ व्यक्तियों ने सीक्वल बनाने की आवश्यकता पर सवाल उठाए हैं।

Dil Bechara 2 के बारे में कुछ इनफार्मेशन

फिल्म ‘दिल बेचारा’ के बारे में बात करें तो इसमें सुशांत और संजना के अलावा सैफ अली खान, सास्वता चटर्जी, स्वस्तिका मुखर्जी, सुनीत टंडन, माइकल मुथु, राजी विजय सारथी और सुब्बालक्ष्मी शामिल थे। फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने इसका निर्माण किया है |

कहानी शशांक खेतान और सुप्रतिम सेन गुप्ता द्वारा तैयार की गई थी। ‘दिल बेचारा’ में, सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी ने दो टर्मिनल कैंसर रोगियों को चित्रित किया, जो साझा दुःख से निपटने के दौरान गहरी दोस्ती बनाते हैं। डिज़्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए महत्वपूर्ण सफलता हासिल की।

Dil Bechara Sequel Cast

  • Sushant Singh Rajput as Immanuel “Manny” Rajkumar Jr.
  • Sanjana Sanghi as Kizie Basu
  • Sahil Vaid as Jagdish “JP” Pandey, Manny’s friend
  • Saswata Chatterjee as Abhiraj Basu, Kizie’s father
  • Swastika Mukherjee as Sunila Basu, Kizie’s mother
  • Sunit Tandon as Dr. Raj Kumar Jha, medical surgeon and palliative consultant
  • Michael Muthu as Immanuel Rajkumar Senior, Manny’s father
  • Rajie Vijay Sarathy as Manny’s mother
  • Subbalakshmi as Manny’s maternal grandmother

Note: अभी तक Dil Bechara 2 Cast का कोई भी इनफार्मेशन सोशल मीडिया पर नई आया हे। पर Dil Bechara 2 डायरेक्टर ने सोशल मीडिया प्लात्फ्रोम पर Dil Bechara 2 के बारे में एक फोटो शेयर किया हे, इस से पाता चलता हर की Dil Bechara 2 सुशांत सिंह के बिना ही बनने बाला हे ?

Mukesh Chhabra कौन है ?

मुकेश छाबड़ा सिर्फ कास्टिंग डायरेक्टर और फिल्ममेकर ही नहीं बल्कि एक्टिंग के क्षेत्र में भी पहचान रखते हैं। आपने उन्हें शाहरुख खान की हालिया फिल्म ‘जवां’ में देखा होगा। इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में छाबड़ा ने शाहरुख के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया |

उन्होंने कहा कि शाहरुख खान दूसरों के साथ बातचीत में गर्मजोशी दिखाते हैं। छाबड़ा ने कहा, “उनके साथ कभी भी अजीब महसूस नहीं होता। मैंने हर दिग्गज स्टार और अभिनेता के साथ काम किया है, लेकिन शाहरुख सर आपको जीवन और सेट दोनों में इतना सहज महसूस कराते हैं कि कोई डर नहीं होता। हम दोनों भी दिल्ली से हैं, इसलिए यह संबंध भी है।”

मुकेश छाबड़ा को फिल्म इंडस्ट्री में काफी सम्मान मिलता है। एक बेहतरीन कास्टिंग डायरेक्टर और फिल्म निर्माता के रूप में वह अब अभिनय के क्षेत्र में उतर आये हैं। शाहरुख के साथ उनके अनुभव का यह किस्सा सिनेमा की दुनिया में मौजूद आपसी रिश्तों और सहजता को उजागर करता है।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Dil Bechara 2 Cast” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment