Palang Tod Actress Name: पलंग तोड़ वेब सीरीज का सारे कास्ट का नाम और फोटो…!

Palang Tod Actress Name: भारत में, ओटीटी जैसे ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने काफी लोकप्रियता हासिल की है, जिससे कई नई डिजिटल स्ट्रीमिंग सेवाओं को जन्म मिला है। उल्लू सीरीज एक ऐसा मंच है जो वयस्क दर्शकों के लिए लक्षित वेब श्रृंखला के निर्माण और वितरण के लिए जाना जाता है। उल्लू वेब सीरीज़ सम्मोहक सामग्री देने पर केंद्रित है जो वयस्क दर्शकों के लिए रोमांस, ड्रामा, रिश्तों और परिपक्व कहानियों जैसे विषयों पर आधारित है।

आज हम Palang Tod Actress Name आप लोगो के पास लेके आए हैं। हम मेसे बहुत लोग ऐसे हे जो Palang Tod Web Series Cast Actress Name With Photo के बारे मैं जानना चाहतें हैं। उनके लिए आज का पोस्ट बहुति काम आए गा।

Palang Tod Actress Name

Palang Tod Actress Name
Palang Tod Actress Name

1. Palang Tod Web Series Cast – Amika Shail

Amika Shail एक भारतीय अभिनेत्री, गायिका और मॉडल हैं, जिन्हें चार्मसुख (ट्यूशन टीचर), गंदी बात 5 और रुखसती जैसी हिंदी वेब श्रृंखला में उनकी भूमिकाओं के लिए पहचाना जाता है। वह दिव्य दृष्टि और बाल वीर जैसे टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं।

2. Palang Tod Actress Name – Bharti Jha

Bharti Jha एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जिन्हें भोजपुरी फिल्मों और वेब श्रृंखला में उनके योगदान के लिए पहचाना जाता है। उन्होंने शुरुआत में भोजपुरी फिल्मों में अपनी अभिनय यात्रा शुरू की और बाद में विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों द्वारा निर्मित वयस्क वेब श्रृंखला में स्थानांतरित हो गईं।

3. Palang Tod Actress Name – Aliya Naaz

Aliya Naaz एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं, जो मुख्य रूप से उल्लू वेब श्रृंखला में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने उल्लू, रैबिट मूवीज़, सिनेप्राइम और प्राइम शॉट्स सहित विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए लोकप्रियता हासिल की। आलिया को बहुजान, जघान्या उपाय, चूड़ीवाला, तक और अन्य जैसी अच्छी तरह से प्राप्त वेब श्रृंखलाओं में दिखाया गया है।

4. Palang Tod Actress Name – Payal Patil

Payal Patil एक भारतीय अभिनेत्री और सोशल मीडिया प्रभावशाली व्यक्ति हैं जो उल्लू वेब श्रृंखला, सेक्रेटरी में रेनू के किरदार के लिए प्रसिद्ध हैं। इस श्रृंखला को समीक्षकों और व्यावसायिक दोनों तरह से प्रशंसा मिली। उन्हें किटी पार्टी और जलेबी बाई जैसी अन्य वेब श्रृंखलाओं और फिल्मों में भी दिखाया गया है। अपने अभिनय करियर से परे, पायल एक संपन्न सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है जो अपने आकर्षक लुक और फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। उनकी उपस्थिति अक्सर फैशन पत्रिकाओं और ऑनलाइन प्रकाशनों में उजागर होती है।

5. Palang Tod Actress Name – Ritu Pandey

Ritu Pandey एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से भारतीय वेब श्रृंखला (Indian Web Series) में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, विशेष रूप से रैबिट मूवीज़ ऐप पर प्रदर्शित वयस्क वेब श्रृंखला में।

6. Palang Tod Actress Name – Shyna Khatri

Shyna Khatri जिन्हें शनाया खत्री के नाम से भी जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जिन्हें करज़दार, काम पुरुष, पैगलेट 2 और पहरेदार जैसी वेब श्रृंखलाओं में उनकी भूमिकाओं के लिए पहचाना जाता है। अपनी सुंदरता के लिए प्रसिद्ध शायना को उल्लू, सिनेप्राइम, प्राइमप्ले और एमएक्स प्लेयर सहित विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर कई वेब श्रृंखलाओं में दिखाया गया है।

7. Palang Tod Actress Name – Alpita Banika

Alpita Banika जिन्हें अल्पिता कश्यप के नाम से भी जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं, जिन्होंने अपनी आकर्षक उपस्थिति और मनमोहक अभिनय से देश भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। उनके उल्लेखनीय कार्यों में उल्लू वेब श्रृंखला “चुल” (2023) शामिल है। अपने अभिनय करियर के अलावा, अल्पिता सोशल मीडिया पर एक लोकप्रिय उपस्थिति है, खासकर इंस्टाग्राम पर, जहां उनके काफी फॉलोअर्स हैं। उनके फैंस उनकी खूबसूरती और आकर्षक पर्सनैलिटी पर फिदा हैं।

8. Palang Tod Actress Name – Tanisha Kanojia

Tanisha Kanojia, जिन्हें पीहू कनौजिया के नाम से भी जाना जाता है, एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं, जिन्हें मुख्य रूप से उल्लू और अन्य ओटीटी वेब श्रृंखला में उनके योगदान के लिए जाना जाता है। उन्हें Ullu, Boom Movies and Cuckoo जैसे विभिन्न प्लेटफार्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए पहचान मिली। अनीशा को सुरसुरी-ली, चार्मसुख (तवा गरम) और अन्य जैसी लोकप्रिय वेब श्रृंखलाओं में दिखाया गया है।

9. Palang Tod Actress Name – Paromita Dey

Paromita Dey एक भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने रेडियो जॉकी के रूप में अपनी पेशेवर यात्रा शुरू की। उन्होंने 11 साल की उम्र में मनोरंजन जगत में प्रवेश किया और कई बंगाली नाटकों में अभिनय किया। 2008 में, उन्हें एक बंगाली डेली सोप में भूमिका मिली, जो उनके करियर में एक महत्वपूर्ण कदम था। प्रोमिता ने एक्टिंग के अलावा फैशन प्रोड्यूसर, राइटर और सिंगर के तौर पर भी काम किया है। हिंदी वेब श्रृंखला में उनका प्रवेश 2015 में “तुमसे ना हो पाएगा” में उनकी पहली भूमिका के साथ हुआ।

10. Palang Tod Actress Name – Simran Khan

Simran Khan जिन्हें सबरीना के नाम से भी जाना जाता है, एक कुशल भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और फैशन इन्फुलांसर हैं, जिन्होंने हिंदी वेब श्रृंखला परिदृश्य पर उल्लेखनीय प्रभाव छोड़ा है। 6 अगस्त 1994 को मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में जन्मी सिमरन ने एक मॉडल और डांसर के रूप में मनोरंजन उद्योग में अपना करियर शुरू किया। उनके मनमोहक प्रदर्शन और शानदार उपस्थिति ने उन्हें दर्शकों का चहेता बना दिया है, जिससे न केवल अभिनय में बल्कि उनकी नृत्य क्षमताओं में भी उनकी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन हुआ है।

11. Palang Tod Web Series Cast – Samita Paul

भारतीय मॉडल और अभिनेत्री Samita Paul ने हिंदी वेब सीरीज के क्षेत्र में उल्लेखनीय प्रगति की है। उन्हें उल्लू वेब श्रृंखला “देसी किस्से” में शीर्षक चरित्र निक्की के रूप में उनकी भूमिका के लिए पहचान मिली, जहां उन्होंने मुक्ति बोस के साथ सह-अभिनय किया, प्रशंसा और प्रसिद्धि अर्जित की। मूल रूप से कोलकाता, पश्चिम बंगाल की रहने वाली समिता ने 50 से अधिक वेब श्रृंखला परियोजनाओं का हिस्सा बनकर अपने करियर में महत्वपूर्ण प्रगति की है।

12. Palang Tod Web Series Cast – Nehal Vadoliya

Nehal Vadoliya, एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल, गुजरात से हैं और मुख्य रूप से गुजराती, मराठी और हिंदी फिल्म और टेलीविजन उद्योगों में काम करती हैं। 2 दिसंबर 1994 को जामनगर में एक गुजराती परिवार में जन्मी नेहल ने फिल्म उद्योग में कदम रखने से पहले एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। उन्होंने 2018 में गुजराती भाषा की फिल्म “गुजराती वेडिंग इन गोवा” से अपने अभिनय की शुरुआत की। इसके अलावा, नेहल वडोलिया को “तारक मेहता का उल्टा चश्मा,” “मस्तराम,” “गंदी बात 3” ” और “जूली” सहित विभिन्न वेब श्रृंखलाओं में दिखाया गया है।

13. Palang Tod Web Series Cast – Jinnie Jazz

Jinnie Jazz एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जो उल्लू वेब श्रृंखला में अपनी साहसी और ग्लैमरस भूमिकाओं के लिए पहचानी जाती हैं। उनकी अभिनय यात्रा 2020 में श्रृंखला “चारसुख जाने अंजाने में” से शुरू हुई और बाद में उन्होंने “चारसुख आटे की चक्की,” “रिश्वाला,” और “लव गुरु” जैसी अन्य अच्छी तरह से प्राप्त श्रृंखलाओं में अभिनय किया। जिनी जैज़ उल्लू ऐप पर सबसे प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक बन गई है, जिसके प्रशंसकों की संख्या अच्छी-खासी है।

14. Palang Tod Web Series Cast – Rekha Mona Sarkar

Rekha Mona Sarkar एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और सोशल मीडिया Influencer हैं जिन्हें ओटीटी प्लेटफार्मों, विशेष रूप से कूकू और कुछ टीवी शो में उनके योगदान के लिए पहचाना जाता है। उन्हें महत्वपूर्ण सफलता 2020 में कूकू वेब श्रृंखला “Jassi King the Fucker” और “Golden Hole” से मिली।

15. Palang Tod Web Series Cast – Mahi Kaur

Mahi Kaurर एक भारतीय वेब श्रृंखला अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से उल्लू वेब श्रृंखला में अभिनय करती हैं। वह “पलंगतोड़ गांव की गर्मी” सहित लोकप्रिय उल्लू धारावाहिकों का हिस्सा रही हैं।

16. Palang Tod Web Series Cast – Sneha Paul

Sneha Paul एक भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्हें उल्लू वेब श्रृंखला में उनकी प्रमुख भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उन्होंने “Charmsukh Rice House 1, 2, 3,” “Lal Lihaaf” और अन्य लोकप्रिय वेब श्रृंखलाओं में अपने प्रदर्शन के लिए प्रसिद्धि प्राप्त की।

17. Palang Tod Web Series Cast – Rajsi Verma

Rajsi Verma एक भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्हें उल्लू वेब श्रृंखला में उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए जाना जाता है। उन्होंने “Charmsukh (Mom and Daughter),” “Shubhratri,” “Charmsukh (Step-Love),” “Charmsukh (Sex Education),” “Palangtod (Double Dhamaka),” “Palangtod (Mother-in-law and NRI),” ” Palangtod (Damaad Ji),” ”Palangtod (Damaad Ji Season 2),” ”Charmsukh (Tauba Tauba),” जैसी लोकप्रिय श्रृंखला में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्धि प्राप्त की।

18. Palang Tod Web Series Cast – Muskaan Agarwal

Muskaan Agarwal एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से उल्लू वेब श्रृंखला में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। उन्हें Palangtod (Bekaboo dil), Aate ki chakki, Rupaya 500, Charamsukh (Live streaming), Palangtod (Damaad ji season 2), Jaal, Charamsukh (Tauba Tauba), Sultan, जैसी लोकप्रिय वेब श्रृंखला में अपनी भूमिकाओं के लिए पहचान मिली।

19. Palang Tod Web Series Cast – Ayushi Jaiswal

Ayushi Jaiswal एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं, जिन्हें उल्लू वेब सीरीज में उनकी प्रमुख भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उन्होंने Ullu, Rabbit Movies and MX Player सहित विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर अपने प्रदर्शन के लिए प्रसिद्धि हासिल की। आयुषी को “Hotspot (Charr Charr),” “Charsukh Kamar Ki Naap,” “Hotspot ( Fantasy Call) – 1,” “Palang Tod Damad Ji,” “Palang Tod Damad Ji Season 2” “Dunaali Season 2,” “Lady Finger,” जैसी लोकप्रिय वेब सीरीज में दिखाया गया है।

20. Palang Tod Web Series Cast – Noor Malabika

Noor Malabika एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं, जिन्हें उल्लू वेब सीरीज में उनकी प्रमुख भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उन्हें “Palangtod Siskiyan,” “Charmsukh Tapan,” “Walkman,” “Tikhi Chutney” और अन्य लोकप्रिय वेब सीरीजओं में उनके प्रदर्शन के लिए पहचान मिली।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Palang Tod Actress Name” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment