5 Best Indian Supernatural Series: घर बैठे देख सकते हैं, देखे यहाँ लिस्ट…!

5 Best Indian Supernatural Series: आज, हम 5 Best Indian Supernatural Series के बारे मैं जांनने बाले हैं। अलौकिक विषयों के प्रति बढ़ते आकर्षण के साथ, दर्शक इन फिल्मों और श्रृंखलाओं की ओर तेजी से आकर्षित हो रहे हैं। परिणामस्वरूप, ओटीटी प्लेटफॉर्म इस बढ़ती रुचि को पूरा करने के लिए शानदार सामग्री के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

इन प्रस्तुतियों में हमें उत्कृष्ट लेखन और उत्कृष्ट निर्देशन का अनुभव होता है। यहां कुछ बेहतरीन कलात्मकता प्रदर्शित करने वाली ऐसी फिल्मों और श्रृंखलाओं की सूची दी गई है(5 Best Indian Supernatural Series)। यदि आप अलौकिक फिल्मों के प्रशंसक हैं, तो यह सूची अवश्य देखनी चाहिए!

5 Best Indian Supernatural Series

5 Best Indian Supernatural Series
5 Best Indian Supernatural Series

Best Indian Supernatural Series – Bulbbul

“Bulbbul” 2023 में आई एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन अन्विता दत्त गुप्ता ने किया है। IMDb ने इसे 6.5 रेटिंग दी है। यह उस वर्ष की सबसे प्रसिद्ध श्रृंखला में से एक है, जिसमें लोकप्रिय अभिनेत्री तृप्ति डिमरी शामिल हैं। अनुष्का शर्मा और कर्णेश शर्मा द्वारा निर्मित, “बुलबुल” नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। यह वेब सीरीज़ सर्वश्रेष्ठ Indian Supernatural Series की लिस्ट मैं आता हैं।

Best Indian Supernatural Series – Bhoot Police 

यह श्रृंखला दो भाइयों की कहानी है जो भूत शिकारी हैं, जो आत्माओं को पकड़ने के लिए समर्पित हैं। “भूत पुलिस” में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर जैसे अनुभवी बॉलीवुड कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म में यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस भी अहम भूमिका में हैं। कहानी को आकर्षक तरीके से तैयार किया गया है जो निश्चित रूप से आपको मंत्रमुग्ध कर देगी।

Best Indian Supernatural Series – Betaal 

“बेताल” की कहानी एक एकांत गांव में आने वाली चुनौतियों को दर्शाती है। फिल्म में विनीत कुमार ने बेहतरीन अभिनय किया है। एक अनुभवी बॉलीवुड अभिनेता के रूप में जाने जाने वाले विनीत कई प्रयोगात्मक फिल्मों में दिखाई दिए हैं। “बेताल” में उनका चित्रण कोई अपवाद नहीं है, जो उनकी प्रतिभा को असाधारण रूप से अच्छी तरह से प्रदर्शित करता है। अगर आप विनीत कुमार के फैन हैं तो यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

Best Indian Supernatural Series – Tooth Pari: When Love Bites

रोमांटिक कॉमेडी और हॉरर का मिश्रण पेश करते हुए, “Tooth Pari” मिनी-सीरीज़ 2023 में शुरू हुई। इसमें बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन अभिनेत्रियों सहित प्रतिभाशाली कलाकारों की एक श्रृंखला शामिल है। एक प्रमुख अभिनेता शांतनु माहेश्वरी भी इसमें अभिनय करते हैं। कहानी को मनोरंजक तरीके से प्रस्तुत किया गया है, जिसे IMDb पर 6.9 की रेटिंग मिली है।

प्रीतम दी गुप्ता द्वारा निर्देशित, श्रृंखला में आठ एपिसोड शामिल हैं। इससे आपको अच्छा डर लगने की संभावना है! “टूथपारी” निश्चित रूप से देखने लायक है।

Best Indian Supernatural Series – Ghoul

इस मिनी-सीरीज़ में राधिका आप्टे हैं और इसे 2018 में रिलीज़ किया गया था। यह डरावनी कहानियों का एक संग्रह प्रस्तुत करती है। इस श्रृंखला को देखने से आपको यह समझने में मदद मिलेगी कि “डर” नाम एक विशेष पक्षी के साथ क्यों जुड़ा हुआ है।

पूरी श्रृंखला में, हम एक भयावह उपस्थिति का सामना करते हैं – एक ऐसी इकाई जिसके पास शरीर हैं और वह आत्माओं को फँसाती है, जिसे दूसरी भाषा में “जिन्न” के रूप में जाना जाता है। श्रृंखला को व्यापक प्रशंसा मिली और इसने दर्शकों का ध्यान खींचा। यह अवश्य देखना चाहिए!

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “5 Best Indian Supernatural Series” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment