Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024 List: Shraddha Kapoor एक बार फिर दर्शकों का मन मोह लेंगी।

Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024 List: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Shraddha Kapoor जल्द ही कई नई फिल्मों में अभिनय करेंगी। वह अपने प्रभावशाली अभिनय कौशल के लिए जानी जाती हैं और प्रसिद्ध अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी हैं। उनकी हालिया फिल्म “तू झूठी मैं मक्कार” एक बड़ी सफलता थी, जो उनकी प्रतिभा को दर्शाती है। आइए नजर डालते हैं आने वाली फिल्मों पर जिनमें Shraddha Kapoor एक बार फिर दर्शकों का मन मोह लेंगी।

Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024 List

Movie TitleRelease DateDirectorCo-stars
Chandu ChampionJune 14, 2024Kabir KhanKartik Aryan, Bhuvan Arora, Adonis Kapsalis, Katrina Kaif, Rajpal Yadav
Stree 2August 2024 (expected)Amar KaushikRajkumar Rao, Aparshakti Khurana, Pankaj Tripathi, Akash Dabhade
NaaginRelease Date TBAVishal FuriaNot announced yet
Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024 List
Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024 List
Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024 List

Shraddha Kapoor Upcoming Movies – Chandu Champion

Shraddha Kapoor अपनी आने वाली फिल्म “चंदू चैंपियन” से बॉलीवुड में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। 14 जून 2024 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन कबीर खान ने किया है।

एक दृढ़ निश्चयी युवा खिलाड़ी की सच्ची कहानी से प्रेरित, “चंदू चैंपियन” एक दिलचस्प कथानक और प्रतिभाशाली कलाकारों का वादा करता है। यह अपनी सम्मोहक कहानी और मजबूत कलाकारों की टुकड़ी के साथ एक संभावित ब्लॉकबस्टर बनने की ओर अग्रसर है।

Shraddha Kapoor Upcoming Movies – Stree 2

2018 में जब हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ रिलीज हुई तो दर्शकों ने इसका भरपूर आनंद लिया। अमर कौशिक के निर्देशन के साथ-साथ श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के शानदार अभिनय ने इसे ब्लॉकबस्टर हिट बना दिया। अब, “स्त्री 2” नामक सीक्वल क्षितिज पर है। अपने पूर्ववर्ती की तुलना में और भी अधिक मनोरंजक होने की उम्मीद है, यह हॉरर और कॉमेडी के अनूठे मिश्रण को बनाए रखने का वादा करता है जिसने पहली फिल्म को इतना सफल बनाया।

फिल्म का ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं किया गया है | “स्त्री 2” मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित और अमर कौशिक द्वारा निर्देशित है। फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ-साथ अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और आकाश दाभाड़े अहम भूमिका निभाएंगे।

Shraddha Kapoor Upcoming Movies – Naagin

Shraddha Kapoor नागिन की भूमिका में बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं, यह किरदार पहले दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी द्वारा निभाया गया था। हालांकि, श्रद्धा किरदार में अपना अनोखा अंदाज लाएंगी। यह देखते हुए कि यह भूमिका अतीत में रेखा और श्रीदेवी जैसी दिग्गज अभिनेत्रियों से जुड़ी रही है, यह श्रद्धा के लिए एक चुनौती पेश करती है।

फिर भी, उन्हें इस भूमिका में देखना दिलचस्प होगा और उम्मीद है कि फिल्म शानदार होगी। फिल्म का निर्माण निखिल द्विवेदी ने किया है और निर्देशन विशाल फुरिया ने किया है। फिलहाल बाकी कलाकारों की घोषणा नहीं की गई है |

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024 List” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment