Whitney Wright MMS Video Viral: इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, Whitney Wright का MMS, Watch Video…!

Whitney Wright MMS Video Viral: अमेरिका और ईरान के बीच चल रहे तनाव के बीच अमेरिकी पोर्न एक्टर व्हिटनी राइट के ईरान दौरे पर विवाद खड़ा हो गया है. फ़िलिस्तीनी मुद्दे के समर्थन के लिए जानी जाने वाली व्हिटनी पर देश भर में अपनी यात्राओं के दौरान ईरानी सरकार को बढ़ावा देने का आरोप लगाया जा रहा है।

इज़राइल-हमास संघर्ष के बीच बढ़ते अमेरिका-ईरान तनाव की पृष्ठभूमि में, व्हिटनी ने तेहरान में पूर्व अमेरिकी दूतावास का दौरा किया, जो 1979 के बंधक संकट के बाद से वीरान पड़ा हुआ है। उनके सोशल मीडिया पोस्ट में दूतावास की तस्वीरें थीं, जहां जमीन पर फटे हुए अमेरिकी झंडे के बगल में उनकी तस्वीर थी। ईरानी महिलाओं की वकालत करने वाली फ्रांस स्थित संस्था एसोसिएशन डेम आज़ादी का आरोप है कि व्हिटनी को इस्लामी गणतंत्र का समर्थन करने के लिए तेहरान में आमंत्रित किया गया था।

ईरानी अधिकारियों द्वारा संलिप्तता से इनकार करने और यह कहने के बावजूद कि व्हिटनी को किसी भी अन्य विदेशी नागरिक की तरह वीज़ा जारी किया गया था, उसकी यात्रा की प्रकृति ने विवाद पैदा कर दिया। व्हिटनी राइट, जो ईरान के प्रतिद्वंद्वी, इज़राइल की मुखर आलोचना के लिए जानी जाती हैं, ने अपनी यात्रा के दौरान महिलाओं के लिए सख्त इस्लामी ड्रेस कोड का पालन करके कई ईरानी निर्वासितों को परेशान किया।

Whitney Wright MMS Video Viral
Whitney Wright MMS Video Viral

एक प्रमुख ईरानी असंतुष्ट, मासिह अलीनेजाद ने असहमति व्यक्त की, यह देखते हुए कि व्हिटनी को छवियों में “पूरी तरह से कवर” होने के बावजूद, वह एक ऐसे देश में थी जहां महिलाओं को अपने बाल उजागर करने के लिए सजा का सामना करना पड़ता है। ईरानी अधिकारियों ने व्हिटनी की यात्रा में किसी भी भूमिका से इनकार किया है, यह दावा करते हुए कि उसने किसी भी अन्य विदेशी नागरिक की तरह वीजा प्राप्त किया था, और वे उसके “अश्लील” पेशे से अनजान थे।

सोशल मीडिया पर ईरानी लोगों की कई प्रतिक्रियाओं के बाद, यह सरकार द्वारा एक महत्वपूर्ण झूठ है। हम सभी जानते हैं कि अमेरिकी दूतावास सख्त अधिकार के तहत है, और कोई भी पूर्व समन्वय के बिना प्रवेश नहीं कर सकता है। यहां तक कि संग्रहालय अनुभाग का दौरा भी अधिकारियों के साथ उन्नत समन्वय की आवश्यकता है।

Whitney Wright कौन हैं?

Whitney Wright MMS Video Viral

Whitney Wright एक प्रसिद्ध पोर्न स्टार अभिनेत्री हैं जो हाल ही में फिल्म उद्योग के भीतर अपनी वकालत के लिए ऑनलाइन ध्यान आकर्षित कर रही हैं। उन्हें अक्सर एक पोर्न अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है। व्हिटनी, एक अमेरिकी वयस्क फिल्म स्टार, ईरान की अपनी विवादास्पद यात्रा के लिए सुर्खियों में रही हैं और उन्हें ईरानी सरकार के एजेंडे को आगे बढ़ाने के आरोपों का सामना करना पड़ा है।

जब पोर्न स्टार ने ईरान का दौरा किया, तो वह विवादों में फंस गईं और अपनी असामान्य यात्रा के लिए उन्हें गहन जांच का सामना करना पड़ा। इससे ईरानियों में असंतोष फैल गया, जिन्होंने उन पर शासन द्वारा महिलाओं और मानवाधिकारों के उल्लंघन की उपेक्षा करने का आरोप लगाया। इसके जवाब में एडल्ट एक्ट्रेस ने अपना बचाव किया और लोगों को हैरान कर देने वाला जवाब दिया | यदि आप भी व्हिटनी राइट से जुड़े विवाद के बारे में जानकारी के लिए इंटरनेट पर खोज कर रहे हैं, तो यह लेख आपके लिए है। अंत तक बने रहें |

Whitney Wright MMS Video Viral

Whitney Wright MMS Video Viral
Whitney Wright MMS Video Viral

Whitney Wright फिल्म उद्योग में महिलाओं के समर्थन में बोलने वाली एकमात्र अंतर्राष्ट्रीय अभिनेत्री नहीं हैं। पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने भी फिल्म अधिकारों की वकालत की है, जिसे आलोचना और प्रशंसा दोनों मिली। व्हिटनी राइट ने 70 के दशक में इननिमेट के साथ अपने समय का जिक्र करते हुए उल्लेख किया कि इज़राइल ने कथित तौर पर 70,000 फिल्मी महिलाओं की हत्या कर दी थी, लेकिन किसी भी सरकार द्वारा कोई महत्वपूर्ण कार्रवाई नहीं की गई थी। उन्होंने उम्मीद जताई कि मीडिया उनकी निजी यात्राओं के विवरण के बजाय गाजा पर अधिक ध्यान केंद्रित करेगा।

फिर भी, अमेरिकी वयस्क अभिनेत्री को अपनी ईरान यात्रा और ईरानी सरकार के एजेंडे का समर्थन करने के लिए लगातार आलोचना का सामना करना पड़ा है। उन्होंने खुलेआम सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए इस्लामिक रिपब्लिक की अपनी यात्रा साझा की। ईरानी अधिकारियों के इस दावे के बावजूद कि उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया था और किसी भी अन्य विदेशी नागरिक की तरह उन्हें वीज़ा जारी किया गया था, व्हिटनी राइट का कहना है कि उन्हें कोई विशेष उपचार नहीं मिला। ईरानी अधिकारियों ने कहा कि वे वयस्क फिल्म उद्योग में उसके पेशे से अनजान थे।

अभिनेत्री Whitney Wright का बयान

Whitney Wright MMS Video Viral
Whitney Wright MMS Video Viral

व्हिटनी राइट ने अपनी ईरान यात्रा का बचाव करते हुए इसे गाजा के लिए बढ़ती चिंता से जोड़ा है | उनका तर्क है कि उनकी यात्रा का उद्देश्य गाजा की स्थिति के बारे में जागरूकता बढ़ाना है। एक प्रमुख समाचार आउटलेट से बात करते हुए राइट ने निराशा व्यक्त की कि उनकी यात्रा का फोकस गाजा में चल रहे संघर्ष पर हावी हो रहा है।

उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि अमेरिका में, प्रमुख अभिनेत्रियाँ फिलिस्तीनी मुद्दे पर तेजी से मुखर हो रही हैं, जो ध्यान आकर्षित कर रहा है। 7 अक्टूबर, 2010 को दक्षिणी इज़राइल पर अभूतपूर्व हमले के साथ हमास द्वारा शुरू किए गए इज़राइल और फिलिस्तीन के बीच संघर्ष के बीच गाजा में नागरिकों की पीड़ा जारी है।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Whitney Wright MMS Video Viral” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment