Poonam Pandey Tranding News: नम की गिरफ्तारी की मांग…!

Poonam Pandey Tranding News: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे हाल ही में अपनी मौत की झूठी खबर फैलाकर सुर्खियों में आ गईं। जिसके चलते उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटकने की आशंका है | महाराष्ट्र के कुछ विधायक गलत सूचना प्रसारित करने के लिए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

जब लोगों ने पूनम पांडे की कथित मौत (Poonam Pandey Tranding News) के बारे में सुना तो वे दंग रह गए। हालाँकि, अगले दिन, उसने एक वीडियो पोस्ट करके यह साबित करते हुए सभी को आश्चर्यचकित कर दिया कि वह जीवित है। उसी वीडियो में, उन्होंने बताया कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए अफवाह शुरू की थी।

इस कदम ने पूनम पांडे को लोगों के निशाने पर ला दिया है | झूठी जानकारी फैलाने और लोगों को गुमराह करने के लिए मशहूर हस्तियां, प्रशंसक और नेटिज़न्स उनसे परेशान हैं।

Poonam Pandey Tranding News
Poonam Pandey Tranding News

Poonam Pandey Tranding News

Poonam Pandey को अपनी फर्जी मौत के बाद से निपटने में चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। वेस्टर्न इंडिया फिल्म वर्कर्स यूनियन ने 24 घंटे के भीतर लिखित माफी मांगने पर जोर दिया है, अन्यथा हड़ताल पर जाने की धमकी दी है। उन्होंने माफी मांगने तक पूनम पांडे से जुड़े किसी भी शूट में हिस्सा न लेने की चेतावनी दी है | पूनम ने पहले कैंसर को कारण बताते हुए अपनी मौत की झूठी खबर प्रसारित की थी।

Poonam Pandey Tranding News – पूनम की गिरफ्तारी की मांग

Poonam Pandey की मौत की अफवाहों के बाद फिल्म उद्योग और राजनीति के विभिन्न हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रियाएं साझा की हैं। महाराष्ट्र विधानसभा से विधायक Satyajit Tambe ने X(Twitter) पर रीपोस्ट करते हुए पूनम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Poonam Pandey Tranding News – पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज

मुंबई के वकील अली काशिफ खान ने पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और आरोप लगाया है कि उन्होंने अपनी मौत के बारे में झूठी अफवाहें फैलाईं। वह इसे गंभीर अपराध मानते हैं और पूनम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की वकालत करते हैं।

शिकायत में अली काशिफ खान ने पूनम पांडे की मैनेजर निकिता शर्मा और एजेंसी हॉटटरफ्लाई को भी शामिल किया है | उन्होंने इन दोनों पर पूनम पांडे के बारे में अफवाह फैलाने में शामिल होने का आरोप लगाया है | खान ने अधिकारियों से आईपीसी की धारा 417, 420, 120 बी और 24 के तहत मामला दर्ज करने का आग्रह किया है।

Poonam Pandey Tranding News – सोशल मीडिया पर कई लोगों ने पूनम की निंदा की

सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के प्रशंसकों और फिल्म उद्योग के कई सितारों ने उनके कार्यों को ‘घृणित’, ‘शर्मनाक’ और ‘सस्ती लोकप्रियता’ हासिल करने का प्रयास बताया है। पूजा भट्ट, सारा खान, अली गोनी और राहुल वैद्य जैसी मशहूर हस्तियों के साथ-साथ कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी पूनम के व्यवहार को नापसंद किया। उन्होंने इस तरह के शर्मनाक कृत्य में शामिल होने के लिए उनकी कड़ी निंदा की, खासकर एक गंभीर बीमारी के संदर्भ में।

पूजा भट्ट, जिन्होंने शुरुआत में पूनम पांडे की कथित मौत पर दुख व्यक्त किया था, ने अपनी पिछली पोस्ट हटा दी है। पूजा ने बताया, ”मैं शायद ही कभी अपने ट्वीट डिलीट करती हूं, लेकिन इस मामले में मैंने ऐसा किया। सर्वाइकल कैंसर के कारण पूनम पांडे के निधन की खबर से मैं स्तब्ध रह गया। मैंने ऐसा क्यों किया?”

कौन हैं पूनम पांडे?

पूनम पांडे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपनी बोल्ड और स्टाइलिश उपस्थिति के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2013 में फिल्म ‘नशा’ से की और तब से वह कई फिल्मों और टीवी शो में नजर आ चुकी हैं।

Poonam Pandey Bollywood Career

Poonam Pandey ने 2013 में अदिति भाटिया की फिल्म “Nasha” में अपनी भूमिका से महत्वपूर्ण सफलता हासिल की। उन्होंने “The Journey of Karma,” “Malini and Company,” and “Dil Bole Hadippa” जैसी अन्य फिल्मों में दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया।

अपने फिल्मी करियर के अलावा, वह“Aashiqui Tumse Hi,” “Nadaaniyaan,” and “Fear Factor: Khatron Ke Khiladi” जैसे टेलीविजन शो में भी दिखाई दीं। उसने अभी कुछ टाइम पहले कंगना रनौत के रियलिटी शो “Lockup” में थी, जहां उन्होंने अपनी सुंदरता का प्रदर्शन किया। इस शो में भाग लेने के लिए पूनम पांडे प्रति सप्ताह 3 लाख रुपये कमा रही थीं।

Poonam Pandey Tranding News
Poonam Pandey Car Collection List In Hindi

Poonam Pandey लाखों में फीस लेता था

एक्टिंग और मॉडलिंग में अपने काम के अलावा, पूनम पांडे ने विज्ञापनों से भी अच्छी खासी कमाई की। वह एक फिल्म के लिए लगभग 1 करोड़ रुपये चार्ज करती थीं और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थीं, जिससे उन प्लेटफार्मों के माध्यम से अतिरिक्त आय होती थी।

लोकप्रिय रियलिटी शो “बिग बॉस” में भाग लेकर पूनम पांडे ने अपनी कमाई को और बढ़ाया और इसमें शामिल होने के लिए उन्हें अच्छा भुगतान भी मिला। इसके अतिरिक्त, उन्होंने भोजपुरी फिल्मो में अपना काम बढ़ाया, फिल्म “अदालत” में अभिनय किया।

पूनम पांडे को मैगजीन फोटोशूट, मॉडलिंग असाइनमेंट और टीवी शो से अच्छी खासी आमदनी हुई। जैसा कि मीडिया में बताया गया है, उनके पास 32 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स वाला एक ऐप भी है और उनकी कमाई का ज्यादातर हिस्सा इसी प्लेटफॉर्म से आता है।

Also Read:

Leave a Comment