Chachi Bhatija Tranding News: भतीजे के प्यार में पागल हुई चाची, पति की चढ़ा दी बली…!

Chachi Bhatija Tranding News: दोस्तों, चूँकि हम फरवरी में हैं, यह उन जोड़ों के लिए एक विशेष समय है जो गहराई से प्यार करते हैं। वैलेंटाइन डे सप्ताह अभी-अभी बीता है, और यह कई लोगों के लिए महत्वपूर्ण महत्व रखता है। फरवरी को अक्सर प्यार से जोड़ा जाता है और ऐसा माना जाता है कि यह महीना प्रेमियों को करीब लाता है।

प्रेम एक शक्तिशाली शक्ति है; लगभग हर किसी को कभी न कभी इसका अनुभव होता है। प्यार लोगों को सही और गलत की समझ खो सकता है, कभी-कभी उन्हें तर्कहीन कार्य करने के लिए प्रेरित कर सकता है। इच्छा के साथ मिश्रित होने पर, यह निर्णय को पूरी तरह से धूमिल कर सकता है।

Chachi Bhatija Tranding News
Chachi Bhatija Tranding News

हाल ही में राजस्थान के अलवर जिले से एक चौंकाने वाली कहानी सामने आई )Chachi Bhatija Tranding News)। इसमें एक चाचा शामिल है जिसने अपने भतीजे के लिए रोमांटिक भावनाएं विकसित कीं, जिससे एक परेशान करने वाली स्थिति पैदा हो गई जहां उन्होंने पति को खत्म करने की साजिश रची, जो उनके निषिद्ध रिश्ते के रास्ते में खड़ा था।

प्यार की अप्रत्याशित और कभी-कभी खतरनाक प्रकृति को रेखांकित करते हुए, इस खबर ने कई लोगों को चौंका दिया है। यदि आप इस घटना के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं, तो इस लेख के अंत तक बने रहें। आइए बिना देर किए विवरण में उतरें।

Chachi Bhatija Tranding News

Chachi Bhatija Tranding News
Chachi Bhatija Tranding News

इस समय इंटरनेट पर एक घटना वायरल हो रही है, जो राजस्थान के अलवर जिले से शुरू हुई है। अलवर की सदर थाना पुलिस ने पति की हत्या के मामले में पत्नी और भतीजे को गिरफ्तार किया है | मृतक सूबे सिंह की पत्नी मीना प्रजापत और उसके भतीजे गोविंद पुत्र रामचन्द्र प्रजापत को हिरासत में लिया गया है।

दोनों व्यक्तियों ने सूबे सिंह को अपने रास्ते से हटाने के लिए उसका गला घोंटने की बात कबूल की। पुलिस को 8 फरवरी को सूबे सिंह की मौत की सूचना मिली। शुरुआत में पत्नी ने दावा किया कि सूबे सिंह उस सुबह बाथरूम में फिसलकर गिर गए थे। इसके बाद उन्हें अलवर के सोलंकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

दाह संस्कार के बाद मौत का हुआ खुलासा

Chachi Bhatija Tranding News
Chachi Bhatija Tranding News

सूबे सिंह के अंतिम संस्कार की तैयारी के दौरान, उनकी गर्दन पर एक निशान देखा गया, जिससे रिश्तेदारों को बेईमानी का संदेह हुआ। उन्होंने पोस्टमार्टम का अनुरोध किया और अंतिम संस्कार के लिए आगे बढ़ने से इनकार कर दिया।

सूबे सिंह के रिश्तेदारों ने पुलिस से संपर्क किया, जिससे उन्हें हत्या की जांच शुरू करने के लिए प्रेरित किया गया। इसके बाद, पुलिस पूछताछ के दौरान, मीना प्रजापत और गोविंद दोनों ने अपनी संलिप्तता कबूल कर ली, जिससे उनकी गिरफ्तारी हुई और कारावास हुआ। इस घटना से स्थानीय समुदाय में चर्चा का माहौल है |

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Chachi Bhatija Tranding News” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment