Varun Natasha Become Parents Soon: वरुण अपने आने वाले बच्चे पर दिखे प्यार लुटाते!

Varun Natasha Become Parents Soon: बॉलीवुड में अपनी सफल भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले अभिनेता वरुण धवन ने अपने प्रशंसकों को रोमांचक खबर से खुश कर दिया है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बचपन की प्रेमिका से पत्नी बनी नताशा दलाल के साथ एक भावुक तस्वीर साझा की। पोस्ट में, वरुण ने घोषणा की कि वे जल्द ही अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, जिससे उनके अनुयायियों में खुशी फैल गई। तस्वीर में वरुण को अपनी जल्द ही आने वाली खुशी के बंडल पर स्नेह बरसाते हुए दिखाया गया है।

Varun Natasha Become Parents Soon

Varun Natasha Become Parents Soon
Varun Natasha Become Parents Soon

अभिनेता माता-पिता (Varun Natasha Become Parents Soon) बनने को लेकर रोमांचित हैं। इस खुशखबरी को सुनने के बाद उनके फैंस कमेंट्स में अपनी खुशी शेयर कर रहे हैं और वरुण भी नताशा को उनके माता-पिता बनने पर बधाई दे रहे हैं। वरुण धवन द्वारा शेयर की गई फोटो में वह घुटनों के बल बैठकर नताशा के बेबी बंप को चूमते नजर आ रहे हैं और उनका पालतू कुत्ता उनके पास सोफे पर बैठा हुआ है। अभिनेता ने इस पल में एक कालातीत स्पर्श जोड़ते हुए, इस तस्वीर को काले और सफेद फिल्टर में साझा करना चुना।

वरुण और नताशा जल्द ही पापा मम्मी बनेंगे

तस्वीर शेयर करने के साथ ही वरुण ने बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा. उन्होंने एक दिल वाले इमोजी के साथ व्यक्त किया, “हम गर्भवती हैं, और हम आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं #MyFamilyMyStrength”। यह खबर सुनकर अन्य सेलिब्रिटीज भी नताशा और वरुण को बधाई दे रहे हैं, अपनी खुशी और शुभकामनाएं साझा कर रहे हैं।

Varun Dhawan Upcoming Movies And Web Series

वरुण धवन के हालिया काम के बारे में, उन्हें आखिरी बार नितीश तिवारी की रोमांटिक ड्रामा “बवाल” में जान्हवी कपूर के साथ एक रोमांटिक किरदार निभाते हुए देखा गया था। फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया।

आगे देखें तो वरुण के पास कई आगामी प्रोजेक्ट हैं। बेबी जॉन के अलावा वामिका कभी के साथ “वीडी18” और वेब श्रृंखला “सिटाडेल इंडिया” में दिखाई देंगे।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Varun Natasha Become Parents Soon” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े |

Varun Natasha Become Parents Soon

Also Read:

Leave a Comment