Rangreza Teaser Out In Hindi: बिग बॉस कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल और खंजड़ी कि केमिस्ट्री लोगों को आ रही काफी पसंद…!

Rangreza Teaser Out In Hindi: बिग बॉस सीजन 17 खत्म हो चुका है और विजेता की घोषणा भी हो चुकी है | बिग बॉस 17 के सभी प्रतिभागी अब अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं। फाइनल में जगह नहीं बनाने के बावजूद, सोशल मीडिया प्रभावशाली अनुराग डोभाल (जिन्हें बाबू भैया के नाम से भी जाना जाता है) ने शो में अपने प्रदर्शन के लिए अपने प्रशंसकों से अपार समर्थन हासिल किया।

बिग बॉस की प्रतियोगी फिरोजा खान, जिन्हें खानजादी के नाम से भी जाना जाता है, की बात करें तो उनकी खूबसूरती ने कई लोगों का दिल मोह लिया। दुर्भाग्य से, आखिरी दिनों में वह बिग बॉस 17 से बाहर हो गईं। हालाँकि, अब वह और अनुराग डोभाल दोनों एक म्यूजिक वीडियो पर साथ काम कर रहे हैं।

इस वीडियो का टीजर हाल ही में रिलीज (Rangreza Teaser Out In Hindi) हुआ है और इसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है | कई लोग दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं | यदि आप इस टीज़र के बारे में अधिक जानने में रुचि रखते हैं, तो इस लेख के अंत तक बने रहें। आइए बिना किसी देरी के गोता लगाएँ।

Rangreza Teaser Out In Hindi

Rangreza Teaser Out In Hindi
Rangreza Teaser Out In Hindi

बिग बॉस सीजन 17 में, खानज़ादी और अभिषेक के बीच एक रोमांटिक उलझाव था, जिससे एक प्रेम त्रिकोण बना जिसने दर्शकों का ध्यान खींचा। बिग बॉस के घर में ये जोड़ी काफी पॉपुलर थी | हालांकि, अनुराग की तरह खानजादी भी फाइनल में जगह नहीं बना सके। टॉप फाइव में न पहुंच पाने के बावजूद ये दोनों शख्सियतें अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहीं | जल्द ही, UK07 Ryder and Khanzadi एक रोमांटिक वीडियो जारी करने के लिए तैयार हैं, जहां वे एक जोड़े को चित्रित करेंगे।

“अनुराग और खानजादी” एक दूसरे के प्यार में पैर

प्रशंसक देहरादून के अनुराग डोभाल और खानजादी को “रंगरेजा” में रोमांटिक पल साझा करते देखेंगे। इस रोमांटिक म्यूजिक वीडियो का टीजर सामने आ चुका है, अनुराग ने टीजर वीडियो शेयर किया है। टीज़र में अनुराग और खानज़ादी को एक साथ अपने पिछले रोमांटिक अनुभवों को याद करते हुए दिखाया गया है।

टीज़र में दिखाया गया है कि अनुराग और खानजादी अपने साथ बिताए रोमांटिक पलों को याद करते हुए भावुक हो जाते हैं। वे अपने साथ बिताए मज़ेदार पलों को याद करते हैं। हालाँकि, टीज़र से यह भी पता चलता है कि वे अब अलग हो गए हैं।

इस दिन रीलीज होगा विडियो

टीज़र को यूट्यूब पर अपलोड (Rangreza Teaser Out In Hindi) किए जाने के बाद से, प्रशंसक उत्सुकता से संगीत वीडियो की रिलीज़ की तारीख का इंतजार कर रहे हैं। मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि वीडियो 14 फरवरी, वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ किया जाएगा। प्रशंसक न केवल अनुराग और खानजादी के बीच की केमिस्ट्री देखने के लिए उत्साहित हैं बल्कि वीडियो के कंटेंट को लेकर भी अपनी उत्सुकता व्यक्त कर रहे हैं।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Rangreza Teaser Out In Hindi” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment