Shaitan Teaser First Look Out OTT: फिल्म ‘शैतान’ का रौंगटे खड़े कर देने वाला टीजर आउट

Shaitan Teaser First Look Out OTT: अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका अभिनीत फिल्म ‘शैतान’ का पूर्वावलोकन अब उपलब्ध है। यह फिल्म इसी साल 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। गौरतलब है कि ज्योतिका 20 साल के अंतराल के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं। ‘शैतान’ का टीजर आज 25 जनवरी को फिल्म के मेकर्स द्वारा रिलीज (Shaitan Teaser First Look Out OTT) किया गया |

सोशल मीडिया पर टीजर के साथ शेयर किए गए कैप्शन में लिखा है, “वह आपको चुनौती देगा, इसे एक गेम कहेगा। क्या आप भाग लेंगे? उसकी बातों पर ध्यान न दें। शैतान टीजर आउट।”

Shaitan Teaser First Look Out OTT

Shaitan Teaser First Look Out OTT
Shaitan Teaser First Look Out OTT

जैसे ही टीज़र शुरू होता है, आर माधवन की आवाज़ सुनाई देती है, “सारी दुनिया बहरी हो सकती है, लेकिन हर कोई मेरी बात सुनता है। मैं अंधेरे से भी अधिक काला हूं, डर का मीठा सार हूं। मैं इस दुनिया का मालिक हूं, आशीर्वाद भी और आशीर्वाद भी।” एक इलाज। मैं एक मूक पर्यवेक्षक हूं, शांति से सदियों से देख रहा हूं। मैं रात, शाम, सब कुछ हूं – निर्माता, विध्वंसक, संग्रहकर्ता और फ़ोल्डर। लोग कहते हैं कि मैं किसी को नहीं छोड़ता। यह एक खेल है, जिसे खेला जाना है , सिर्फ एक नियम के साथ। अगर मैं बोलूं भी तो मेरी बातों से प्रभावित मत होना…”

फिल्म ने पहले अपने शुरुआती लुक पोस्टर का अनावरण किया, जिसमें अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका को भयानक रूप में दिखाया गया। विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म का टीजर काफी रोंगटे खड़े कर देने वाला है. फर्स्ट लुक पोस्टर को अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अभिनेत्री जानकी बोदीवाला ‘शैतान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Shaitaan Release Date

विकास बहल की थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में सक्रिय रहने के बाद काफी अंतराल के बाद हिंदी सिनेमा में ज्योतिका की वापसी का प्रतीक है। आर माधवन एक बड़े ब्रेक के बाद हिंदी फिल्मों में वापसी कर रहे हैं, इस दौरान वह विभिन्न ओटीटी शो में शामिल रहे हैं। इसके अतिरिक्त, अजय देवगन रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सिंघम 3’ की तैयारी कर रहे हैं, जो 14 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होने वाली है।

Shaitaan Movie Star Cast

विकास बहल द्वारा निर्देशित, यह अलौकिक फिल्म एक रोंगटे खड़े कर देने वाला अनुभव देने वाली है। फिल्म में अजय देवगन के साथ ज्योतिका और आर माधवन जैसे मशहूर कलाकार हैं। फिलहाल फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह देखना बाकी है कि क्या अजय देवगन इस अलौकिक थ्रिलर के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू फिर से कायम कर पाते हैं या नहीं।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Shaitan Teaser First Look Out OTT” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment