Shahid Kapoor New Web Series 2023: Shahid Kapoor काफी सुर्खियां बटोर चुकी…!

Shahid Kapoor New Web Series 2023: चॉकलेट बॉय कहे जाने वाले मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी वेब सीरीज फ़र्जी (Farzi) को लेकर बेहद उत्साहित हैं। लेकिन सामने आने से पहले ही यह Farzi सीरीज खबरों में काफी सुर्खियां बटोर चुकी है (Shahid Kapoor New Web Series 2023)।

एक बार जब वेब सीरीज़ का अमेज़ॅन प्राइम वीडियो (अमेज़ॅन प्राइम पर शाहिद कपूर की वेब सीरीज़) पर प्रीमियर हुआ, तो समीक्षाओं की बाढ़ आ गई। इस सीरीज़ में शाहिद कपूर ने एक पेशेवर कलाकार की भूमिका निभाई। यह एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जो नकली मुद्रा बनाने का प्रयास कर रहा है। सौभाग्य से, दर्शकों को इस वेब सीरीज़ (शाहिद कपूर की वेब सीरीज़ फ़र्ज़ी) की कहानी का भरपूर आनंद मिला है।

Shahid Kapoor New Web Series 2023

इस सीरीज में शाहिद कपूर की एक्टिंग की काफी लोगों ने जमकर तारीफ की है | उन्होंने खुद बताया कि यह वेब सीरीज उनके शीर्ष कार्यों में शुमार है। दिलचस्प बात यह है कि फर्जी सीरीज स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज (Shahid Kapoor New Web Series 2023) बन गई है।

Shahid Kapoor New Web Series 2023
Shahid Kapoor New Web Series 2023

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने फ़र्ज़ी नामक Web Series के साथ OTT दुनिया में प्रवेश किया। आजकल, आपने शायद कई बड़े स्क्रीन सितारों को स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर आते देखा होगा। यह बदलाव इसलिए है क्योंकि आजकल युवा फिल्में देखने में समय बिताने के बजाय वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं।

Shahid Kapoor New Web Series 2023

Farzi Season 1 Release Date

फ़र्ज़ी सीरीज का सिर्फ पहला सीजन (Farzi Season 1) ही रिलीज किया गया है। रिपोर्टों से पता चलता है कि दूसरा सीज़न आने वाला है और जल्द ही रिलीज़ होगा। दर्शकों के लिए भी यह काफी लुभावना होने की उम्मीद है. इस वेब सीरीज का प्रीमियर अभी पिछले 10 फरवरी 2023 रिलीज को हुआ था।

Farzi Season 2 Release Date

शाहिद कपूर इस साल ब्लडी डैडी (Bloody Daddy) की रिलीज से सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसके अलावा, शाहिद कपूर, कृति सेनन और महान अभिनेता धर्मेंद्र अभिनीत एक अनाम परियोजना भी निर्माणाधीन है। यह फिल्म 9 फरवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है, जिसमें शाहिद और कृति पहली बार स्क्रीन पर एक साथ काम कर रहे हैं, जिससे यह फिल्म प्रेमियों के लिए एक रोमांचक घड़ी बन गई है।

Shahid Kapoor New Web Series 2023
Shahid Kapoor New Web Series 2023

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Shahid Kapoor New Web Series 2023” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment