5 Best Psycho Killer Web Series Hindi: रियल कहानी पर बना हे, रोमटे खड़ा कर देगा…!

5 Best Psycho Killer Web Series Hindi: स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर कई अलग-अलग तरह की वेब सीरीज पाई जा सकती हैं। कुछ लोग रोमांस, कॉमेडी, एक्शन या थ्रिलर शैलियों का आनंद लेते हैं, जबकि अन्य लोग सस्पेंस और अपराध पसंद करते हैं। यदि आप रहस्यमय अपराध कहानियों में रुचि रखते हैं, तो हमने आपके लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्मों और श्रृंखलाओं की एक सूची तैयार की है। सिलसिलेवार हत्यारों की क्रूरता को दर्शाने वाले कुछ गहन दृश्यों के लिए तैयार रहें जो आपको रात में जगाए रख सकते हैं।

अगर आपको सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर देखना पसंद हैं, तो आपको ये पांच वेब सीरीज (5 Best Psycho Killer Web Series Hindi) जरूर देखनी चाहिए। तो चलिए जानते है 5 Best Psycho Killer Web Series Hindi के बारे में…

5 Best Psycho Killer Web Series Hindi

Indian Predator2023NetflixMultiple3
Posham Pa2019ZEE5HindiN/A
Abhay2019ZEE5HindiN/A
The Hunt For Veerappan2023NetflixMultiple4
Auto Shankar2019ZEE5Tamil10
5 Best Psycho Killer Web Series Hindi
5 Best Psycho Killer Web Series Hindi
5 Best Psycho Killer Web Series Hindi

1. Indian Predator: The Diary of a Serial Killer

5 Best Psycho Killer Web Series Hindi

“इंडियन प्रीडेटर: द डायरी ऑफ ए सीरियल किलर” नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध एक डॉक्यूमेंट्री है। इसमें एक ऐसे शख्स की रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी बताई गई है, जिसने अत्यधिक क्रूरता दिखाते हुए 14 लोगों की हत्या कर दी थी। यह खतरनाक व्यक्ति कुछ पीड़ितों के दिमाग को उबालने और दूसरों के टुकड़े-टुकड़े करने तक पहुंच गया। डॉक्यूमेंट्री में तीन एपिसोड हैं, प्रत्येक 40 मिनट तक चलता है। इसे 10 भाषाओं में रिलीज़ किया गया है और यह तीन अलग-अलग पात्रों पर केंद्रित है: एक हत्यारा, एक नरभक्षी और एक राजा।

2. Posham Pa

5 Best Psycho Killer Web Series Hindi

2019 की वेब सीरीज़ ‘पोशम पा’ में सयानी गुप्ता, रागिनी खन्ना और माही गिल मुख्य कलाकार थीं। श्रृंखला महाराष्ट्र की दो बहनों की सच्ची कहानी बताती है जिन्होंने 40 बच्चों का अपहरण कर लिया, और उनमें से 12 के जीवन को दुखद रूप से समाप्त कर दिया। यह मनोरंजक कथा ZEE5 पर देखने के लिए उपलब्ध है।

3. Abhay

5 Best Psycho Killer Web Series Hindi

कुणाल खेमू और विजय राज अभिनीत वेब सीरीज़ ‘अभय’ 2019 में रिलीज़ हुई थी। तीन सीज़न के साथ, इसने दर्शकों के बीच महत्वपूर्ण लोकप्रियता हासिल की है। कहानी एक हत्यारे के इर्द-गिर्द घूमती है जो मोक्ष और आत्मा के नाम पर लोगों की जान ले लेता है। इस सीरीज को आप ZEE5 पर देख सकते हैं |

4. The Hunt For Veerappan

5 Best Psycho Killer Web Series Hindi

नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री श्रृंखला “द हंट फॉर वीरप्पन” चार एपिसोड में वीरप्पन की कहानी को उजागर करती है। इसमें उनके बचपन से लेकर अंतिम मृत्यु तक के जीवन को शामिल किया गया है। हालाँकि आपने वीरप्पन के बारे में कई कहानियाँ सुनी होंगी, यह श्रृंखला इस बात पर प्रकाश डालती है कि वह कैसे वास्तविकता बना और पुलिस पर उसके हमलों के कारण क्या घटनाएँ हुईं। डॉक्यूमेंट्री आपको स्तब्ध कर देगी क्योंकि यह उनके निधन के भयानक विवरणों की पड़ताल करती है, जो आज भी कई सवाल खड़े करती है।

5. Auto Shankar

5 Best Psycho Killer Web Series Hindi

इस वेब सीरीज को आप ज़ी5 पर देख सकते हैं और इसमें 10 एपिसोड हैं। श्रृंखला 1985 से 1995 तक चेन्नई में एक ऑटो चालक शंकर की कहानी बताती है, जो एक सीरियल किलर में बदल जाता है और कई लोगों की जान ले लेता है। “ऑटो शंकर” एक डरावनी कहानी है जो क्रूरता और हिंसा की अंतहीन प्रकृति के बारे में संदेश देती है। हमें उम्मीद है कि आपको इस लेख में बहुमूल्य जानकारी मिली होगी; बेझिझक इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें ताकि वे भी इससे लाभान्वित हो सकें।

निष्कर्ष

हमने आजके इस आर्टिकल में 5 Best Psycho Killer Web Series Hindi के बारे में बात किया हे। अगर आप ऐसी और वेब सीरीज के बारे मैं जानकारी लेना चाहते हो तो Trandingnews.in को फॉलो करलो।

Also Read:

Leave a Comment