Sarfira Movie Release Date, Cast, Review In Hindi: अक्षय कुमार का दक्षिण भारतीय फिल्म “Sarfira”…!

Sarfira Movie Release Date, Cast, Review In Hindi: “सरफिरा (2024)” एक नई हिंदी फिल्म है जो जल्द ही रिलीज होगी। इसमें अक्षय कुमार, सूर्या और राधिका मदान मुख्य किरदार में हैं। फिल्म दृढ़ संकल्प और जुनून के बारे में एक सम्मोहक भारतीय कहानी बताती है।

यह “सोरारई पोटरू” नामक एक लोकप्रिय तमिल फिल्म का रीमेक है। कहानी एक ऐसे व्यक्ति की है जो हर किसी के लिए उड़ान को किफायती बनाने के लिए एक एयरलाइन बनाने का सपना देखता है। अपने प्रतिभाशाली कलाकारों और मनमोहक कथानक के साथ, “सरफिरा (2024)” निश्चित रूप से देखने लायक फिल्म है।

इस ब्लॉग में हम आने वाली फिल्म “सरफिरा (2024)” की रिलीज डेट, कास्ट, कहानी और बजट (Sarfira Movie Release Date, Cast, Review In Hindi) के बारे में विस्तृत जानकारी देंगे। यदि आप “Sarfira 2024″ से जुड़ी हर चीज़ पर अपडेट रहना चाहते हैं, जिसमें इसकी रिलीज़ की तारीख भी शामिल है, तो आप सही जगह पर हैं।

Sarfira Movie Release Date, Cast, Review In Hindi

Sarfira Movie Release Date, Cast, Review In Hindi
Sarfira Movie Release Date, Cast, Review In Hindi

Sarfira Movie Release Date

आपको बता दें कि अक्षय कुमार इससे पहले कई दक्षिण भारतीय फिल्म रीमेक में नजर आ चुके हैं और अब वह एक और दक्षिण भारतीय रीमेक में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। दिलचस्प बात यह है कि वह जिस फिल्म पर काम कर रहे हैं वह पहले ही हिंदी में रिलीज हो चुकी है।

इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है | अक्षय की यह फिल्म 12 जुलाई, 2024 को पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस प्रोजेक्ट से पहले, वह “बड़े मियां छोटे मियां” नामक एक और फिल्म में दिखाई देंगे, जिसमें टाइगर श्रॉफ एक महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे।

यह फिल्म टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के बीच पहली बार सहयोग का प्रतीक है। “बड़े मियां छोटे मियां” 2024 में ईद पर रिलीज होने वाली है।

Sarfira Movie Release Date, Cast, Review In Hindi

Sarfira Movie 2024 Overview

NameSarfira
GenreDrama
LanguageHindi
Release DateJuly 12, 2024
DirectorSudha Kongara
WriterSudha Kongara, Pooja Tolani & Shalini Ushadevi
MusicG.V. Prakash Kumar
Production Company Abundantia Entertainment
Produced ByAruna Bhatia, Jyotika, Suriya & Vikram Malhotra
Movie Budget₹180 Crore Estimated

Sarfira Movie Cast 2024

  • Akshay Kumar
  • Radhika Madan
  • Paresh Rawal
  • R. Sarathkumar
  • Seema Biswas
  • Rahul Vohra
  • Anil Charanjeett
  • Saurabh Goyal
  • Sakthi Balaji Krishnaraj (Cab Driver)

Sarfira Movie 2024 Crew

CategoryCrew Name
Directed bySudha Kongara
Writing CreditsSudha Kongara
Pooja Tolani
Shalini Ushadevi
Music byG.V. Prakash Kumar
Costume Design byFalguni Thakore
Camera and Electrical DepartmentKartik Avatani (Second Unit Cinematographer),
Ganesh s Hegde (gaffer)
Costume and Wardrobe DepartmentRagini Aswani (wardrobe supervisor),
Varun Gupta (assistant costume designer),
Kriti Malhotra (wardrobe supervisor),
Sanaya Polishwala (wardrobe assistant)
Editorial DepartmentSuresh Ravi (colorist)
Music DepartmentManoj Muntashir (lyrics writer),
Mika Singh (singer)
Script and Continuity DepartmentMohit Punj (script supervisor)

Sarfira Movie 2024 Budget

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म “Sarfira Movie 2024” का अनुमानित बजट प्रिंटिंग, विज्ञापन, मार्केटिंग, स्क्रीन लागत और उत्पादन सहित 75 करोड़ रुपये बनाया गया हैं ।

Sarfira Movie Release Date, Cast, Review In Hindi

Akshay Kumar’s Latest Movie 2023-2024

अक्षय कुमार जिस साउथ फिल्म पर काम करने जा रहे हैं उसका नाम ‘सोरारई पोटरू’ है, जिसमें साउथ के दिग्गज अभिनेता सूर्या ने अहम भूमिका निभाई है। यह फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था | गौरतलब है कि ‘सोरारई पोटरू’मिल और तेलुगु के अलावा हिंदी में भी रिलीज हुई थी।

इस फिल्म की सफलता देखने के बाद अक्षय कुमार ने इसका हिंदी रीमेक बनाने का फैसला किया है, जिसका नाम “सरफिरा” है। हालांकि इस फिल्म का नाम कुछ समय तक छिपा कर रखा गया था, लेकिन अब अक्षय ने खुद इसका खुलासा कर दिया है।

Sarfira Movie Release Date, Cast, Review In Hindi

अक्षय कुमार के प्रशंसक उनकी आगामी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं अभिनेता ने अपनी दूसरी फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। अक्षय कुमार और राधिका मदान इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे, जो दक्षिण भारतीय हिट “सोरारई पोटरू” का हिंदी रीमेक है।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Sarfira Movie Release Date, Cast, Review In Hindi” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment