Tripti Dimri Upcoming Movies List: “Animal” के बाद तृप्ति डिमरी को कई ऑफर मिल रहे हैं…!

Tripti Dimri Upcoming Movies List: आज के आर्टिकल में तृप्ति डिमरी की आने वाली फिल्म (Tripti Dimri Upcoming Movies List) पर चर्चा है | तृप्ति डिमरी इस समय नेशनल क्रश के रूप में पहचान बना रही हैं। फिल्म “एनिमल” में उनके हालिया प्रभावशाली प्रदर्शन ने उन्हें देश भर में प्रसिद्धि दिलाई है। डिमरी ने “एनिमल” में एक सशक्त किरदार निभाया।

“एनिमल” में अभिनय करने के बाद तृप्ति डिमरी को कई ऑफर मिल रहे हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि कार्तिक आर्यन उनके अगले प्रोजेक्ट में शामिल हो सकते हैं। अफवाह है कि यह प्रसिद्ध बॉलीवुड फिल्म निर्माता अनुराग बसु द्वारा निर्देशित “आशिकी” श्रृंखला की तीसरी किस्त है। अब इंतजार इस बात का है कि डिमरी की आने वाली फिल्म (Tripti Dimri Upcoming Movies List) को दर्शक सराहेंगे या नहीं।

Tripti Dimri Upcoming Movies List

Tripti Dimri Upcoming Movies List
Tripti Dimri Upcoming Movies List

कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी अभिनीत इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा है। सूत्रों से पता चला है कि फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु करेंगे और यह एक रोमांटिक ड्रामा होगी। इसमें प्रायोगिक शैली में एक मनोरम कहानी प्रस्तुत करने की उम्मीद है। इस खबर के सामने आने के बाद से, इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता और उत्साह बढ़ गया है।

Aashiqui का तीसरा भाग होगा यह फिल्म

सूत्रों के मुताबिक, अफवाह है कि यह फिल्म आशिकी सीरीज की तीसरी किस्त होगी। आशिकी 2 को जबरदस्त सफलता मिली थी और अब बारी आशिकी 3 की है। आशिकी 2 की अपार सफलता के बाद भले ही मेकर्स ने तीसरे पार्ट की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन खबर है कि इससे जुड़ी कोई भी अपडेट जल्द ही लोगों के साथ साझा की जाएगी।

आशिकी 3 का डायरेक्टर अनुराग बसु है !

Tripti Dimri Upcoming Movies List
Tripti Dimri Upcoming Movies List

इस आगामी फिल्म (Tripti Dimri Upcoming Movies) का निर्देशन प्रशंसित बॉलीवुड निर्देशक अनुराग बसु द्वारा किया जाएगा, जो पहले भी कई उत्कृष्ट फिल्में दे चुके हैं। इसका एक उल्लेखनीय उदाहरण रणबीर कपूर अभिनीत “बर्फी” है, जो अपनी सिनेमाई प्रतिभा के लिए प्रसिद्ध है। प्रायोगिक फिल्म के रूप में वर्गीकृत बसु की हालिया रिलीज “लूडो” ने भी उल्लेखनीय सफलता हासिल की, जिससे एक बहुमुखी और निपुण फिल्म निर्माता के रूप में उनकी प्रतिष्ठा और मजबूत हुई।

Tripti Vicky Kaushal के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही है !

कुछ दिन पहले एक शूटिंग लोकेशन से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें तृप्ति डिमरी के साथ बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक विक्की कौशल भी नजर आ रहे थे। विक्की कौशल के फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं | रिपोर्ट्स की मानें तो यह प्रोजेक्ट भी एक रोमांटिक ड्रामा है। कौशल ने अपनी अभिनय यात्रा साधारण शुरुआत से शुरू की और हाल ही में, उनके पहले यूट्यूब वीडियो के अंश जनता के बीच प्रसारित हो रहे हैं।

Tripti Dimri Upcoming Movies List
Tripti Dimri Upcoming Movies List

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Tripti Dimri Upcoming Movies List” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो Facebook Or WhatsApp पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment