Ranveer Singh And Johnny Sins Viral Video: एडल्ट स्टार ‘Johnny Sins’ के साथ ‘Ranveer Singh’ ने किया काम, विडियो हुआ वायरल…!

Ranveer Singh And Johnny Sins Viral Video: Johnny Sins दुनिया भर में पहचाने जाने वाले एक प्रसिद्ध वयस्क फिल्म अभिनेता हैं। उन्होंने कई वर्षों में वयस्क फिल्म उद्योग में प्रसिद्धि हासिल की है और अपनी एक विशिष्ट पहचान बनाई है। उनकी लोकप्रियता भारत तक फैली हुई है, जहां वे विशेष रूप से युवा दर्शकों के बीच पसंदीदा हैं।

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता रणवीर सिंह ने इंडस्ट्री में अपनी एक अनूठी उपस्थिति स्थापित की है। अपने सशक्त अभिनय के लिए जाने जाने वाले, उन्होंने एक के बाद एक हिट फ़िल्में दीं और व्यापक प्रशंसा अर्जित की।

हाल ही में, सिंह और जॉनी सिंस एक विज्ञापन पर अपने सहयोग के कारण ऑनलाइन सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस विज्ञापन में सिन्स और सिंह दोनों शामिल हैं, जो वयस्क मनोरंजन और बॉलीवुड की दुनिया को जोड़ते हैं। इस दिलचस्प घटनाक्रम को गहराई से जानने के लिए इस लेख के अंत तक पढ़ें। चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Ranveer Singh And Johnny Sins Viral Video

Ranveer Singh And Johnny Sins Viral Video
Ranveer Singh And Johnny Sins Viral Video

रणवीर सिंह और जॉनी सिंस का वायरल वीडियो (Ranveer Singh And Johnny Sins Viral Video) दरअसल एक विज्ञापन है। रणवीर सिंह बोल्ड केयर के एक विज्ञापन में अभिनय करते हैं, जिसमें जॉनी सिन्स उनके भाई की भूमिका निभाते हैं। यह विज्ञापन एकता कपूर के सोप ओपेरा के एक दृश्य का पुनर्निर्माण है। इस विज्ञापन में, सिंह की भाभी अपने पति, जॉनी सिन्स और उनके शयनकक्ष जीवन में आने वाली चुनौतियों पर चर्चा करती है।

यह वीडियो हैशटैग #TakeBoldCareOfHer के तहत यौन कल्याण को संबोधित करने वाले एक अभियान के शुभारंभ का प्रतीक है। रणवीर सिंह इस कैंपेन में फाउंडर के तौर पर शामिल हैं |

Ranveer & Johnny Video: लोगों ने जमकर लिए मजे

वीडियो ऑनलाइन अपलोड होने के बाद, यह तेजी से विभिन्न प्लेटफार्मों पर प्रसारित होने लगा। रणवीर सिंह के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रियता हासिल की, कई यूजर्स ने इसे शेयर किया और मजे भी लिए। हास्य सामग्री ने दर्शकों को हँसाया, और कुछ ने महत्वपूर्ण यौन विषयों को इतनी निर्भीकता के साथ संबोधित करने के लिए अभिनेता की प्रशंसा की।

Celebrity’s ने दिया रिएक्शन

अभिनेता रणवीर सिंह के विज्ञापन पर सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज ने भी प्रतिक्रिया दी है | करण कुंद्रा ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “हा हा हा किल्ड इट।” आशीष चंचलानी ने बताया कि जॉनी सिंस ने एक भारतीय टीवी सीरियल में रणवीर सिंह के भाई का किरदार निभाया था। अर्जुन कपूर ने सिंह की तारीफ करते हुए कहा, ”बाबा, आप बहुत बोल्ड हैं और बहुत खूबसूरत भी हैं।” अब दोस्तों इस पूरे मामले पर आपके क्या विचार हैं? कृपया नीचे Comment में साझा करें।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Ranveer Singh And Johnny Sins Viral Video” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Ranveer Singh And Johnny Sins Viral Video

Also Read:

Leave a Comment