Prabhas on Ram Mandir: राम मंदिर के लिए दिया 50 करोड़ रुपये का दान?

Prabhas on Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर के लोकार्पण समारोह में बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद रहेंगे | इसके अतिरिक्त, दक्षिण भारतीय अभिनेता प्रभास ने राम मंदिर के अभिषेक समारोह के लिए जाहिर तौर पर 50 करोड़ रुपये का योगदान दिया है। यह भी उल्लेख किया गया है कि वह कार्यक्रम में भोजन का खर्च वहन करेंगे।

सालार से पहले प्रभास की फिल्म आदिपुरुष रिलीज हुई थी। इस फिल्म में प्रभास ने राम का किरदार निभाया था. फिल्म को विवादों का सामना करना पड़ा और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. हालांकि, प्रभास इस समय एक अलग वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास ने राम मंदिर निर्माण के लिए 50 करोड़ रुपये का दान दिया है। इसके अलावा, आंध्र प्रदेश के विधायक चिराला जग्गीरेड्डी का दावा है कि अभिषेक समारोह के दौरान भोजन का सारा खर्च प्रभास उठाएंगे।

Prabhas on Ram Mandir
Prabhas on Ram Mandir

Prabhas on Ram Mandir – Donation 50Cr.

प्रभास की टीम ने इंडिया टुडे को साफ किया कि उनके द्वारा राम मंदिर के लिए 50 करोड़ रुपये दान करने की खबर सच नहीं है. उन्होंने कहा कि उनके द्वारा भोजन का खर्च भी उठाने की बात झूठी अफवाह और फर्जी खबर है।

हनुमान की रिलीज से पहले चिरंजीवी ने घोषणा की थी कि वह राम मंदिर निर्माण के लिए प्रत्येक टिकट से 5 रुपये का योगदान देंगे।

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में मौजूद रहेंगी ये ‘हस्तियां’

22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के अभिषेक समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है। उपस्थित लोगों की सूची में अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, टाइगर श्रॉफ, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अजय देवगन, रजनीकांत, धनुष शामिल हैं। , यश, प्रभास, राम चरण, अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया के साथ।

Ram Mandir Pran Pratishtha 2024 Muhurat

अयोध्या में राम मंदिर के लिए करीब पांच सदी से चला आ रहा इंतजार खत्म होने जा रहा है। रामलला की मूर्ति की स्थापना 22 जनवरी 2024 को ठीक 12:29 से 12:30 बजे के बीच होने वाली है. प्राण प्रतिष्ठा समारोह का शुभ समय केवल 84 सेकंड तक रहेगा।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Prabhas on Ram Mandir” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment