Valentine Day Gifts Under 100 Rupees: फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन पर उपलब्ध ₹100 से कम में…!

Valentine Day Gifts Under 100 Rupees: वैलेंटाइन डे पर, जोड़े 7 से 14 फरवरी तक उपहारों का आदान-प्रदान करते हैं, जिससे यह उनके लिए एक विशेष समय बन जाता है। चाहे आप रोमांटिक हों या नहीं, बहुत से लोग अपने पार्टनर के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए एक-दूसरे को उपहार देते हैं। इस लेख में, हमने किफायती और अच्छे विकल्पों वाले Valentine Day Gifts Under 100 Rupees को चुना है।

Valentine Day Gifts Under 100 Rupees

Valentine Day Gifts Under 100 Rupees
Valentine Day Gifts Under 100 Rupees

आज, हम फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन पर उपलब्ध ₹100 से कम के किफायती वेलेंटाइन डे उपहारों (Valentine Day Gifts Under 100 Rupees) पर चर्चा कर रहे हैं। यदि आप बिना पैसा खर्च किए इस वैलेंटाइन डे को खास बनाना चाहते हैं, तो इस लेख में उल्लिखित ‘Valentine Day Gifts Under 100 Rupees’ पर एक नजर डालें। इन बजट-अनुकूल उपहारों में Interlife Gift Studio, Clay Craft Ceramic, Perpetual Crystal Tortoise, Craftvatika Lord Ganesha Idol, Fashion Frill Stylish Couple Bracelets, Freed Smokin’ Hot EDP Perfume और अन्य ब्रांडों के आइटम शामिल हैं।

1. Fashion Frill Stylish Couple Bracelets

Valentine Day Gifts Under 100 Rupees सूची में पहला आइटम फैशन फ्रिल स्टाइलिश कपल ब्रेसलेट्स है। ये दो जीवंत और ट्रेंडी कंगनों के सेट के रूप में आते हैं जिन्हें आप अपनी कलाई पर पहन सकते हैं। अमेज़न पर सिर्फ ₹89 की कीमत वाले ये स्टाइलिश कंगन न केवल आपके साथी के लिए बल्कि दोस्तों के लिए भी एक बेहतरीन उपहार हैं। वे विभिन्न समारोहों, जैसे सगाई, शादी या वर्षगाँठ के लिए उपयुक्त हैं।

2. Interlife Gift Studio

वैलेंटाइन डे के लिए Interlife Gift Studio उपहार देने पर विचार करें। यह एक धातु के कटोरे और चांदी से लेपित दो सुंदर चम्मचों के साथ आता है, जो इसे एक शानदार विकल्प बनाता है। उत्तर प्रदेश के एक कलाकार द्वारा बनाया गया यह हस्तनिर्मित उपहार अमेज़न पर सिर्फ 93 रुपये में उपलब्ध है।

3. CraftVatika Lord Ganesha Idol

भगवान गणेश की मूर्ति एक शानदार वैलेंटाइन डे उपहार है, जो अमेज़न पर सिर्फ 99 रुपये में उपलब्ध है। इसमें भगवान गणेश की एक छोटी मूर्ति है, जो इसे शोपीस या सजावट के लिए एक बढ़िया विकल्प बनाती है। आप इसे अपने कार्यालय या कंप्यूटर टेबल पर रख सकते हैं, जिससे यह आपके साथी के लिए एक अद्भुत और बजट-अनुकूल उपहार बन जाएगा।

4. Stylotrendz Greeting Card

Stylotrendz Greeting Card एक आनंददायक और मजेदार वेलेंटाइन डे उपहार है। इसमें हार्दिक दोस्ती उद्धरण के साथ एक अनुबंध प्रेम पत्र शामिल है, और आप और आपका साथी दोनों इसके नीचे हस्ताक्षर कर सकते हैं। विशेष रूप से वेलेंटाइन डे के लिए डिज़ाइन किया गया, आप इस अद्वितीय कार्ड को केवल 99 रुपये में खरीद सकते हैं। 100 से कम के इस अद्भुत वेलेंटाइन डे उपहार (Valentine Day Gifts Under 100 Rupees) पर अतिरिक्त छूट पाने के लिए उपलब्ध ऑफ़र का लाभ उठाएं।

5. Clay Craft Ceramic

Clay Craft Ceramic एक किफायती और उत्कृष्ट वेलेंटाइन उपहार है। आप इसे अमेज़न पर मात्र ₹81 में पा सकते हैं। इस उपहार में माइक्रो वावासेफ कॉफ़ी शामिल है, जो आपके पति या प्रेमी, प्रेमिका के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। यह 300 मिलीलीटर का कप है, जिसे खूबसूरती से डिजाइन किया गया है और इस पर एक सुंदर उद्धरण लिखा हुआ है।

निष्कर्ष

हमें उम्मीद है कि आपको 100 से कम कीमत के वैलेंटाइन डे उपहार (Valentine Day Gifts Under 100 Rupees) उत्पाद दिलचस्प लगे होंगे। आप दिए गए लिंक से अपना वैलेंटाइन उपहार खरीद सकते हैं। यदि आप इस लेख के अंत तक पहुँच गए हैं, तो कृपया शेयर करें। इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें और ताजा और बेहतरीन खबरों के लिए हमारे Telegram Group से जुड़े रहें।

Also Read:

Leave a Comment