Poonam Pandey Car Collection List In Hindi: करोड़ो का कार था पूनम के पास…!

Poonam Pandey Car Collection List In Hindi: अभिनेत्री पूनम पांडे, 32 वर्ष की उम्र में, शुक्रवार को निधन हो गया, जैसा कि उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की गई।

मृत्यु का कारण सर्वाइकल कैंसर(cervical cancer) था और उनकी मृत्यु उनके गृहनगर कानपुर में हुई। इस खबर से फैंस काफी दुखी हैं | पूनम पांडे को हाल ही में कंगना रनौत के शो लॉकअप में देखा गया था और उन्होंने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भाग लिया था।

इन वर्षों में, उन्होंने अपने करियर में प्रसिद्धि और वित्तीय सफलता हासिल की। इस संदर्भ में अभिनेत्री की कुल संपत्ति (Poonam Pandey Net Worth In Rupess) और उनके कार कलेशन (Poonam Pandey Car Collection List In Hindi) के बारे में जानें गे।

Poonam Pandey Car Collection List In Hindi

Poonam Pandey को शानदार कारों का शौक (Poonam Pandey Car Collection List In Hindi) था और कथित तौर पर उनके पास एक High-end BMW 5 Series Sedan थी, जिसकी कीमत 55 लाख (Poonam Pandey Car Collection List In Hindi) से अधिक थी।

वह मुंबई के समृद्ध बांद्रा इलाके में एक चार मंजिला आवास में रहती थीं। उनके घर में तीन रसोइये थे जो उनके और उनके कर्मचारियों के लिए भोजन तैयार करते थे। जिस आलीशान अपार्टमेंट में पूनम रहती थीं उसकी कीमत करोड़ों रुपये है।

Poonam Pandey Car Collection List In Hindi

Poonam Pandey Net Worth In Rupess

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Poonam Pandey की कुल संपत्ति लगभग 52 करोड़ रुपये आंकी गई है। उन्हें भारत की सबसे लोकप्रिय और समृद्ध मॉडलों में से एक माना जाता है। पूनम के पास मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में एक आलीशान अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत करोड़ों रुपये है।

Poonam Pandey ऐसे हुईं थीं पॉपुलर

Poonam Pandey ने एक हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में तेजी से इंटरनेट पर प्रसिद्धि हासिल की, उनके वीडियो तेजी से वायरल होने लगे। उनकी लोकप्रियता तब बढ़ गई जब उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करना शुरू किया, जिनमें से कुछ ने महत्वपूर्ण चर्चा उत्पन्न की।

उन्होंने पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम के 2011 विश्व कप जीतने पर कपड़े उतारने का वादा करके व्यापक ध्यान आकर्षित किया था। हालाँकि, सार्वजनिक अस्वीकृति के कारण, उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया। इस झटके के बावजूद, उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता हासिल की, जिससे फिल्मों में अवसर मिले और वित्तीय सफलता मिली।

Poonam Pandey Bollywood Career

Poonam Pandey ने 2013 में अदिति भाटिया की फिल्म “Nasha” में अपनी भूमिका से महत्वपूर्ण सफलता हासिल की। उन्होंने “The Journey of Karma,” “Malini and Company,” and “Dil Bole Hadippa” जैसी अन्य फिल्मों में दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया।

अपने फिल्मी करियर के अलावा, वह“Aashiqui Tumse Hi,” “Nadaaniyaan,” and “Fear Factor: Khatron Ke Khiladi” जैसे टेलीविजन शो में भी दिखाई दीं। उसने अभी कुछ टाइम पहले कंगना रनौत के रियलिटी शो “Lockup” में थी, जहां उन्होंने अपनी सुंदरता का प्रदर्शन किया। इस शो में भाग लेने के लिए पूनम पांडे प्रति सप्ताह 3 लाख रुपये कमा रही थीं।

Poonam Pandey Car Collection List In Hindi
Poonam Pandey Car Collection List In Hindi

Poonam Pandey लाखों में फीस लेता था

एक्टिंग और मॉडलिंग में अपने काम के अलावा, पूनम पांडे ने विज्ञापनों से भी अच्छी खासी कमाई की। वह एक फिल्म के लिए लगभग 1 करोड़ रुपये चार्ज करती थीं और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थीं, जिससे उन प्लेटफार्मों के माध्यम से अतिरिक्त आय होती थी।

लोकप्रिय रियलिटी शो “बिग बॉस” में भाग लेकर पूनम पांडे ने अपनी कमाई को और बढ़ाया और इसमें शामिल होने के लिए उन्हें अच्छा भुगतान भी मिला। इसके अतिरिक्त, उन्होंने भोजपुरी फिल्मो में अपना काम बढ़ाया, फिल्म “अदालत” में अभिनय किया।

पूनम पांडे को मैगजीन फोटोशूट, मॉडलिंग असाइनमेंट और टीवी शो से अच्छी खासी आमदनी हुई। जैसा कि मीडिया में बताया गया है, उनके पास 32 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स वाला एक ऐप भी है और उनकी कमाई का ज्यादातर हिस्सा इसी प्लेटफॉर्म से आता है।

Also Read:

Leave a Comment