Fighter Movie OTT Platform Release Date: हाल ही में फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होन बाला है…!

Fighter Movie OTT Platform Release Date: ऋतिक रोशन की नई फिल्म ‘Fighter25 जनवरी को सिनेमाघरों में आई, फिल्म में ऋतिक के अलावा दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर मुख्य कलाकार हैं | फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं, जिन्होंने इससे पहले पिछले साल सफल फिल्म ‘पठान’ का निर्देशन किया था। ‘फाइटर’ एक एरियल एक्शन फिल्म है। हाल ही में फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज (Fighter Movie OTT Platform Release Date) होने की खबर आई है |

25 जनवरी को फिल्म ‘Fighter’ ने सिनेमाघरों में उत्साह पैदा कर दिया और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसकी रिलीज की उम्मीद कर रहे लोगों के लिए बड़ी खबर है। Fighter‘ की ओटीटी रिलीज के बारे में विवरण अब उपलब्ध हैं, जिसमें वह प्लेटफॉर्म भी शामिल है जहां आप इसे देख सकते हैं और इसकी रिलीज की विशिष्ट तारीख और महीना भी शामिल है। इस लेख में, हम आपको “Fighter Movie OTT Platform Release Date” के बारे में सारी जानकारी प्रदान करेंगे, इसलिए पूरा लेख पढ़ना सुनिश्चित करें।

Fighter Movie OTT Platform Release Date

Fighter Movie OTT Platform Release Date
Fighter Movie OTT Platform Release Date

फिल्म “Fighter” के डेब्यू वाले दिन इसकी ओटीटी रिलीज को लेकर एक अहम घोषणा सामने आई। ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद सीधे नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के राइट्स नेटफ्लिक्स को अच्छी-खासी रकम में बेचे गए हैं, हालांकि रकम का खुलासा नहीं किया गया है।

Fighter OTT Release Date On Netflix

Netflix पर ‘फाइटर’ की ओटीटी रिलीज डेट सामने (Fighter Movie OTT Platform Release Date) आ गई है। मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म के लिए डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार काफी कीमत पर हासिल कर लिए हैं। ‘फाइटर’ नाटकीय रिलीज के ठीक 56 दिन बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर के लिए तैयार है। अटकलों के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने ‘फाइटर’ के लिए ओटीटी अधिकार सुरक्षित कर लिए हैं।

Fighter Movie का स्टोरी क्या हे?

‘फाइटर’ ट्रेलर ने दर्शकों को फिल्म में दिखाए गए हवाई एक्शन का एक रोमांचक पूर्वावलोकन पेश किया है। ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया की भूमिका निभाई है, जबकि दीपिका ने स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ की भूमिका निभाई है, और अनिल कपूर ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह की भूमिका निभाई है।

कहानी तब सामने आती है जब श्रीनगर घाटी में आतंकवादी गतिविधियाँ बढ़ती हैं, जिससे वायु सेना मुख्यालय द्वारा एयर ड्रैगन्स नामक एक विशेष इकाई का गठन किया जाता है। ‘फाइटर’ एयर ड्रैगन्स के समर्पित सदस्यों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आंतरिक और बाहरी दोनों तरह की लड़ाइयों की चुनौतियों के बीच देश के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है।

Fighter Movie OTT Platform Release Date

Fighter Movie Star Cast

  • Deepika Padukone
  • Hrithik Roshan
  • Rishabh Sawhney
  • Anil Kapoor
  • Akshay Oberoi
  • Sanjeeda Sheikh
  • Karan Singh Grover
  • Samvedna Suwalka
  • Sharib Hashmi
  • Ashutosh Rana
  • Geeta Agrawal Sharma
  • Akarsh Alagh

Fighter Box Office Collection Total Worldwide

DayIndia Net Collection
Day 1 [1st Thursday]₹ 22.5 Cr
Day 2 [1st Friday]₹ 39 Cr
Day 3 [1st Saturday]₹ 27.5 Cr
Day 4 [1st Sunday]₹ 28.50 Cr
Day 5 [1st Monday]₹ 8.00 Cr
Day 6 [1st Tuesday]₹ 7.75 Cr 
Day 7 [1st Wednesday]₹ 6.35 Cr 
Day 8 [2nd Thursday]₹ 6 Cr
Day 9 [2nd Friday]₹ 5.35 Cr
Day 10 [2nd Saturday]₹ 10.5 Cr 
Total₹ 162.75 Cr

Fighter Budget In Rupees

स्टार कास्ट की वजह से फिल्म के बजट में काफी बढ़ोतरी देखी गई है। बॉलीवुड के महंगे अभिनेताओं में से एक माने जाने वाले ऋतिक रोशन और मुख्य भूमिका निभा रहीं दीपिका पादुकोण अच्छी खासी फीस लेते हैं। जैसा कि बताया गया है, इन अभिनेताओं के संयुक्त खर्च ने फिल्म के बजट को 250 करोड़ रुपये तक बढ़ा दिया है। अब अहम सवाल यह है कि क्या फिल्म की कमाई इसके बड़े बजट को पार कर पाएगी।

Fighter Movie OTT Platform Release Date

Fighter Cast Fees In Rupees

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के मुख्य कलाकारों ने अच्छी खासी फीस ली है। बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए ऋतिक रोशन की फीस 50 करोड़ रुपये है, जबकि दीपिका पादुकोण ने 15 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। माना जा रहा है कि इन भारी-भरकम फीस का फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी असर पड़ेगा।

Also Read:

Leave a Comment