Nishu Deswal Death News In Hindi: ट्रेक्टर स्टंट यूटुबर Nishu Deswal टैक्टर पर स्टंट करते समय हुए मौत…!

Nishu Deswal Death News In Hindi: निशु देसवाल एक प्रसिद्ध यूट्यूबर थे जिन्हें बचपन से ही स्टंट करना पसंद था। 12वीं कक्षा की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्हें स्टंट करने का शौक हो गया। उस दौरान उनके पास एक स्वराज ट्रैक्टर था जिस पर वह स्टंट की प्रैक्टिस करते थे। निशु देसवाल अपने भाई-बहनों में सबसे छोटे थे और वह इस ट्रैक्टर पर अपना हुनर दिखाते थे। उनके वीडियो ने यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी लोकप्रियता हासिल की, लाखों लोग उनकी सामग्री का आनंद ले रहे हैं।

Nishu Deswal कौन है?

Nishu Deswal Death News In Hindi
Nishu Deswal Death News In Hindi

निशु देसवाल एक लोकप्रिय ट्रैक्टर स्टंट कलाकार और यूट्यूबर हैं, जिन्होंने छोटी उम्र से ही काफी प्रशंसक आधार बना लिया है। उनसे बहुत से लोग परिचित हैं | उनके यूट्यूब चैनल, जिसका नाम एचआर-पीबी ट्रैक्टर (निशु देसवाल) है, ने 1.36 मिलियन ग्राहक बनाए हैं।

Nishu Deswal Death News In Hindi

Nishu Deswal Death News In Hindi
Nishu Deswal Death News In Hindi

26 तारीख सोमवार को निशु देसवाल यमुना नदी के किनारे स्टंट कर रहे थे | स्टंट करते समय निशु देसवाल ने अपने ट्रैक्टर को दो पहियों पर खड़ा कर दिया | दुर्भाग्य से ट्रैक्टर पीछे की ओर पलट गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। निशु देसवाल के दोस्त मौजूद थे जो उनके स्टंट की रिकॉर्डिंग कर रहे थे।

जब ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया, तो उसके दोस्त उसकी मदद के लिए दौड़े और उसे वाहन के नीचे से निकालने का प्रयास किया। यह दुखद खबर तेजी से पूरे गांव में फैल गई, जिससे माहौल गमगीन हो गया। इसके बाद यह खबर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई। निशु देसवाल की शादी को अभी डेढ़ साल ही हुआ था और वह अपने पीछे पांच साल का बेटा छोड़ गए हैं।

Nishu Deswal की मौत की बजय 

Nishu Deswal Death News In Hindi
Nishu Deswal Death News In Hindi

निशु देसवाल ट्रैक्टर स्टंट में अत्यधिक कुशल थे, लेकिन जब भाग्य फैसला करता है, तो त्रासदी को कोई नहीं रोक सकता। किसी भी अन्य दिन की तरह, निशु देसवाल एक ट्रैक्टर पर अपने स्टंट दिखाते हुए एक यूट्यूब वीडियो फिल्मा रहे थे।

वहां उसके दोस्त वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे और कुछ दर्शक भी देख रहे थे | अचानक, अपने ट्रैक्टर के दोनों अगले पहियों को उठाते समय, जैसा कि वह आमतौर पर करता था, निशु देसवाल ने संतुलन खो दिया, जिससे पूरा ट्रैक्टर पलट गया। दुखद बात यह है कि निशु देसवाल की दर्दनाक मौत हो गई (Nishu Deswal Death News In Hindi)। उसके दोस्तों ने तुरंत उसे ट्रैक्टर से बचाया और नजदीकी अस्पताल पहुंचाया।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Nishu Deswal Death News In Hindi” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment