Jahnvi Kapoor Viral Dance Video: अनंत अंबानी के सेरेमनी फंक्शन में लगे गजब के ठुमके, Watch Video…!

Jahnvi Kapoor Viral Dance Video: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की जल्द ही शादी होने वाली है। वह राधिका मर्चेंट से शादी करेंगे। उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी 1 मार्च से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में हो रही है। उनकी शादी की खबरें देशभर में सुर्खियां बटोर रही हैं और सभी समाचार एजेंसियां इसे बड़े पैमाने पर कवर कर रही हैं। गुजरात इस समय उत्सव के मूड में है।

मैं आपके साथ साझा करना चाहता हूं कि प्री-वेडिंग समारोह में बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों के कई प्रसिद्ध कलाकार शामिल हो रहे हैं। अतिथि सूची में दोनों उद्योगों के प्रसिद्ध नाम शामिल हैं। इस मौके के लिए बॉलीवुड सितारे सज-धज कर तैयार हैं। मेहमानों में अंतरराष्ट्रीय स्टार रिहाना भी शामिल हैं, जो सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हैं।

रिहाना और जान्हवी कपूर दोनों ने मंच पर प्रदर्शन किया और उनका प्रदर्शन इतना मनमोहक था कि हर कोई इसमें शामिल हो गया। यहां तक कि बॉलीवुड सितारे भी बाद में उत्सव में शामिल हुए। फिलहाल, जान्हवी कपूर और रिहाना अपने शेयर किए गए एक डांस वीडियो से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Jahnvi Kapoor Viral Dance Video

Jahnvi Kapoor Viral Dance Video
Jahnvi Kapoor Viral Dance Video

इस समय इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल है जिसमें लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर इंटरनेशनल स्टार रिहाना के साथ डांस कर रही हैं। वीडियो में रिहाना ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जबकि जान्हवी ने चमकदार सिल्वर आउटफिट पहना हुआ है |

वे पृष्ठभूमि में “ज़िंगाट” गाने पर नृत्य कर रहे हैं, एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। उन दोनों ने पार्टी में बहुत अच्छा समय बिताया, अपने डांस मूव्स से भीड़ को मंत्रमुग्ध कर दिया और हर कोई आश्चर्यचकित होकर देखता रहा। जान्हवी के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, “रिहाना कुमारी झा,” दूसरे ने कहा, “क्या पल है!” और एक अन्य ने इसे “प्रतिष्ठित क्षण” कहा।

सेरेमनी फंक्शन में 1200 मेहमानों को मिला है खास निमंत्रण

अंबानी परिवार जब भी कोई कार्यक्रम आयोजित करता है तो उसमें आमतौर पर देश के जाने-माने बिजनेसमैन शामिल होते हैं। इस बार अंबानी परिवार की ओर से रिहाना को भी इनवाइट किया गया। रिहाना ने अपने पारिवारिक समारोह में आमंत्रित करने के लिए अंबानी परिवार का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “अंबानी परिवार को धन्यवाद! मैं आज रात अनंत और राधिका का जश्न मनाने के लिए यहां हूं।”

मुझे यहां आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद, भगवान आप सब का भला करे। मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं और बधाई देता हूं! अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में बिल गेट्स, सुंदर पिचाई, इवांका ट्रंप और बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान समेत करीब 1200 मेहमानों को आमंत्रित किया गया है। उनकी शादी 12 जुलाई को होनी है।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको Jahnvi Kapoor Viral Dance Video” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment