Sonam Bhajwa Viral Video Link: अभिनेत्री सोनम बाजवा का असलियत अब सामने आए…!

Sonam Bhajwa Viral Video Link: एक्ट्रेस सोनम बाजवा पंजाबी फिल्मों की मशहूर हैं | उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है लेकिन ज्यादातर पंजाबी फिल्मों में। वह बॉलीवुड में भी लोकप्रिय हैं और उनके लाखों प्रशंसक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2013 में पंजाबी फिल्म “बेस्ट ऑफ लक” से की थी।

कई लोग सोनम को अपना क्रश मानते हैं। उनके अभिनय की तुलना कमल की सुंदरता से की जाती है। वह अपनी शानदार सुंदरता, सुंदर और मनमोहक दिखने के लिए भी समान रूप से प्रशंसित हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सोनम बाजवा की शादी की खबरें आई हैं, जिससे उनके कई फैंस हैरान हो सकते हैं। यदि आप इस समाचार के बारे में उत्सुक हैं, तो अधिक जानने के लिए इस लेख के अंत तक बने रहें।

Sonam Bhajwa Viral Video Link
Sonam Bhajwa Viral Video Link

यह व्यापक रूप से स्वीकार किया गया है कि सोनम बाजवा की भारत में लाखों लोग प्रशंसा करते हैं। हालाँकि, हाल ही में एक Reddit यूजर ने एक पोस्ट शेयर कर दावा किया कि सोनम ने रक्षित अग्निहोत्री नाम के शख्स से शादी कर ली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम के पति दिल्ली के रहने वाले हैं और एक अमीर पायलट हैं। उन्होंने कथित तौर पर दिसंबर 2020 में शादी कर ली। तब से, उन्होंने बहुत निजी जीवन बनाए रखा है। इसके अलावा, सोनम और रक्षित एक साथ एक कंपनी के निदेशक हैं।

Sonam Bhajwa Viral Video: फैंस को लगा गहरा झटका

जब सोनम बाजवा की शादी की खबर सोशल मीडिया पर फैली तो उनके फैंस दुखी और हैरान हो गए। Reddit पर पोस्ट ने कई यूजर्स को हैरान भी कर दिया | एक यूजर ने टिप्पणी की कि यह एक महत्वपूर्ण रहस्योद्घाटन है और इसे दोस्तों के साथ साझा करना दिल दहला देने वाला होगा।

एक अन्य उपयोगकर्ता ने अपमानित महसूस किया, क्योंकि वे इस बात से अनजान थे कि सोनम कितनी गुप्त थीं। उन्होंने गुरु नाम के किसी व्यक्ति के साथ सोनम की खुलेआम इश्कबाज़ी का ज़िक्र किया और उन्हें बधाई के साथ ख़त्म किया।

Sonam Bhajwa Viral Video Link
Sonam Bhajwa Viral Video Link

सोनम ने बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए कही थी यह बड़ी बात

न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में सोनम बाजवा ने बताया कि वह बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए किसी अच्छी फिल्म के ऑफर का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने बताया कि शेड्यूल संबंधी दिक्कतों के कारण उन्हें कुछ परियोजनाओं में देरी का सामना करना पड़ा।

कई बार उन्हें लगा कि समय या दी गई भूमिकाएं उनके बॉलीवुड डेब्यू के लिए उपयुक्त नहीं थीं। सोनम ने सार्थक काम करने और प्रभावशाली भूमिकाएं निभाने की अपनी इच्छा पर जोर दिया, चाहे वह हिंदी, पंजाबी या दक्षिण भारतीय फिल्मों में ही क्यों न हो। उन्होंने अपने प्रत्येक प्रोजेक्ट में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की प्रतिबद्धता व्यक्त की।

Sonam Bhajwa Viral Video Link
Sonam Bhajwa Viral Video Link

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Sonam Bhajwa Viral Video Link” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment