Delhi Metro Viral Video Original: ए Delhi Metro हैं या OYO रूम, Watch Now…!

Delhi Metro Viral Video Original: दोस्तों दिल्ली मेट्रो एक बहुत ही व्यस्त रेलवे स्टेशन है। प्रतिदिन लाखों लोग इसका उपयोग करते हैं, जिससे यह दिल्ली में परिवहन का सबसे बड़ा साधन बन जाता है। अपनी साफ़-सफ़ाई और उत्कृष्ट परिवहन सेवाओं के लिए मशहूर होने के बावजूद, दिल्ली मेट्रो एक चीज़ के लिए विशेष रूप से प्रसिद्ध है। स्टेशन पर हर दिन कुछ न कुछ असामान्य घटित होता रहता है और यह अक्सर सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो जाता है।

हम अक्सर विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिल्ली मेट्रो के वायरल वीडियो (Delhi Metro Viral Video Original) देखते हैं। हम आए दिन दिल्ली मेट्रो में लोगों को अजीबोगरीब हरकतें करते देखते हैं। ये वीडियो गुस्से से लेकर मनोरंजन तक कई तरह की भावनाएं पैदा कर सकते हैं।

हाल ही में वायरल हुआ एक वीडियो इस बात का स्पष्ट उदाहरण है कि कैसे कुछ लोग ऑनलाइन ध्यान आकर्षित करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। दिल्ली मेट्रो के इस विशेष वीडियो में एक व्यक्ति विचित्र नृत्य करता हुआ दिखाई दे रहा है। अगर आप इस वायरल वीडियो को विस्तार से देखने के इच्छुक हैं, तो आइए बिना देर किए इस पर गौर करें।

Delhi Metro Viral Video Original

Delhi Metro Viral Video Original
Delhi Metro Viral Video Original

वर्तमान में, एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैल रहा है, खासकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर। इसमें एक लड़का दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर ‘टिंकू जिया’ गाने पर डांस कर रहा है। जैसे ही लड़का इस असामान्य तरीके से नृत्य करता है, दर्शक हैरान भाव से प्रतिक्रिया करते हैं।

दिल्ली मेट्रो में होने वाली इन घटनाओं से ऐसा लगता है जैसे इस पर सफर करना अपने आप में एक रोमांच बन गया है। आप कभी नहीं जानते कि आप आगे क्या देख सकते हैं। हाल ही में दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है | इसमें एक लड़के को अजीबोगरीब पोशाक और चश्मा पहने हुए ‘टिंकू जिया’ गाने पर डांस करते हुए दिखाया गया है। आसपास खड़े लोगों की प्रतिक्रिया से हंसी और आश्चर्य का मिश्रण पता चलता है। यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से प्रसारित हो रहा है।

Delhi Metro Viral Video: लोगों ने किया जमकर कमेंट

यह वीडियो इस समय इंटरनेट पर तेजी से फैल रहा है और इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। लोग वीडियो पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इसे लाइक और शेयर कर अपनी हैरानी जाहिर कर रहे हैं |

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया, ‘हे भगवान, इससे हमारी प्रतिष्ठा खराब हो गई है, असली ड्रामा तो दिल्ली मेट्रो में हो रहा है।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘हमें कोलकाता मेट्रो में ऐसी घटनाएं क्यों नहीं दिखतीं?’ साथ ही एक यूजर ने सवाल किया, ‘कोई इन्हें रोक क्यों नहीं रहा भाई?’ इन प्रतिक्रियाओं को देखकर एक अन्य उपयोगकर्ता ने निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि वे दिल्ली मेट्रो को बंद करने का समर्थन करेंगे।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Delhi Metro Viral Video Original” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment