Lavisha Malik Biography In Hindi: लविशा मलिक Boyfriend, Age, Net Worth…!

Lavisha Malik Biography In Hindi: लविशा मलिक, जो एक मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के रूप में प्रसिद्ध हैं, भारत से हैं लेकिन वर्तमान में कनाडा में रहती हैं। हम उसकी Biography, Wikipedia, Net worth, Age, And Boyfriend का पता लगाएंगे।

कौन हैं लविशा मलिक?

Lavisha Malik का जन्म 1999 में भारत में हुआ था और वर्तमान में 2024 में वह 25 वर्ष की हैं। वह एक डिजिटल सामग्री निर्माता, सोशल मीडिया प्रभावकार और भारतीय मॉडल हैं। मूल रूप से चंडीगढ़, भारत की रहने वाली, वह दस साल की उम्र में कनाडा चली गईं और ब्रैम्पटन में बस गईं, जो एक ऐसा शहर है जो अपनी बड़ी सिख और भारतीय आप्रवासी आबादी के लिए जाना जाता है।

Lavisha Malik Education

Lavisha Malik अपनी प्रारंभिक स्कूली शिक्षा कनाडा पूरी की और बाद में टोरंटो, ओन्टारियो में एक निजी विश्वविद्यालय में दाखिला लिया। शुरुआत में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में डिग्री हासिल करने के बाद उनकी रुचि अंततः प्रदर्शन की ओर बढ़ गई। लविशा को हमेशा से कारों और फैशन का शौक रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम और टिकटॉक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी जीवनशैली, फैशन टिप्स और कार समीक्षाएं साझा करना शुरू कर दिया।

Lavisha Malik Biography In Hindi

Lavisha Malik Biography In Hindi
Lavisha Malik Biography In Hindi
NameLavisha Malik
Date of Birth1999
Birth PlaceIndia
Age (as of 2024)25 year old
NationalityCanadian
Net Worth$100K
Marital StatusUnmarried
Boyfriend NameNot Known
ChildrenN/A
Parents NameNot Known
Siblings NameNot Known

Lavisha Malik क्या करता हैं?

लविशा मलिक हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी ध्यान आकर्षित कर रही हैं, खासकर ट्विटर और टेलीग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर। कनाडा के ब्रैम्पटन में एक कार डीलरशिप 22जी ऑटो में उनकी उल्लेखनीय बिक्री क्षमताओं को प्रदर्शित करने वाला एक वीडियो वायरल हो गया। प्रारंभ में 22जी ऑटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए इस वीडियो को लाखों बार देखा गया और इसे ढेर सारी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। लोग मलिक के आकर्षण, आत्मविश्वास और पंजाबी में प्रवाह से प्रभावित थे।

Lavisha Malik Career

लविशा मलिक ने कम उम्र में ही सफलता हासिल कर ली है। फिल्मों और शो में अभिनय करने के उनके आजीवन सपने ने उन्हें एक मॉडल और अभिनेत्री के रूप में करियर बनाने पर विचार करने के लिए प्रेरित किया। मॉडलिंग उनका जुनून बन गया है और वह नियमित रूप से अपने शूट और दैनिक जीवन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं। केवल एक वर्ष में लाखों फॉलोअर्स के साथ, वह एक महत्वपूर्ण प्रभाव डाल रही है। लोग फोटोशूट और विज्ञापनों में उनकी प्रतिभा की प्रशंसा करते हैं, जिससे उन्हें उद्योग में सबसे होनहार मॉडल में से एक के रूप में स्थापित किया जाता है।

लविशा मलिक ने छोटे से लेकर मध्यम आकार के उद्यमों तक कई स्थानीय व्यवसायों के साथ सहयोग किया है। इसके अतिरिक्त, उन्हें फैशन पत्रिकाओं और विज्ञापनों में दिखाया गया है, वे कपड़े, मेकअप और इलेक्ट्रॉनिक्स सहित विभिन्न उत्पादों के विज्ञापनों में दिखाई देती हैं। एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर होने के अलावा, लविशा एक मॉडल, यूट्यूबर और संभावित रूप से एक उभरती हुई अभिनेत्री भी हैं। उनकी प्रतिभा ने उन्हें विभिन्न पुरस्कार और उपाधियाँ दिलाईं, जिससे उद्योग में उनकी जगह और मजबूत हुई।

Lavisha Malik Boyfriend Name

लविशा मलिक अपने निजी जीवन, विशेषकर अपने रिश्तों के संबंध में गोपनीयता बनाए रखती हैं। वह अपने जीवन के इस पहलू को लोगों की नज़रों से दूर रखना चाहती है, इसके बजाय वह अपने करियर और रुचियों को प्राथमिकता देती है। लविशा सार्वजनिक रूप से अपने रोमांटिक जीवन पर चर्चा नहीं करती हैं या इससे जुड़ी किसी भी अटकल या अफवाह पर चर्चा नहीं करती हैं।

Lavisha Malik Net Worth

लविशा मलिक को एक मॉडल, इंस्टाग्राम सेलिब्रिटी, टिकटॉक स्टार और फिटनेस इन्फ्लुएंसर के रूप में व्यापक रूप से पहचाना जाता है। उसकी अनुमानित कुल संपत्ति लगभग $100,000 है।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Lavisha Malik Biography In Hindi” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment