Kangana Ranaut Movie Emergency Release Date: कंगना को ‘Emergency’ से सारी उम्मीद..!

Kangana Ranaut Movie Emergency Release Date: अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों खबरों में हैं क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है और इसमें कुछ समय की देरी हो गई है। कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ की नई रिलीज डेट (Kangana Ranaut Movie Emergency Release Date) का ऐलान हो गया है। आइए जानें यह फिल्म किस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी |

Kangana Ranaut Movie Emergency Release Date

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ का नया पोस्टर पोस्ट किया है। पोस्टर के साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया। अपने पोस्ट में, कंगना ने उल्लेख किया कि फिल्म भारत में चुनौतीपूर्ण समय का वर्णन करती है, विशेष रूप से प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के कार्यकाल के दौरान #Emergency अवधि पर ध्यान केंद्रित करती है। यह फिल्म 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। रिलीज की तारीख के खुलासे ने प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है।

Kangana Ranaut Movie Emergency Release Date
Kangana Ranaut Movie Emergency Release Date

Kangana Ranaut Movie Emergency Star Cast

Emergency में कंगना रनौत के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक और मिलिंद सोमन जैसे प्रमुख कलाकार हैं। फिल्म में 1975 से 1977 तक भारत में लगाए गए 21 महीने लंबे आपातकाल को दर्शाया गया है।

कंगना रनौत फिल्म के लिए निर्देशक और निर्माता दोनों की भूमिका निभा रही हैं। इससे पहले, वह फिल्म ‘तेजस’ का हिस्सा थीं, जिसे नाटकीय प्रदर्शन के बाद एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया था। अपनी पिछली कई फिल्मों के साथ, कंगना उत्सुकता से ‘इमरजेंसी’ की सफलता का इंतजार कर रही हैं, उन्हें उम्मीद है कि यह दर्शकों को पसंद आएगी। यह देखना बाकी है कि फिल्म दर्शकों के फैसले पर खरी उतरती है या नहीं।

Kangana Ranaut Movie Emergency Release Date

Kangana Ranaut Movie Emergency से सबको काफी उम्मीदें

दरअसल, कंगना रनौत को 2015 के बाद से अपनी फिल्मों में असफलताओं का सामना करना पड़ा है। पिछले 8 वर्षों में वह जिन पिछली 10 फिल्मों का हिस्सा रही हैं, उनमें से सभी को महत्वपूर्ण असफलताओं का सामना करना पड़ा है, जिसमें मामूली सफल ‘मणिकर्णिका’ भी शामिल है। यहां तक कि उनकी हालिया रिलीज ‘तेजस’ भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई।

इन 11 फिल्मों की निराशा के बाद अब कंगना की आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर उम्मीदें बढ़ गई हैं। कई लोग आशान्वित हैं कि यह फिल्म फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला तोड़ देगी और बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल करेगी। लोगों को उम्मीद है कि ‘इमरजेंसी’ से कंगना के फिल्मी करियर में सकारात्मक मोड़ आएगा।

Kangana Ranaut Emergency Release Date

एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म के टीजर और पोस्टर को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के लिए सभी का दिल से शुक्रिया अदा किया. सकारात्मक प्रतिक्रिया ने और भी उत्साह बढ़ा दिया है। प्रारंभ में, रिलीज़ की तारीख 24 नवंबर, 2023 निर्धारित की गई थी, लेकिन लगातार फ़िल्म रिलीज़ के कारण, ‘इमरजेंसी’ अब 2024 में स्क्रीन पर आएगी। कंगना ने हाल ही में नई रिलीज़ डेट का खुलासा किया है, जिससे उनके प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा और उत्साह बढ़ गया है।

कंगना ने कहा- इमरजेंसी मेरी सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट

कंगना की फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हुआ है और इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने फैंस को दी है. एक पोस्ट में उन्होंने महत्वपूर्ण जानकारी साझा करते हुए कहा, “मुझे आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण समाचार साझा करना है। आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ मेरे जीवन में बहुत महत्व रखती है। यह मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है; यह एक व्यक्तिगत परीक्षा है और एक महत्वपूर्ण सबक |”

Also Read:

Leave a Comment