Infinix Smart 8 Pro Processor Review: इतने कम दाम में जबर दस्त Processor…!

Infinix Smart 8 Pro Processor Review: गणतंत्र दिवस पर, Infinix ने Infinix Smart 8 Pro नाम से एक नया किफायती फोन पेश किया। यह फोन प्रभावशाली फीचर्स के साथ आता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 90Hz Refresh Rate वाली 6.6 इंच की एलसीडी स्क्रीन शामिल है। Infinix Smart 8 Pro MediaTek Helio G36 Processor से लैस है। इसे 4GB और 8GB रैम विकल्प और 64GB और 128GB के स्टोरेज विकल्प के साथ दो वेरिएंट में पेश किया गया है।

इस लेख में आज, हम Infinix स्मार्ट 8 प्रो प्रोसेसर (Infinix Smart 8 Pro Processor Review) और इसकी विशिष्टताओं के बारे में विस्तार से जानेंगे। 4जी कनेक्टिविटी और 5000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ यह फोन पूरे दिन का बैटरी बैकअप सुनिश्चित करता है। यदि आप एक नए बजट फोन पर विचार कर रहे हैं, तो Infinix Smart 8 Pro आपके लिए एक उत्कृष्ट विकल्प हो सकता है। 7499 रुपये की कीमत पर यह फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। इस फ़ोन के सभी फीचर्स जानने के लिए इस लेख को अंत तक अवश्य पढ़ें।

Infinix Smart 8 Pro Processor Review
Infinix Smart 8 Pro Processor Review

Infinix Smart 8 Pro Processor Review

Infinix Smart 8 Pro MediaTek Helio G36 Processor द्वारा संचालित है, जो Android 13 Version पर चलता है। यह 8GB तक LPDDR4x रैम प्रदान करता है, और इसके ऑक्टा-कोर प्रोसेसर की प्राथमिक क्लॉक स्पीड 2.2 GHz है। यह कॉन्फ़िगरेशन Infinix स्मार्ट 8 प्रो फोन के समग्र उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाता है।

Infinix Smart 8 Pro Processor Review

Infinix Smart 8 Pro Feature & Specification

FeatureSpecification
Display6.66-inch HD+ IPS LCD, 720×1612 pixels, 90Hz, 500 nits
ProcessorMediaTek Helio G36
RAMUp to 8GB LPDDR4x
Storage64GB or 128GB internal, expandable up to 2TB
Rear Camera50MP (f/1.85) + Unspecified AI lens (f/2.0)
Front Camera8MP
Battery5,000mAh, 10W wired charging
Operating SystemAndroid 13 (Go edition)
Connectivity4G LTE, Wi-Fi 5, Bluetooth 5, USB Type-C, 3.5mm jack
SensorsGyroscope, e-compass, accelerometer, ambient light, proximity
Biometric AuthenticationSide-mounted fingerprint sensor
Dimensions163.60 x 75.60 x 8.5mm
Weight189g
ColorsGalaxy White, Rainbow Blue, Shiny Gold, Timber Black
Infinix Smart 8 Pro Processor Review

Infinix Smart 8 Pro Camera

इस बार, Infinix Smart 8 Pro को एक मजबूत प्रोसेसर के साथ एक शक्तिशाली कैमरे से लैस किया है। फोन में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जिसके साथ 13 मेगापिक्सल का एआई लेंस कैमरा है। यह शॉर्ट वीडियो, वीडियो, एआई कैम, ब्यूटी, सुपर नाइट, पोर्ट्रेट, स्लो मोशन, टाइमलैप्स, एआर शॉट, डॉक्यूमेंट्स, एचडीआर और फिल्टर के साथ एफएचडी वीडियो रिकॉर्डिंग सहित कई सुविधाओं के साथ आता है। सेल्फी के लिए, फोन 8-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे से लैस है जो उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीरें खींचने में सक्षम है। फ्रंट कैमरा फीचर्स में एआई पोर्ट्रेट, फेस ब्यूटी और एफएचडी वीडियो रिकॉर्डिंग शामिल हैं।

Infinix Smart 8 Pro Processor Review

Infinix Smart 8 Pro Display & Battery

Infinix फोन में 720 x 1612 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन वाली 6.62 इंच की आईपीएस स्क्रीन है, जो 90Hz तक की Refresh Rate प्रदान करती है। स्क्रीन उच्च चमक भी प्रदान करती है, जो 500 निट्स तक पहुंचती है। इनफिनिक्स स्मार्ट 8 प्रो प्रोसेसर मल्टीटास्किंग और सामान्य गेमिंग को सपोर्ट करता है। अब बात करते हैं Infinix Smart 8 Pro की बैटरी की। यह 5000mAh Lithium-Ion Polymer Battery से लैस है, जो लगभग 8 से 10 घंटे का बैटरी बैकअप देती है।

Infinix Smart 8 Pro Processor Review

निष्कर्ष

इस आर्टिकल में हमने Infinix Smart 8 Pro Processor Review के बारे में जानकारी साझा की है। यदि आप इस लेख के अंत तक पहुंच गए हैं, तो कृपया शेयर और कमेंट करके अपना समर्थन दिखाएं। अपने दोस्तों को भी बताना न भूलें! नवीनतम और सर्वोत्तम समाचार अपडेट के लिए हमारे Telegram Group से जुड़े रहें।

Also Read:

Leave a Comment