Kantara 2 Release Date In Hindi

Kantara 2 Release Date In Hindi: कंतारा 2‘ का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसक यह सुनकर रोमांचित हो जाएंगे कि ऋषभ शेट्टी ने घोषणा की है कि वे पहली झलक कब देख पाएंगे (Kantara 2 Release Date In Hindi)।

Kantara 2 Release Date In Hindi

ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कंतारा’ बहुत बड़ी हिट थी, जिससे प्रशंसक इसके सीक्वल के लिए उत्साहित थे। फिल्म के बारे में हर जानकारी खबरों में बनी हुई है। हाल ही में, निर्माताओं ने इसके फर्स्ट लुक पोस्टर की रिलीज के बारे में एक बड़े अपडेट की घोषणा की। इस बारे में ऋषभ शेट्टी की सोशल मीडिया पोस्ट ने तेजी से लोकप्रियता हासिल की, जिससे ‘कंतारा 2’ (Kantara 2 Release Date In Hindi) के लिए उनकी तत्परता का पता चला। यह आगामी फिल्म मूल ब्लॉकबस्टर के प्रीक्वल के रूप में काम करेगी।

Kantara 2 Release Date In Hindi
Kantara 2 Release Date In Hindi

ऋषभ शेट्टी की कंतारा 2′, 2022 की ब्लॉकबस्टर ‘कांतारा’ की प्रीक्वल, 27 नवंबर 2023 को मुहूर्त पूजा समारोह के साथ फिल्मांकन शुरू करने के लिए तैयार है। फिल्म के लिए फिलहाल एक विशाल सेट का निर्माण चल रहा है। अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी, निर्माता विजय किरागांदुर और पूरी कास्ट और क्रू मुहूर्त पूजा समारोह की शोभा बढ़ाएंगे। इस शुभ कार्यक्रम के बाद, फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी दिसंबर में शुरू होगी। इसके अतिरिक्त, फिल्म का बहुप्रतीक्षित फर्स्ट लुक 27 नवंबर को दोपहर 12:25 बजे जारी किया जाएगा, जैसा कि ऋषभ शेट्टी की हालिया घोषणा से पता चला है।

Kantara 2 Release Date In Hindi

Big Update : Kantara 2 Release Date In Hindi

‘कांतारा’, जिसका प्रीमियर सितंबर 2022 में हुआ, ने अपनी असाधारण कहानी, प्रदर्शन, संपादन और संगीत से दर्शकों को चकित कर दिया। यह फिल्म इंसानों और भगवान के बीच संबंध को उजागर करती है, जो साल की एक बेहतरीन ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई। अक्टूबर में, एक सूत्र ने ‘कंतारा 2’ की फिल्मांकन योजनाओं के बारे में विवरण का खुलासा करते हुए कहा, ‘कांतारा 2 की शूटिंग दिसंबर में शुरू होने वाली है। ऋषभ फिलहाल इस फिल्म की तैयारी में जुटे हैं।

उनका लक्ष्य ‘कंतारा 2’ को उसके पूर्ववर्ती की तुलना में अधिक ऊंचाइयों पर ले जाना है। पर्याप्त मात्रा में एक्शन की उम्मीद के साथ, शूटिंग शेड्यूल लंबी अवधि तक चलता है। योजना में तीन चरणों में फिल्मांकन शामिल है, जिसे अगस्त 2024 तक समाप्त करने का इरादा है। कंतारा 2 (Kantara 2)की अधिकांश शूटिंग देश के भीतर होगी।

Leave a Comment