Fighter Movie Star Cast Fees In Rupees: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को मिले सिर्फ इतने करोड़..!

Fighter Movie Star Cast Fees In Rupees: फाइटर फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो गया है और इसे लोगों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. टीज़र में एक्शन, रोमांस और संगीत का मनमोहक मिश्रण दिखाया गया है। इस आर्टिकल में हम फाइटर फिल्म की स्टारकास्ट की फीस (Fighter Movie Star Cast Fees In Rupees) के बारे में जानकारी देंगे।

Fighter Movie Star Cast Fees In Rupees

अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म वॉर 2 के लिए जाने जाने वाले ऋतिक रोशन आगामी फिल्म फाइटर में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि वह अपनी भूमिका के लिए 50 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी फीस ले रहे हैं, जिससे बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हो गई है।

Fighter Movie Star Cast Fees In Rupees
Fighter Movie Star Cast Fees In Rupees

बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म का हिस्सा हैं और उन्होंने 15 करोड़ रुपये की फीस ली है। उनकी मौजूदगी से फिल्म में ग्लैमर और एक्शन दोनों आने की उम्मीद है।

अनिल कपूर, 7 करोड़ रुपये की फीस के साथ, फाइटर कास्ट में एक और उल्लेखनीय अतिरिक्त हैं। टीज़र में स्पष्ट उनके प्रभावशाली अभिनय को पहले ही सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल चुकी है। साथ ही उनकी हालिया फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर खासा धमाल मचा रही है |

करण सिंह ग्रोवर को उनके किरदार के लिए 2 करोड़ रुपये मिलने वाले हैं, जबकि अक्षय ओबेरॉय की फीस 1 करोड़ रुपये है। फिल्म का कुल बजट 250 करोड़ रुपये है।

Fighter Movie Released Date

फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय हैं। इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जो बैंग बैंग और वॉर जैसी पिछली हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, दोनों में ऋतिक रोशन ने अभिनय किया है। फिल्म का संगीत विशाल-शेखर ने तैयार किया है और गीत कुमार ने लिखे हैं। फाइटर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Fighter Movie Star Cast Fees In Rupees” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment