5 Best Free Calling App In India For Android: अब रिचार्ज के बिना ही कॉल इन Apps से, कैसे…!

5 Best Free Calling App In India For Android: बहुत से लोगों के घरों में Wi-Fi है और उन्हें Wi-Fi का उपयोग करके अपने मोबाइल फोन को Recharge करने की आवश्यकता होती है। इसका मतलब वाई-फाई और फोन रिचार्ज दोनों पर पैसा खर्च करना है। इसके अतिरिक्त, ऑनलाइन कॉल करते समय, संभावना है कि दूसरा व्यक्ति ऑफ़लाइन हो सकता है, जिसके परिणामस्वरूप संवाद करने में असमर्थता हो सकती है। इस संदर्भ में, हम उन मुफ्त कॉलिंग ऐप्स के बारे में जानकारी साझा करेंगे जिनके लिए रिचार्ज (5 Best Free Calling App In India For Android) की आवश्यकता नहीं है।

ये Apps Android उपयोगकर्ताओं के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, और ये Play Store पर निःशुल्क उपलब्ध हैं। आप इन्हें आसानी से इंस्टॉल कर सकते हैं और भारत में मुफ्त कॉल कर सकते हैं। इन निःशुल्क कॉलिंग ऐप्स का उपयोग करने के लिए, बस अपने मोबाइल नेटवर्क को अपने वाईफाई से कनेक्ट करें। भले ही आप जिस व्यक्ति को कॉल कर रहे हैं वह ऑफ़लाइन है, फिर भी कॉल उन तक पहुंच जाएगी, जिससे आप बातचीत कर सकेंगे।

5 Best Free Calling App In India For Android
5 Best Free Calling App In India For Android

5 Best Free Calling App In India For Android

5 Best Free Calling App In India For Android: ये सभी ऐप आपको प्ले स्टोर पर मुफ्त में मिल जाएंगे। याद रखें कि जब आप इन ऐप्स का उपयोग करके कॉल करते हैं, तो यह हमेशा उस व्यक्ति को एक अलग नंबर दिखाएगा जिसे आप कॉल कर रहे हैं।

  • Any Call
  • FreeTone Calls & Texting
  • Hangout Call – Worldwide Call
  • Fast Call
  • Blue Call

1. Best Free Calling App In India For Android – Any Call

इस फ्री कॉलिंग ऐप (Free Calling App) का इस्तेमाल करके आप बिना किसी रिचार्ज के जितनी चाहें उतनी बात कर सकते हैं। इस ऐप को 5 मिलियन से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं और फ्री कॉलिंग का मजा ले रहे हैं। 35 हजार से ज्यादा यूजर रिव्यू के साथ ऐप को 5 में से 3.9 स्टार की रेटिंग मिली है। कॉल करना सरल है – बस किसी भी वाईफाई से कनेक्ट करें और ऐप के डायल पैड का उपयोग करके नंबर डायल करें।

Any Call App Features

FeaturesDetails
Versionv2.0.1
Updated on12 Sept 2023
Requires Android4.4 and up
Downloads5,000,000+ downloads
Interactive elementsUsers interact
Released on29 Mar 2019
Offered byWifi Calls & Phone Calling

2. Best Free Calling App In India For Android – FreeTone Calls & Texting

यह ऐप आपको मुफ्त कॉल करने और मुफ्त टेक्स्ट भेजने की सुविधा देता है। 10 मिलियन से अधिक लोगों ने इसे इंस्टॉल किया है और बिना रिचार्ज के मुफ्त कॉलिंग का लाभ उठा रहे हैं। ऐप की प्रभावशाली रेटिंग 5 में से 4.3 स्टार है, जो उत्कृष्ट है। इस ऐप को आज़माएं और इसकी सुविधाओं का अनुभव लें।

FreeTone Calls & Texting App Features

FeaturesDetails
Version3.36.2
Updated onJan 9, 2024
Requires Android7.0 and up
Downloads10,000,000+ downloads
In-app purchases$0.99 – $79.99 per item
Content ratingEveryone Learn more
PermissionsView details
Released onOct 23, 2014

3. Best Free Calling App In India For Android – Hangout Call – Worldwide Call

Worldwide Call भारत में उपलब्ध एक वैश्विक मुफ्त कॉलिंग ऐप है। यह आपको बिना किसी शुल्क के कॉल करने की अनुमति देता है, जिससे संवाद करने का एक आसान तरीका मिलता है। इस ऐप से आप दुनिया के किसी भी हिस्से में मुफ्त कॉल कर सकते हैं और इसे लगभग 100 मिलियन लोगों ने इंस्टॉल किया है। ऐप को 5 में से 4.5 स्टार की प्रभावशाली रेटिंग प्राप्त है।

Worldwide Call App Features

FeaturesDetails
Version4.0.3
Updated onJan 12, 2024
Requires Android6.0 and up
Downloads1,000,000+ downloads
In-app purchases$0.99 – $19.99 per item
Released onFeb 14, 2023

4. Best Free Calling App In India For Android – Fast Call

Fast Call को 10 मिलियन से अधिक लोगों ने इंस्टॉल किया है। आप इस ऐप के रिव्यू देख सकते हैं, जिसकी रेटिंग 5 में से 4.3 स्टार है और 75% रिव्यू इसके फीचर्स की तारीफ करते हैं। ऐप के मुताबिक, आप बिना कोई चार्ज लिए जितनी चाहे उतनी बात कर सकते हैं।

Fast Call App Features

FeaturesDetails
Version1.4.3
Updated onJan 8, 2024
Requires Android4.4 and up
Downloads10,000,000+ downloads
In-app purchases$0.99 – $19.99 per item
Released onMay 9, 2019

5. Best Free Calling App In India For Android – Blue Call

Blue Call भारत में एक पूरी तरह से मुफ्त कॉलिंग ऐप है जो आपको संपर्क साझा किए बिना दुनिया भर में किसी भी नंबर पर कॉल करने की अनुमति देता है। हाई-डेफिनेशन वॉयस तकनीक का इस्तेमाल करने वाले इस ऐप को अब तक 100,000 से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं। यह 200 से अधिक विभिन्न देशों के लिए कनेक्टिविटी का समर्थन करता है।

Blue Call App Features

FeaturesDetails
Version3.0.9
Updated onJan 16, 2024
Requires Android4.4 and up
Downloads100,000+ downloads
Released onNov 16, 2022

इन मजेदार ऐप्स का इस्तेमाल करके आप फ्री कॉलिंग का मजा (5 Best Free Calling App In India For Android) ले सकते हैं। इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें ताकि वे भी इसका लाभ उठा सकें। और ऐसी ही पोस्ट लिए हमारे Telegram Group Join करे।

Also Read:

Leave a Comment