Emran Hasmi Mouni Roy Kissing Video: इमरान हाशमी और मोनी रॉय का किसिंग सीन वायरल, Watch Now…!

Emran Hasmi Mouni Roy Kissing Video: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी फिल्म इंडस्ट्री में अपने बोल्ड रोल के लिए मशहूर हैं। उनके साहसिक प्रदर्शन के कारण उन्हें अक्सर “किस गॉड” कहा जाता है। इमरान हाशमी को अक्सर रोमांटिक फिल्मों में कास्ट किया जाता है, जहां उनके किसिंग सीन ने काफी ध्यान खींचा है।

मर्डर, आशिक बनाया आपने, अक्सर और जन्नत जैसी फिल्मों में उनके बोल्ड सीन काफी चर्चा में रहे। टाइगर 3 में अपनी भूमिका के बाद, वह Showtime नामक एक आगामी वेब श्रृंखला में दिखाई देने के लिए तैयार हैं।

इमरान हाशमी अपनी आने वाली वेब सीरीज शोटाइम को लेकर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस सीरीज से जुड़ा एक वीडियो तेजी से ऑनलाइन लोकप्रियता हासिल कर रहा है | गौरतलब है कि इस वेब सीरीज में इमरान हाशमी के साथ लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय भी अभिनय करेंगी।

इन दोनों सितारों के बोल्ड सीन इस वक्त इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं। यदि आप इस वायरल वीडियो के बारे में अधिक जानने में रुचि रखते हैं, तो इस लेख के अंत तक बने रहें।

Emran Hasmi Mouni Roy Kissing Video
Emran Hasmi Mouni Roy Kissing Video

Emran Hasmi Mouni Roy Kissing Video

इमरान हाशमी एक बार फिर किसिंग सीन को लेकर सुर्खियों में हैं। फिलहाल एक्टर अपनी आने वाली वेब सीरीज शोटाइम को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं | इंटरनेट पर प्रसारित एक वायरल वीडियो में इमरान, जो श्रृंखला में रघु खन्ना का किरदार निभा रहे हैं, अपनी सह-अभिनेत्री मौनी रॉय, जो यास्मीन का किरदार निभा रही हैं, के साथ चुंबन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में मौनी अपनी निराशा जाहिर करते हुए कहती नजर आ रही हैं कि लोगों का ध्यान हमेशा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर रहता है, मनोरंजन पर नहीं | फिर वह रघु से एजेंट हसीना की स्थिति के बारे में सवाल करती है। रघु ने जवाब देते हुए उसे बताया कि यास्मीन अली एजेंट हसीना का किरदार निभा रही है। इस आदान-प्रदान के बाद, दोनों पात्र घनिष्ठ हो जाते हैं।

Mouni Roy मुख्य भूमिका में दिखाई देगी

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपने किसिंग सीन (Emran Hasmi Mouni Roy Kissing Video) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, जिनकी काफी चर्चा हो रही है। हाल ही में, मौनी रॉय ने शो के बारे में अपने इंस्टाग्राम पर एक एकल पोस्ट साझा किया, जिसमें इस बात पर जोर दिया गया कि प्रतिभा, न कि केवल संग्रह, अच्छी भूमिकाएँ सुरक्षित करती है। पोस्ट में कैप्शन दिया गया है “यास्मीन अली।”

Showtime में यह है स्टार कास्ट

इमरान हाशमी की आगामी वेब सीरीज Showtime में महिमा मकवाना, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल सीनियर, नीरज माधव, विजय राज और नसरुद्दीन शाह जैसे प्रसिद्ध कलाकार शामिल हैं। यह श्रृंखला 8 मार्च से Disney+ Hotstar पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी और दर्शक इसे अपने मोबाइल डिवाइस या लैपटॉप पर आसानी से देख सकते हैं।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Emran Hasmi Mouni Roy Kissing Video” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment