Sanjay Dutt in Pushpa 2 Movie: Pushpa 2 में अल्लू अर्जुन के साथ संजय दत्त दिखेंगे दमदार किरदार में…!

Sanjay Dutt in Pushpa 2 Movie: 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा 2 के लिए लोग काफी उत्साहित हैं। लोग एक साल से अधिक समय से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन के प्रशंसक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसे जल्द से जल्द सिनेमाघरों में देखना चाहते हैं।

पुष्पा में अल्लू अर्जुन के स्टारडम के प्रभाव ने देश भर में फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर महत्वपूर्ण छाप छोड़ी है। पुष्पा 2 ने दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये से अधिक की भारी कमाई की है और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरी है।

पुष्पा 2 की अपार लोकप्रियता के कारण, इसका निर्माण शुरू हो गया है, और इसे वर्ष की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक माना जा रहा है। फिल्म के हर पहलू पर बारीकी से नजर रखी जा रही है | हालाँकि, फिल्म से जुड़ी एक रोमांचक खबर सामने आई है |

जिसने देशभर में प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। अगर आप पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। इस सकारात्मक विकास का विवरण जानने के लिए इस लेख के अंत तक बने रहें।

Sanjay Dutt in Pushpa 2 Movie
Sanjay Dutt in Pushpa 2 Movie

Sanjay Dutt in Pushpa 2 Movie

रिपोर्ट्स के मुताबिक, खलनायक की भूमिका निभाने के लिए मशहूर एक बॉलीवुड अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 में शामिल हो सकते हैं। कहा जा रहा है कि निर्देशक सुकुमार की फिल्म में एक भूमिका के लिए संजय दत्त से संपर्क किया गया है।

हाल ही में, ऐसी अफवाहें थीं कि पुष्पा के निर्देशक सुकुमार एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए एक बॉलीवुड अभिनेता को कास्ट करने पर विचार कर रहे थे। अब, फिल्म में संजय की संभावित भागीदारी की खबर ने प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है।

Pushpa 2 में इस किरदार में दिखाई देने वाले है Sanjay Dutt

Sanjay Dutt in Pushpa 2 Movie
Sanjay Dutt in Pushpa 2 Movie

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुष्पा 2 में संजय दत्त के किरदार के बारे में जानकारी सामने आ गई है। कहा जाता है कि वह फिल्म में एक अत्यधिक प्रभावशाली व्यक्ति का किरदार निभाएंगे, जो कहानी में एक अतिरिक्त परत जोड़ देगा। हालाँकि, यह भी उल्लेख किया गया है कि दत्त का चरित्र मुख्य कथानक का हिस्सा नहीं होगा और उसकी सीमित उपस्थिति होगी।

इससे पहले, पुष्पा 2 के कलाकारों में मनोज बाजपेयी के शामिल होने की अफवाहें थीं, लेकिन बाजपेयी ने न्यूज 18 के साथ एक साक्षात्कार में स्पष्ट किया कि यह जानकारी गलत थी। बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की लोकप्रियता ने प्रशंसकों के बीच दिलचस्पी बढ़ा दी है, खासकर साउथ फिल्म केजीएफ में खलनायक की भूमिका के बाद।

पुष्पराज 2 कब रिलीज होगी?

अल्लू अर्जुन की PR Team ने स्पष्ट कर दिया है कि शेष शूटिंग के बावजूद ‘पुष्पा 2’ की रिलीज की तारीख अपरिवर्तित रहेगी। सोशल मीडिया के माध्यम से, टीम ने पुष्टि की कि पुष्पा 2 योजना के अनुसार 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, इस घोषणा से Allu Arjun Fan’s रोमांचित हैं।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Sanjay Dutt in Pushpa 2 Movie” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment