Bastar The Naxal Story Trailer Out In Hindi: निर्दोष लोगों के खून से भरी एक कहानी…!

Bastar The Naxal Story Trailer Out In Hindi: फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा अब फिल्म ‘Bastar The Naxal Story‘ में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर अभी सामने आया है और लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है। ट्रेलर में अदा शर्मा नक्सलवाद के खिलाफ लड़ती हैं |

Bastar The Naxal Story Trailer Out In Hindi

Bastar The Naxal Story” के ट्रेलर में अदा शर्मा प्रभावशाली ढंग से आईपीएस अधिकारी नीरजा माधवन के रूप में दिखाई देती हैं। ट्रेलर में नक्सलवाद के भयावह प्रभाव को दिखाया गया है। बस्तर की एक महिला अदा को बताती है कि उसके पति और बच्चे को नक्सली ले गए हैं।

Bastar The Naxal Story Trailer Out In Hindi
Bastar The Naxal Story Trailer Out In Hindi

Bastar The Naxal Story Release Date

फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है। फिल्म में अदा शर्मा के अलावा इंदिरा तिवारी की भी अहम भूमिका है। इसका निर्माण सनशाइन पिक्चर्स द्वारा किया गया है, जिसके निर्माता विपुल शाह और सह-निर्माता आशुतोष शाह हैं। यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। क्या आप बस्तर के आदिवासी क्षेत्र में संघर्ष को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए तैयार हैं?

नक्सलियों से लड़ेगी नीरजा

अदा शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म का टीजर शेयर किया है | कैप्शन में उन्होंने लिखा, “निर्दोष लोगों के खून से भरी एक कहानी! अनकही कहानी की खोज करें… बस्तर – नक्सली कहानी। अब टीज़र जारी!” अदा शर्मा की फिल्म की शूटिंग पिछले साल अक्टूबर में शुरू हुई और सिर्फ दो महीने में खत्म हो गई।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Bastar The Naxal Story Trailer Out In Hindi” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment