Movie On Christmas 2023: 2023 Christmas Movies Coming to Netflix, Amazon Prime Video & More

Movie On Christmas 2023: यह छुट्टियों की मूवी का समय है! हॉलमार्क, लाइफटाइम, ग्रेट अमेरिकन फ़ैमिली, बीईटी+, नेटफ्लिक्स, और भी बहुत कुछ, ढेर सारी क्रिसमस फिल्में बना रहे हैं। इस वर्ष आपके लिए अगले वर्ष तक गर्म कोको का भंडार बनाए रखने के लिए 100 से अधिक नए हैं।

एडी मर्फी, जेनिफर गार्नर, टेरी हैचर, लेसी चेबर्ट, फिलिसिया राशद और लीटन मेस्टर जैसे प्रसिद्ध सितारे इस सीज़न में छुट्टियों के मूड में हैं। वे रॉयल्टी, खाना पकाने के रोमांच और खूबसूरत जगहों (जैसे हीडलबर्ग और पेरिस) के बारे में फिल्मों में अभिनय कर रहे हैं। साथ ही, रोमांटिक कॉमेडी के साथ कुछ रहस्यमयी फिल्में भी मिली हुई हैं।

2023 की सभी बिल्कुल नई क्रिसमस फिल्मों की पूरी सूची के लिए नीचे स्क्रॉल करें, जिसमें यह भी बताया गया है कि आप उन्हें कब और कहां देख सकते हैं।

Movie On Christmas 2023

Merry Christmas

Movie On Christmas 2023: कैटरीना और विजय की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस‘ इस साल 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन उन्होंने इसमें बदलाव कर दिया है। अब, यह एक सप्ताह पहले, 8 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में आ रही है। श्रीराम राघवन ने इस फिल्म का निर्देशन किया है, और इसे लेकर काफी उत्साह है। कैटरीना पिछले कुछ समय से पर्दे से दूर हैं, इसलिए उनके प्रशंसक इस फिल्म के लिए बेहद उत्सुक हैं।

Yodha Movie

Movie On Christmas 2023: यहाँ कुछ आश्चर्यजनक है: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म ‘योद्धा’ भी इसी साल 8 दिसंबर को आ रही है। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ दिशा पटानी और राशि खन्ना की अहम भूमिका है। शुरुआत में इसकी रिलीज डेट 15 सितंबर तय की गई थी, लेकिन अब इसे 8 दिसंबर कर दिया गया है। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘योद्धा’ की नई रिलीज डेट साझा की है।

Movie On Christmas 2023

Leave a Comment