Animal Sequel Animal Park Release Date: बहुति जल्दी आने बाला हे…!

Animal Sequel Animal Park Release Date: रणबीर कपूर की फिल्म “Animal” ने आते ही खूब धमाल मचाया और रिकॉर्ड तोड़ दिए। फिल्म के अंत में, उन्होंने “Animal Park” नामक सीक्वल की घोषणा की। सीक्वल में रणबीर की उपस्थिति की एक झलक भी सामने आई थी। अब एनिमल पार्क (Animal Sequel Animal Park Release Date) की कहानी के बारे में खुलासा किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लेखक फरवरी में फिल्म की कहानी तैयार करना शुरू कर देंगे।

Animal Sequel Animal Park – Story

अंदरूनी सूत्रों से मिली जानकारी से पता चलता है कि इसे एक श्रृंखला में बदलने का निर्णय ‘एनिमल’ के फिल्मांकन के दौरान किया गया था। ‘एनिमल पार्क’ (Animal Sequel Animal Park Release Date) की आगामी किस्त के लिए एक प्रारंभिक कथानक की भी रूपरेखा तैयार की गई, जिसमें विस्तार से बताया गया कि क्या घटनाएँ सामने आएंगी और कहानी कैसे आगे बढ़ेगी।

Animal Sequel Animal Park Release Date

अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि ‘एनिमल पार्क’ (Animal Sequel Animal Park) की कहानी रणविजय के इर्द-गिर्द केंद्रित होगी, जो रणबीर से काफी मिलता-जुलता है। फिल्म में रणविजय और उनकी पत्नी गीतांजलि (Starring Rashmika Mandanna) के बीच संघर्ष को दर्शाया जाएगा। इसके अतिरिक्त, फिल्म रणविजय और उनके बेटे के बीच संबंधों की गतिशीलता का पता लगाएगी। संक्षेप में, ‘एनिमल पार्क’ मुख्य रूप से रणविजय के बच्चों के जीवन पर प्रकाश डालेगा।

Animal Box Office Collection

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया है और दुनियाभर में 900 करोड़ रुपये की कमाई कर इतिहास रच दिया है | रणबीर ने अपने एक्शन से भरपूर किरदार में प्रशंसकों से खूब सराहना बटोरी है। उनके चित्रण में उनके करियर के कुछ सबसे खतरनाक एक्शन दृश्य शामिल थे। Animal में रणबीर कपूर के साथ-साथ बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी।

Animal Sequel Animal Park Release Date

Animal OTT Release – ‘एनिमल’ ने ओटीटी पर बनाया रिकॉर्ड

रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म “एनिमल” जल्द ही नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करने के लिए तैयार है! 1 दिसंबर को इसकी वैश्विक नाटकीय रिलीज के बाद, प्रशंसक इसके ऑनलाइन प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स ने अपने प्लेटफॉर्म पर “एनिमल” को स्ट्रीम करने के डिजिटल अधिकार हासिल कर लिए हैं, जिससे फिल्म की उपलब्धता बड़े स्क्रीन से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर स्थानांतरित हो गई है।

रणबीर कपूर की “Animal” ने स्ट्रीमिंग जगत में काफी चर्चा पैदा कर दी है। सैकनिल्क के अनुसार, नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के पहले 72 घंटों के भीतर इसे 6.2 मिलियन बार देखा गया, जिससे कुल 20.8 मिलियन व्यूइंग घंटे जमा हुए।

“Animal” 16 देशों में शीर्ष 10 ट्रेंडिंग में था

“Animal” न केवल दर्शकों की संख्या के मामले में रिकॉर्ड स्थापित कर रहा है, बल्कि नेटफ्लिक्स इंडिया पर ट्रेंडिंग सूची में भी शीर्ष स्थान हासिल कर रहा है। यह फिल्म कम से कम 16 देशों में शीर्ष 10 ट्रेंडिंग में से एक है, जो भारत, मालदीव, यूएई, श्रीलंका, बांग्लादेश, पाकिस्तान, कतर और मॉरीशस जैसे बाजारों में नंबर एक स्थान का दावा करती है।

IMDb पर 6.5/10 के दर्शक स्कोर और रॉटेन टोमाटोज़ पर 81% रेटिंग के साथ, फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, चारु शंकर, शक्ति कपूर, प्रेम सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं। चोपड़ा, और सुरेश ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं।

Animal Sequel Animal Park Release Date

Animal Sequel Animal Park Release Date अभी तक सामने नई आया हे। पर Twitter में Animal Sequel Animal Park का इमेज सामने आया हे। अगर आप Animal Sequel Animal Park Poster देखना चाहते हो तो हमारे ब्लॉग पोस्ट में मिल जाये गा।

Also Read:

Leave a Comment