Nora Fatehi Deepfake MMS Video – Tranding News

Nora Fatehi Deepfake MMS Video: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के Deepfake MMS Video पहले भी वायरल हो चुके हैं। अब, नोरा फतेही (Nora Fatehi Deepfake MMS Video) का एक ऐसा ही वीडियो भी लोकप्रिय हो गया है, जिसमें वह एक कपड़े के ब्रांड का प्रचार कर रही हैं। नोरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर डीपफेक वीडियो का स्क्रीनशॉट साझा करके आश्चर्य और अस्वीकृति व्यक्त करते हुए कहा, “चौंकाने वाला, यह मैं नहीं हूं”

Nora Fatehi Deepfake MMS Video

नोरा द्वारा एक फैशन ब्रांड का प्रचार करने वाला वीडियो व्यापक रूप से लोकप्रिय हो गया है। वीडियो में नोरा चल रही सीज़न सेल के बारे में बात करती हैं जो जल्द ही ख़त्म होने वाली है। नोरा के चेहरे, आवाज और शारीरिक भाषा में बदलाव करते हुए वीडियो को कुशलतापूर्वक पूर्णता के साथ संपादित किया गया है। दर्शकों का मानना है कि वीडियो में वाकई नोरा ही हैं।

Nora Fatehi Deepfake MMS Video

एनडीटीवी की रिपोर्ट है कि इस डीपफेक वीडियो को बनाने के लिए फैशन ब्रांड जिम्मेदार है। हालाँकि, कंपनी किसी भी गलत काम से इनकार करती है और जोर देकर कहती है कि उनका इरादा जनता के बीच जागरूकता बढ़ाना था।

Nora Fatehi Deepfake MMS Video
Nora Fatehi Deepfake MMS Video

Rashmika’s Deepfake Video Maker अरेस्ट

शनिवार, 20 जनवरी को दिल्ली पुलिस ने रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो बनाने के लिए जिम्मेदार व्यक्ति को गिरफ्तार किया। यह गिरफ्तारी आंध्र प्रदेश में स्पेशल सेल यूनिट, आईएफएसओ द्वारा की गई थी। रश्मिका के चेहरे वाला वायरल वीडियो 6 दिसंबर को सामने आया, जिससे वह परेशान हो गई। रश्मिका ने अपनी चिंता व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। वीडियो में उनका चेहरा ब्रिटिश प्रभावशाली ज़ारा पटेल के शरीर पर डिजिटल रूप से लगाया गया था।

पुष्पा और एनिमल जैसी सफल फिल्मों में अभिनय करने के बाद, रश्मिका ने अपनी फैन फॉलोइंग में उल्लेखनीय वृद्धि का अनुभव किया। हालाँकि, जब डीपफेक घटना सामने आई, तो उसने अपनी चिंताएँ व्यक्त कीं। वीडियो देखने के बाद रश्मिका ने नाराजगी जाहिर की. रश्मिका के वीडियो के वायरल होने के बाद, पुलिस ने सोशल मीडिया पर चेतावनी जारी की, जिसमें ऐसे भ्रामक कृत्यों में शामिल लोगों के लिए परिणामों की रूपरेखा तैयार की गई।

Sachin and Sonu Sood Also Victims of Deepfake

अभिनेता सोनू सूद का एक डीपफेक वीडियो सामने आया है और व्यापक रूप से प्रसारित हो रहा है। वीडियो में एक धोखेबाज को लोगों से पैसे मांगते हुए दिखाया गया है। सोनू सूद ने खुद वीडियो शेयर कर इस घटना की ओर ध्यान दिलाया |

हाल ही में एक ऐप विज्ञापन के लिए इस्तेमाल किए गए सचिन तेंदुलकर के डीपफेक से जुड़े मामले के विपरीत, सोनू सूद के मामले में जनता से पैसे निकालने के धोखाधड़ी के प्रयास शामिल थे, जिससे सोनू सूद के नाम पर एक घोटाला शुरू हुआ।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Nora Fatehi Deepfake MMS Video” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

1 thought on “Nora Fatehi Deepfake MMS Video – Tranding News”

Leave a Comment