Indian Police Force Series: रिलीज़ डेट से डाउनलोड करने तक

Indian Police Force Series: बेहद प्रशंसित बॉलीवुड फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी अपने नवीनतम प्रोजेक्ट के लिए ध्यान आकर्षित कर रहे हैं – एक पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द केंद्रित एक वेब सीरीज। इस आगामी सीरीज में, रोहित एक्शन और ड्रामा की शैली का पता लगाने के लिए अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

यह सहयोग डिजिटल क्षेत्र (OTT Platfrom) में उनके प्रवेश का प्रतीक है, जो वेब सीरीज की दुनिया में उनकी शुरुआत का प्रतीक है। पुलिस-थीम वाली फिल्में बनाने में अपनी विशेषज्ञता के लिए जाने जाने वाले, रोहित शेट्टी को व्यापक रूप से पुलिस फिल्मों के बेजोड़ उस्ताद के रूप में पहचाना जाता है।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित Indian Police Force Web Series 20 अप्रैल, 2022 को लॉन्च की गई थी। यह शो हिंदी में प्रस्तुत किया गया है, और मुख्य भूमिका सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निभाई है। Web Series एक्शन और ड्रामा की शैलियों के अंतर्गत आती है।

Indian Police Force Series Release Date

रोहित शेट्टी अपनी आगामी Web Series “इंडियन पुलिस फोर्स” के लिए युवा और आकर्षक बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिलकर काम कर रहे हैं | जो पुलिस के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें एक्शन और ड्रामा है। यह सहयोग डिजिटल क्षेत्र में अभिनेता-निर्देशक जोड़ी की शुरुआत का भी प्रतीक है।

जब पुलिस पर केंद्रित फिल्में बनाने की बात आती है तो रोहित शेट्टी अद्वितीय हैं। उनकी प्रतिष्ठा गोलमाल और कॉप यूनिवर्स फिल्मों जैसी सफल फ्रेंचाइजी बनाने पर बनी है। Indian Police Force Episode 1 19 January 2024 को होने बाला हे |

Story Of The Indian Police Force

“इंडियन पुलिस फ़ोर्स” Web Series भारत में एक अत्यधिक लोकप्रिय हिंदी भाषा की एक्शन ड्रामा है, जिसे रोहित शेट्टी द्वारा तैयार और निर्देशित किया गया है। यह सीरीज दिल्ली पुलिस बल के एक निडर पुलिसकर्मी कबीर मलिक के इर्द-गिर्द घूमती है। अमेज़ॅन इंडिया ने एक जारी बयान में कहा कि यह शो भारत से आने वाले एक्शन कंटेंट के लिए वैश्विक मानक को फिर से परिभाषित करने की इच्छा रखता है।

यह देश भर में पुलिस अधिकारियों द्वारा प्रदर्शित समर्पित सेवा, अटूट प्रतिबद्धता और मजबूत देशभक्ति का गर्व से सम्मान करता है, जो निस्वार्थ रूप से हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपने कर्तव्य में सब कुछ जोखिम में डालते हैं। “इंडियन पुलिस फ़ोर्स” दिल्ली पुलिस की जटिल कार्यप्रणाली पर प्रकाश डालने का काम करता है।

Web Series में 8 एपिसोड शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक में नायक नए अपराधों से निपट रहा है। मनोरंजक एक्शन दृश्यों से भरपूर, यह हाई-एनर्जी ब्लॉकबस्टर फिक्शन सीरीज़ देश भर में भारतीय पुलिस अधिकारियों की समर्पित सेवा, अटूट प्रतिबद्धता और मजबूत देशभक्ति को श्रद्धांजलि देती है, जो नागरिकों की सुरक्षा के लिए अपने कर्तव्य के दौरान सब कुछ जोखिम में डालते हैं।

“इंडियन पुलिस फ़ोर्स” का लक्ष्य एक्शन कंटेंट के लिए एक नया मानक स्थापित करना है जो वैश्विक दर्शकों के अनुरूप हो। यह श्रृंखला हमारे भारतीय पुलिस बलों की निस्वार्थ सेवा और दृढ़ प्रतिबद्धता का सम्मान करते हुए एक मनोरम पुलिस ब्रह्मांड की कहानी को उजागर करती है। एक्शन और ड्रामा से भरपूर, पुलिस-थीम वाली यह श्रृंखला दर्शकों को बांधे रखने का वादा करती है। चूकें नहीं—अभी भारतीय पुलिस बल Web Series देखें।

Indian Police Force web series Trailer

Indian Police Force series Cast

  • Sidharth Malhotra as SP Kabir Malik
  • Shilpa Shetty Kundra as DCP Anjali Shetty
  • Vivek Oberoi as IG Vikram Bakshi
  • Isha Talwar
  • Vibhuti Thakur
  • Nikitin Dheer Shweta Tiwari
  • Sharad Kelkar

Indian Police Force Series Budget

Indian Police Force Series Budget अभी तक सामने नई आया हे | Indian Police Force Episode 1 19 January 2024 को होने बाला हे |

Indian Police Force Series Download

अगर आप Indian Police Force Series Download करना चाहते हो तो, अभी के टाइम पर ए सम्वब नई हे | क्यू की इंडियन पुलिस फाॅर्स वेब सीरीज 19 january 2024 को रिलीज़ होने बाला है | पर आप इस वेब सीरीज को Amazon Prime पर लाइव देख सकते हो Indian police force web series watch online

आप यदि इंडियन पुलिस फाॅर्स वेब सीरीज ऑनलाइन देखना चाहते हो (indian police force web series watch online) तो आपके पास amazon prime video का सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है | इंडियन पुलिस फाॅर्स वेब सीरीज amazon prime video पर 19 january 2024 को आने बाला हे |

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Indian Police Force Series” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment