The Crew Release Date Out: ‘द क्रू’ का रिलीज़ डेट बदल गया हैं…!

The Crew Release Date Out: फिल्म ‘The Crew’ आखिरकार जल्द ही आ रही है! लंबे इंतजार के बाद उन्होंने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है और इसकी रिलीज डेट (The Crew Release Date Out) की भी घोषणा कर दी है | तो, फिल्म का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि यह जल्द ही रिलीज होगी!

कुछ समय पहले उन्होंने राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘The Crew’ की घोषणा की थी। फिल्म में करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू ने अहम भूमिका निभाई है। मुख्य भूमिका दिलजीत दोसांझ ने निभाई है। काफी इंतजार के बाद आखिरकार हमें फिल्म की पहली झलक देखने को मिल गई।

The Crew Release Date Out

The Crew Release Date Out
The Crew Release Date Out

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर फिल्म के प्रोमो के साथ साझा किया, “अपनी कमर कस लें, अपना पॉपकॉर्न पकड़ें और गोता लगाने के लिए तैयार हो जाएं! द क्रू इस मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज होगी!”

कृति ने इंस्टाग्राम पर प्रोमो भी पोस्ट किया और कहा, “अपने कैलेंडर साफ़ करें, अपने दोस्तों को बुलाएं! इस मार्च में, आप द क्रू के साथ उड़ान भर रहे हैं! 29 मार्च को सिनेमाघरों में आ रहा है। पोस्टर और टाइटल की अनाउंसमेंट जल्द!”

वीडियो की शुरुआत में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन का नाम दिखता है | फिर, एक आदमी की आवाज़ सुनाई देती है जो कहता है, “लेडीज एंड जेंटलमैन, कैप्टन स्पीकिंग, हमारा क्रू आपका बहुत ख्याल रखेगा, लेकिन आपसे एक निवेदन है कि अपनी चोली टाइटली बांध लें ताकि दिल बाहर न निकल जाए।” इसके बाद कृति, करीना और तब्बू को लाल फ्लाइट अटेंडेंट ड्रेस में बैग ले जाते हुए दिखाया गया है।

कब रिलीज हो रही द क्रू?

पहले फिल्म ‘द क्रू’ 22 मार्च 2024 को रिलीज (The Crew Release Date Out) होने वाली थी। हालांकि, रिलीज डेट में बदलाव हो गया है। अब यह फिल्म 22 मार्च को नहीं बल्कि एक हफ्ते बाद 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में आएगी। करीना कपूर ने खुद यह अपडेट शेयर किया है। इसके अतिरिक्त, दर्शक फिल्म में कपिल शर्मा की विशेष उपस्थिति की उम्मीद कर सकते हैं।

स्टार कास्ट में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन शामिल हैं। यह कॉमेडी एक एयरलाइन कंपनी द्वारा सामना की जाने वाली चुनौतीपूर्ण स्थितियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें बहुत सारे हास्य और अराजकता का वादा किया गया है। इस प्रोजेक्ट पर रिया कपूर और एकता कपूर साथ काम कर रही हैं। 2023 में, रिया ने अच्छी फिल्मों को पहचानने में उनकी विशेषज्ञता का हवाला देते हुए, दिलजीत को फिल्म में लेने पर खुशी व्यक्त की। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि ‘द क्रू’ सिर्फ एक और फिल्म नहीं है बल्कि एक असाधारण मनोरंजक फिल्म है। पूरी टीम दर्शकों को रोमांचक और यादगार सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए समर्पित है।

फिल्म की कहानी जीवन में प्रगति के लिए प्रयासरत तीन महिलाओं पर केंद्रित है। हालाँकि, जैसे ही वे आगे बढ़ने का प्रयास करते हैं, नियति उन्हें धोखे के जाल में फँसाकर अपरिचित और भ्रमित करने वाली स्थितियों में फेंक देती है। यह ध्यान देने योग्य है कि रिया और एकता ने पहले 2018 की फिल्म “वीरे दी वेडिंग” में निर्माता के रूप में सहयोग किया था, जिसमें करीना, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया प्रमुख भूमिकाओं में थीं।

The Crew Star Cast

  • Kevin James as Kevin Gibson
  • Jillian Mueller as Catherine Spencer
  • Freddie Stroma as Jake Martin
  • Gary Anthony Williams as Chuck Stubbs
  • Dan Ahdoot as Amir Lajani
  • Sarah Stiles as Beth Paige

Also Read:

Leave a Comment