Tadap Web Series Cast Name With Photo: तड़प वेब सीरीज कास्ट नाम और फोटो…!

Tadap Web Series Cast Name With Photo: अगर आप वेब सीरीज देखने के बाद खुशी महसूस करना चाहते हैं तो आज का आर्टिकल आपके लिए बिल्कुल सही है। हम एक रोमांचक वेब श्रृंखला के बारे में बात करेंगे जो वर्तमान में चलन में है।

यह लेख उन लोगों के लिए है जो बोल्ड भारतीय वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। हम एक विशेष रूप से बोल्ड श्रृंखला पर चर्चा करेंगे जो बेहतरीन मनोरंजन का वादा करती है। यदि आप इसके बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं, तो बिना देर किए इस लेख को पढ़ते रहें।

Tadap Web Series Details

आपको बता दें कि Tadap Web Series आपके लिए हंटर ऐप लेकर आया है। इसका प्रीमियर 22 फरवरी, 2023 को तड़प पर हुआ, जिसमें आलिया नाच और अंकिता सिंह मुख्य भूमिका में थीं। इस वेब श्रृंखला में चार एपिसोड हैं, जो हंटर ऐप पर उपलब्ध हैं। हंटर पैड की सदस्यता लेना फायदेमंद है, जिससे आप पूरी श्रृंखला का आनंद ले सकते हैं।

Tadap Web Series Cast Name With Photo
Tadap Web Series Cast Name With Photo

Tadap Web Series Story

Tadap” की कहानी मोहित और माधवी की कहानी है, जो एक जोड़े से बहुत प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। माधवी के पिता के विरोध का सामना करते हुए, वे एक साथ खुशहाल जीवन जीने के लिए भाग गए। लेकिन उनका आनंद तब बाधित हो जाता है जब एक नया पात्र हस्तक्षेप करता है, जिससे उनकी खुशी बाधित होती है।

Tadap Web Series Cast Name With Photo

इस वेब सीरीज के कलाकारों की बात करें तो इसमें मुख्य भूमिका आलिया नाज और अंकित सिंह निभाएंगे। वे दोनों प्रतिभाशाली अभिनेता हैं, और हम नीचे उनके बारे में अधिक जानकारी देंगे।

Tadap Web Series Cast – Shiny Dixit

वह एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं जिन्हें “जोधा अकबर,” “प्यार को हो जाने दो,” “लाजवंती,” और “जिंदगी की महक” जैसे शो में उनके अभिनय के लिए पहचाना जाता है।

Tadap Web Series Cast – Alia Naaz

आलिया नाज़ एक जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल हैं। उन्हें सब टीवी पर प्रसारित टीवी शो डॉक्टर मेनका में मुख्य भूमिका के लिए प्रसिद्धि मिली। इसके अतिरिक्त, वह कई लोकप्रिय वेब श्रृंखलाओं में दिखाई दी हैं। दिलचस्प बात यह है कि आलिया बिहार के किशनगंज की रहने वाली हैं।

Tadap Web Series Cast – Ankita Singh

अंकिता सिंह एक प्रसिद्ध अभिनेत्री और मॉडल हैं जो उल्लू ऐप पर बोल्ड वेब श्रृंखला में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। 6 अप्रैल, 1994 को उत्तर प्रदेश में जन्मी, उन्हें अंकी उपनाम से जाना जाता है। इसके अतिरिक्त, वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सक्रिय उपस्थिति बनाए रखती है।

Tadap Web Series Cast – Indraneil Sengupta

एक भारतीय मॉडल से अभिनेता बने जो हिंदी और बंगाली फिल्मों और टीवी शो में दिखाई दिए हैं।

Tadap Web Series Cast – Rituraj Singh

एक भारतीय टेलीविजन अभिनेता “बनेगी अपनी बात,” “हिटलर दीदी,” “शपथ,” “वॉरियर हाई,” “आहट,” और “अदालत” में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं।

Tadap Web Series Cast – Param Singh

युवा टीवी श्रृंखला “साड्डा हक: माई लाइफ, माई चॉइस” में रणधीर सिंह शेखावत की भूमिका के लिए जाने जाते हैं।

Also Read:

Leave a Comment