Guntur Kaaram OTT Release Date Out: “गुंटूर करम” फिल्म का आनंद ले सकते हैं, जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म…!

Guntur Kaaram OTT Release Date Out: महेश बाबू की नवीनतम फिल्म, “Guntur Kaaram” अब सिनेमाघरों में उपलब्ध है और जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित, फिल्म का प्रीमियर 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में हुआ। प्रशंसकों के लिए रोमांचक खबर – आप जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म (Guntur Kaaram OTT Release Date Out) पर अपने घर के आराम से फिल्म का आनंद ले सकते हैं।

यदि आप महेश बाबू के प्रशंसक हैं और किसी भी कारण से सिनेमाघरों में “गुंटूर करम” देखने से चूक गए हैं, या यदि आप इसे दोबारा देखना चाहते हैं, तो यहां आपके लिए एक सुनहरा अवसर है। यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म (Guntur Kaaram OTT Release Date Out) पर रिलीज होने वाली है। यदि आप “गुंटूर करम” की ओटीटी रिलीज की तारीख का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो आज का लेख सिर्फ आपके लिए है। आइए बिना किसी देरी के विवरण में उतरें और पता करें कि आप ओटीटी पर फिल्म कब देख सकते हैं।

Guntur Kaaram OTT Release Date Out

यदि आपको सिनेमाघरों में “गुंटूर करम” देखने का मौका नहीं मिला है या आप घर पर अपने परिवार के साथ इस फिल्म का आनंद लेना चाहते हैं, तो अब एक सही मौका है। यह फिल्म वैलेंटाइन डे सप्ताह के दौरान ओटीटी पर रिलीज (Guntur Kaaram OTT Release Date Out) होने के लिए तैयार है। इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट 4 फरवरी 2024 तय की गई है।

“गुंटूर करम” आने वाले महीने में नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। महेश बाबू की फिल्म नेटफ्लिक्स पर तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में स्ट्रीम की जाएगी। अपनी घोषणा में, नेटफ्लिक्स ने उल्लेख किया कि चीजें गर्म होने वाली हैं क्योंकि राउडी रमन एक मजबूत उपस्थिति बना रहा है।

Guntur Kaaram OTT Release Date

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू अभिनीत एक्शन थ्रिलर फिल्म “गुंटूर करम” की ओटीटी रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में सफल शुरुआत के बाद, फिल्म अब अपने ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार है। त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित, फिल्म ने सिनेमाघरों में महत्वपूर्ण हलचल पैदा की, और प्रशंसक इसे 9 फरवरी, 2024 से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

Guntur Kaaram OTT Release Date Out

Guntur Karam Movie Story

“गुंटूर करम” की कहानी वीर वेंकट रमन (महेश बाबू) के इर्द-गिर्द घूमती है। रमन की मां, वसुंधरा (राम्या कृष्णन) ने उसे छोड़ दिया, और उसके पिता जेल की सजा काट रहे हैं। अपनी चाची (ईश्वरी राव) द्वारा पाले गए रमन के मन में अपनी मां के प्रति नाराजगी है। फिल्म में श्रीलीला के साथ महेश बाबू की बेहतरीन केमिस्ट्री दिखाई गई है, जो दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है।

Guntur Kaaram box office collection

थ्रिलर “गुंटूर करम” गुंटूर शहर के अंडरवर्ल्ड में डूबे एक व्यक्ति की कहानी को उजागर करती है। वह एक ऐसे पत्रकार पर मोहित हो जाता है जो अवैध गतिविधियों का खुलासा करता है। फिल्म ने शुरुआत में 41 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग की थी। कमाई में धीरे-धीरे गिरावट के बावजूद 24 दिनों के भीतर फिल्म 124 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल रही।

Guntur Kaaram OTT Release Date Out

Guntur Kaaram Star Cast

ActorCharacter
Mahesh BabuVenkata Ramana
SreeleelaAmulya (Ammu)
Meenaakshi ChaudharyRaji
Ramya KrishnanVasundhara
JayaramSatyam
Prakash RajVenkata Swamy
Jagapathi BabuMarx
AjayGelatin Babji
Rajiv Kumar Aneja
BrahmajiCI Adhinarayana
Ajay GhoshHari Das
Vennela KishoreBalu
Rao RameshNarayana
Easwari RaoBujji
Rahul RavindranGopal Reddy
P. Ravi ShankarKata Madhu
Murli SharmaPani
SunilLenin
Guntur Kaaram OTT Release Date Out

निष्कर्ष

हमने गुंटूर करम ओटीटी रिलीज़ डेट (Guntur Kaaram OTT Release Date Out) के बारे में विवरण प्रदान किया है, और हमें उम्मीद है कि आपको जानकारी उपयोगी लगेगी। यदि आप सामग्री की सराहना करते हैं, तो बेझिझक Comment करे या इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करके अपने विचार साझा करें, और ऐसे ही पोस्ट लगातार पाने केलिए हमारे Telegram Group Join करे।

Also Read:

Leave a Comment