Riya Rajput Viral Video: रिया राजपूत का वायरल वीडियो लिंक…!

Riya Rajput Viral Video: आज, हम एक ऐसे भारतीय कंटेंट क्रिएटर के बारे में जानेंगे जो लगातार अपने वायरल इंस्टाग्राम वीडियो से सुर्खियां बटोरता है। पर्याप्त फॉलोअर्स के साथ, उनका प्रत्येक वीडियो तुरंत लोकप्रिय हो जाता है। आज हम Riya Rajput के Riya Rajput Viral Video के बारे में बात करने बाले हे। अगर आप रिया राजपूत को नई जानते हे तो इस पोस्ट को पूरा रीड करलो। हमने इस पोस्ट में Riya Rajput Viral MMS Video साथ Riya Rajput का Biography भी शेयर किया हे।

Riya Rajput Viral Video

भारतीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रिया राजपूत इस समय अपने वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 60,000 फॉलोअर्स हैं और वह इस प्लेटफॉर्म पर अत्यधिक सक्रिय रहती हैं।

Riya Rajput MMS Viral
Riya Rajput MMS Viral

रिया राजपूत मुख्य रूप से रोमांटिक विषय पर सामग्री का निर्माण करती हैं जो युवा भारतीय दर्शकों के साथ अच्छी तरह मेल खाती है। उनके प्रत्येक वीडियो को लाखों बार देखा जाता है और लाखों टिप्पणियाँ मिलती हैं। उनके कई वीडियो में, यादृच्छिक व्यक्तियों के साथ आकस्मिक और चंचल बातचीत का चित्रण है, जो सोशल मीडिया पर उनकी सामग्री के तेजी से वायरल प्रसार में योगदान देता है।

https://trandingnews.in/riya-rajput-mms-viral-%E0%A4%B0%E0%A4%BF%E0%A4%AF%E0%A4%BE-%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%9C%E0%A4%AA%E0%A5%82%E0%A4%A4-%E0%A4%B5%E0%A4%BE%E0%A4%AF%E0%A4%B0%E0%A4%B2-%E0%A4%8F%E0%A4%AE%E0%A4%8F%E0%A4%AE/

Riya Rajput कौन है?

रिया राजपूत, जिन्हें उनके असली नाम प्रियंका पंडित और उपनाम पेलो गर्ल के नाम से भी जाना जाता है, भारत में एक अच्छी तरह से पहचानी जाने वाली हस्ती हैं। 10 अगस्त 2000 को नोएडा, उत्तर प्रदेश, भारत में जन्मी, वह एक प्रसिद्ध भारतीय मॉडल और इंस्टाग्राम स्टार हैं।

उनकी शैक्षणिक यात्रा नोएडा के एक प्राथमिक विद्यालय से शुरू हुई और बाद में उन्होंने सिक्किम मणिपाल विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई की। अपनी पढ़ाई के बाद, रिया ने अभिनय में कदम रखा। समय के साथ उन्होंने ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा और इसी दौर में उन्हें पेलो गर्ल के रूप में पहचान मिली।

Riya Rajput Biography

Real NamePriyanka Pandit
Nick NamePleogirl & Riya Rajput
Date Of Birth10th August 2000
BirthplaceNoida, UP, India
Hometown/Current ResidenceNoida, UP, India
NationalityIndian
Educational QualificationGraduate
School NameGovernment School
College/University NameSikkim Manipal University
ReligionHinduism
Zodiac SignCancer
CasteRajput
Famous AsInstagram Reels Creator
Riya Rajput Viral Video

Riya Rajput Instagram Account

इंटरनेट पर पेलो गर्ल के नाम से मशहूर रिया राजपूत ने अपने Adult-Oriented Content के लिए व्यापक प्रसिद्धि हासिल की है। उनकी सामग्री 18 वर्ष और उससे अधिक आयु के दर्शकों के लिए है। स्वभाव से परिपक्व होने के बावजूद, उनकी सामग्री का भारत में व्यापक रूप से उपभोग और सराहना की जाती है।

इंस्टाग्राम पर 60,000 से अधिक फॉलोअर्स के साथ, वह नियमित रूप से वीडियो और तस्वीरें साझा करके अपने दर्शकों के साथ सक्रिय रूप से जुड़ी रहती है। उनके द्वारा पोस्ट की गई सामग्री को लोगों द्वारा अत्यधिक पसंद किया जाता है, यह इस तथ्य से स्पष्ट है कि उनकी प्रत्येक पोस्ट को केवल एक घंटे के भीतर लाखों लाइक्स मिलते हैं।

अगर आप Riya Rajput Viral Video Link लेना चाहते हो तो आप एकदम सठिक स्थान पर आए हो। Riya Rajput 18+ Contect बनता हे, बो अपने इंस्टाग्राम और यूट्यूब चैनल पर फ्री में वीडियो शेयर करता हे। अगर अपने अभी तक Riya Rajput Viral Video नई देखा हे तो आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ सकते हो। टेलीग्राम ग्रुप का लिंक इस पोस्ट के निचे हे।

Also Read:

Leave a Comment