Pagal Tissue Le Lo Full MMS: 14 फरवरी, वैलेंटाइन डे पर रिकॉर्ड किया गया “Tissue Le Lo” वीडियो, Watch Now…!

Pagal Tissue Le Lo Full MMS: यह अनिश्चित है कि सोशल मीडिया पर कोई कब मशहूर हो जाएगा। आप यह अनुमान नहीं लगा सकते कि कौन सी प्रतिभा आपको ऑनलाइन प्रसिद्ध कर देगी। यह जानना असंभव है कि आप कब अचानक स्टार बन जाएंगे। आपका वीडियो कब व्यापक स्तर पर फैलने लगेगा आप अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे |

आज हम एक ऐसे वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसे हर कोई सोशल मीडिया पर ढूंढ रहा है। लोग हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर Pagal Tissue Le Lo Full MMS वायरल वीडियो को खोज रहे हैं। वे Pagal Tissue Le Lo वीडियो लिंक, पूर्ण वीडियो लिंक, मूल वीडियो, साथ ही डाउनलोड लिंक और वीडियो में लड़की का नाम ढूंढ रहे हैं। अब आइए बताते हैं कि इस “Pagal Tissue Le Lo Full MMS” वायरल वीडियो को इतनी तवज्जो क्यों मिल रही है।

Pagal Tissue Le Lo Full MMS

Pagal Tissue Le Lo Full MMS
Pagal Tissue Le Lo Full MMS

Tissue Le Lo वायरल वीडियो में एक लड़की “Tissue Le Lo” और “Pagal Tissue Le Lo’‘ कह रही है। यह 10 सेकंड की क्लिप है जिसमें लड़की अपने दोस्त से बात करती नजर आ रही है। वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता हासिल की है, बावजूद इसके कि इसमें लड़की आंशिक रूप से नग्न दिखाई दे रही है। अफवाह है कि इसे 14 फरवरी, वैलेंटाइन डे पर रिकॉर्ड किया गया था। आइए अब इस वायरल वीडियो में दिख रही लड़की की पहचान बताते हैं।

Pagal Tissue Le Lo Girl Name

Tissue Le Lo वीडियो में लड़की का नाम ALOSHA NOOR है। ALOSHA NOOR का जन्म 14 मार्च 2001 को हुआ था, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के अनुसार उनकी उम्र 23 वर्ष है। अलोशा नूर पेशे से एक डिजाइनर के तौर पर काम करती हैं। वीडियो जारी होने के बाद, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अचानक फॉलोअर्स की संख्या बढ़ गई, जो रातों-रात लाखों में पहुंच गए।

Pagal Tissue Lelo Yaar Girl Viral Video

‘पागल टिशू ले लो’ वीडियो में दिख रही लड़की का इंस्टाग्राम अकाउंट है। पहले भी कई वीडियो अपलोड करने के बावजूद उनमें से कोई भी वायरल नहीं हुआ। इसलिए, लड़की ने ‘पागल टिश्यू ले लो’ वीडियो अपलोड करने का फैसला किया। यह महज कुछ सेकेंड का है, जहां वह अपनी दोस्त से बात करते हुए कह रही है,tissue le lo” और ”pagal tissue le lo अफवाह है कि यह लड़की अलोशा नूर है, जिसका इसी नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी है।

Pagal Tissue Le Lo Full MMS
Pagal Tissue Le Lo Full MMS

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Pagal Tissue Le Lo Full MMS” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment