Entertenment

Nora Fatehi Net Worth In Rupees: एक गाने के लिए 1 करोड़ लेता है, फिर…!

Nora Fatehi Net Worth In Rupees: नोरा फतेही भारत, मोरक्को और कनाडा की एक अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह मुख्य रूप से बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करती हैं और फिल्मों में अपने खूबसूरत लुक और फैशनेबल स्टाइल के लिए मशहूर हैं। इसके अतिरिक्त, वह एक प्रतिभाशाली डांसर हैं, जो बेली डांसिंग में माहिर हैं। नोरा फतेही की Nora Fatehi Net Worth, Age, Boyfriend, Family and Biography के बारे में जानकारी प्रदान करती है।

Nora Fatehi Net Worth In Rupees

नोरा फतेही की अनुमानित कुल संपत्ति 2023 तक लगभग 8 मिलियन डॉलर है, जो लगभग 66 करोड़ रुपये के बराबर है। वह एक कनाडाई अभिनेत्री, मॉडल और डांसर हैं। हालाँकि उनका जन्म कनाडा में हुआ था, लेकिन उन्होंने अपने मनमोहक रूप और नृत्य कौशल के लिए भारत में लोकप्रियता हासिल की। नोरा फतेही की प्रभावशाली नेटवर्थ इस बात का उल्लेखनीय उदाहरण है कि कैसे कोई अपनी प्रतिभा को आकर्षक अवसरों में बदल सकता है और अपनी कमाई बढ़ा सकता है।

Nora Fatehi Net Worth In Rupees

Nora Fatehi Monthly Income

नोरा फतेही लगभग 70 लाख रुपये की अनुमानित मासिक आय कमाती हैं। बॉलीवुड गानों में सबसे अधिक मांग वाली नर्तकियों में से एक के रूप में, उनकी मांग तेजी से बढ़ रही है। ऐसा प्रतीत होता है कि आने वाले वर्षों में वह सबसे अधिक भुगतान पाने वाली युवा बॉलीवुड अभिनेत्रियों की श्रेणी में शामिल हो सकती हैं। नोरा की आय का मुख्य स्रोत उनका Dance Skills है, वह प्रत्येक बॉलीवुड गाने के लिए 60 लाख रुपये से अधिक चार्ज करती हैं। साथ ही उनकी फिल्म की फीस 1.5 करोड़ रुपए से ज्यादा है।

नोरा फतेही अपनी आय का एक बड़ा हिस्सा अभिनय, नृत्य, स्टेज शो, रियलिटी शो और अपने व्यक्तिगत मेकअप ब्रांड, Kay के माध्यम से कमाती हैं। वह विभिन्न उत्पादों का प्रचार करके भी पैसा कमाती है और Brand Promotion के लिए 5 लाख रुपये से अधिक चार्ज करती है। नोरा की सालाना सैलरी करीब 4 करोड़ रुपए आंकी जाती है।

अपनी व्यावसायिक गतिविधियों के अलावा, नोरा भारत में परियोजनाओं में सक्रिय रूप से शामिल हैं, जैसे धर्मार्थ ट्रस्टों का समर्थन करना जो परित्यक्त बच्चियों को बचाते हैं। अपनी दयालुता के लिए जानी जाने वाली, वह लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए सामाजिक पहल में संलग्न रहती है, अपने खाली समय को विभिन्न धर्मार्थ गतिविधियों के लिए समर्पित करती है।

Nora Fatehi Net Worth In Rupees

Nora Fatehi Wiki

Nick NameNora
Real NameNora Fatehi
Date of BirthFebruary 6, 1992
Age31 Years Old
Birth PlaceQuebec City, Canada
NationalityCanadian
ReligionIslam
ProfessionAquarius Actress, Model, Dancer
FatherNot Known
MotherNot Known
Marital StatusUnmarried
Net Worth$8 Million (approx.)
Last Updated2023
Highlight’s

Nora Fatehi Income Source

NameNora Fatehi
Net Worth (in Dollars)$8 Million
Net Worth (in rupees)66 Crore
Monthly Income70 Lakh +
Yearly Income4 Crore +
Per Song Income60 Lakh +
Income SourceActing, Dance, Brand Endorsement
ProfessionProfessional Dancer
Age31 Years
Highlight’s

Nora Fatehi Career

Nora Fatehi ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत ‘Orange Model Management’ नामक एक टैलेंट एजेंसी से की, जो उन्हें भारत ले आई। उन्होंने Mexicotos Chips and Everything Facewash जैसे विभिन्न ब्रांडों के विज्ञापनों में अभिनय किया।

उनकी बॉलीवुड अभिनय यात्रा 2014 में फिल्म “Roar: Tigers of the Sundarbans” से शुरू हुई। इसके बाद, उन्होंने जून 2015 में “Lion” और अगस्त 2015 में पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित “Loafer” जैसी फिल्मों के साथ तेलुगु सिनेमा में कदम रखा। उसी साल बाद में, उन्होंने नवंबर में एक और तेलुगु फिल्म, “Opiri” साइन की।

नोरा ने दिसंबर 2015 में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस के घर में प्रवेश करके मनोरंजन जगत में तहलका मचा दिया और वह 83वें दिन वहां से चली गईं। 2016 में, उन्होंने ‘झलक दिखला जा’ में एक प्रतिभागी के रूप में अपने नृत्य कौशल का प्रदर्शन किया।

उनकी फिल्मोग्राफी में “डबल बैरल” (मलयालम), “टेम्पर,” “बाहुबली: द बिगिनिंग,” “किक 2,” और “मिस्टर एक्स” जैसी फिल्मों में विविध भूमिकाएँ शामिल हैं, जहाँ उन्होंने सहायक भूमिका निभाई। ‘द टाइमलाइनर्स’ यूट्यूब चैनल पर, उन्होंने वेब श्रृंखला ‘लेडीज़ स्पेशल: टाइप्स ऑफ सिंगल गर्ल्स’ में अभिनय किया।

2018 में, नोरा ने जॉन अब्राहम और आयशा शर्मा अभिनीत फिल्म “सत्यमेव जयते” में प्रदर्शित 1990 के दशक के हिट गाने “दिलबर” में अपने प्रदर्शन के लिए काफी लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म “माई बर्थडे सॉन्ग” में भी मुख्य भूमिका निभाई।

Nora Fatehi Early Life

नोरा फतेही का जन्म 6 फरवरी 1992 को कनाडा के क्यूबेक शहर में हुआ था। कनाडा में एक मोरक्कन परिवार में पली-बढ़ी, उन्होंने भारत के साथ एक मजबूत संबंध व्यक्त किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद को भारतीय मानने का जिक्र किया और भारत के लोगों के प्रति गहरा स्नेह जताया.

उनकी शिक्षा टोरंटो के वेस्टव्यू सेंटेनियल सेकेंडरी स्कूल में हुई, जहाँ उन्होंने अपनी हाई स्कूल की पढ़ाई पूरी की। अपनी किशोरावस्था से ही नोरा को नृत्य और अभिनय में गहरी रुचि हो गई थी। कॉलेज छोड़ने के बावजूद, वह नृत्य और अभिनय के प्रति अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।

Nora Fatehi House & Car

House: यकीनन नोरा फतेही इस वक्त एक शानदार लाइफस्टाइल का आनंद ले रही हैं। वह मुंबई में पीटर मैरिनो द्वारा डिज़ाइन किए गए एक महंगे अपार्टमेंट में रहती है, जो 76, म्यूनिसिपल इंडस्ट्रियल स्टेट, डॉ. ई. मोसेस रोड, वर्ली, मुंबई-400018, महाराष्ट्र में स्थित है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि उनके घर की कीमत 10 करोड़ रुपये से ज्यादा है। इसके अतिरिक्त, नोरा के पास विभिन्न देशों में विभिन्न संपत्तियां हैं, जो उनकी संपत्ति की सूची में शामिल हैं।

Car: नोरा फतेही के पास कारों का कोई बड़ा कलेक्शन नहीं है। इसके बजाय, वह उन खर्चों में निवेश करना पसंद करती है जो उसकी शानदार जीवनशैली को दर्शाते हैं। वर्तमान में, उनके पास विश्व स्तर पर कुछ चुनिंदा बेहतरीन लक्जरी कारें हैं, उनमें से एक BMW 52D है।

Also Read:

Nishi

Hi, मैं निशि! मैं एक यूटूबेर और ब्लॉगर हु | मेने ब्लॉगिंग जर्नी 2022 मैं सुरु किया था | मेरा ब्लॉगिंग सिरु करने का सबसे बारे कारन है, मेरे को पड़ना और लिखना अच्छा लगता है | मैं अभी Auto Mobile, Tranding News, Entertainments Etc. टॉपिक पर आर्टिकल लिखता हु | अगर आपको मेरे लिखे हुए पोस्ट अच्छा लगता है तो एक शेयर करना न भूले | 🙏धन्यबाद

Recent Posts

Top Five Gaming Laptop Under 40000: 40000 रुपये से कम में उच्च गुणवत्ता वाला गेमिंग लैपटॉप…!

Top Five Gaming Laptop Under 40000: इस कीमत पर ग्राफिक्स कार्ड खोजने में कठिनाई के…

1 week ago

2024 MG Gloster Facelift Launch Date In India & Price: आकर्सक डिज़ाइन और प्राइस इतना…!

2024 MG Gloster Facelift Launch Date In India & Price: एमजी कंपनी चीन की कार…

1 week ago

Vivek Bindra Net Worth In Rupees 2024 – 70 से 80 लाख महीने में और साल का… !

Vivek Bindra Net Worth In Rupees 2024: विवेक बिंद्रा वित्त क्षेत्र में धूम मचा रहे…

1 week ago

Tasnim Ayesha Viral Full Video link Download

Tasnim Ayesha Viral Full Video link Download: हमारे पास आपके साथ साझा करने के लिए…

1 week ago

Viral MMS Video News 2023 Link Telegram Channel

Viral MMS Video News 2023 Link Telegram Channel: आज हम इस पोस्ट में कुछ "Viral…

1 week ago

Sofia Ansari Income Per Month: कितना कमाती है सोफिया अंसारी

Sofia Ansari Income Per Month: जब लोग सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हस्तियों के बारे में…

1 week ago

This website uses cookies.