Shweta Sharda Net Worth, Height, Boyfriend, Age, Wiki

Shweta Sharda Net Worth: श्वेता शारदा एक जानी-मानी इंसान हैं जो बहुत सारे काम ऑनलाइन करती हैं। वह एक मॉडल, डांसर, फैशन प्रभावशाली व्यक्ति है और FB Reels & Video बनाती है। वह ब्लॉग भी लिखती है, वीडियो बनाती है और अपनी जीवनशैली साझा करती है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खूब जानते हैं. यदि आप उसके बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं, तो आप यह लेख (Article) पढ़ सकते हैं।

यह Shweta Sharda जीवन के बारे में बात करता है और इसमें उसकी उम्र (Shweta Sharda Age), वह किसके साथ डेटिंग कर रही है (Shweta Sharda Dating), उसके पास कितना पैसा है (Shweta Sharda Net Worth), उसके माता-पिता कौन हैं, आदि जैसी जानकारी है। यदि आप उसके बारे में अधिक जानने में रुचि रखते हैं, तो इस ब्लॉग को देखें।

Shweta Sharda Personal Information

Real NameShweta Sharda
Nick NameShweta
ProfessionModel, Dancer, Social Media Influencer
Year Birth1999
BirthplaceChandigarh, India
ZodiacScorpio
Age24 years old
NationalityIndian
ReligionUnknown
EthnicityMixed
CategoryBiography
Shweta Sharda Net Worth

Shweta Sharda Tranding News

अभी-अभी रोमांचक खबर आई! चंडीगढ़ की रहने वाली श्वेता शारदा ने मिस दिवा यूनिवर्स 2023 (miss diva universe 2023) का खिताब जीता। यह 27 अगस्त को मुंबई में एक बड़ी सौंदर्य प्रतियोगिता में हुआ। क्योंकि वह जीत गईं, श्वेता 72वें मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

Shweta Sharda Net Worth
Shweta Sharda Net Worth

Shweta Sharda Wikipedia

श्वेता शारदा (Shweta Sharda) वास्तव में मॉडलिंग, डांसिंग और ऑनलाइन जैसे कई काम करने के लिए लोकप्रिय हैं। वह अब 72वीं मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। उनका जन्म 1999 में चंडीगढ़, भारत में हुआ था, इसलिए अब वह 24 साल की हैं। श्वेता डीआईडी, डांस दीवाने और डांस+ जैसे बड़े टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। वह प्रसिद्ध शो झलक दिखलाजा में कोरियोग्राफर भी थीं। वह अपनी माँ के साथ ही बड़ी हुई, जिसका उस पर बड़ा प्रभाव है। यदि आप अधिक विवरण के बारे में उत्सुक हैं, तो इस ब्लॉग को पढ़ते रहें।

Shweta Sharda Parents

श्वेता शारदा की माँ का नाम सुहाना डावरा है, लेकिन उनके पिता का नाम नहीं बताया गया है। वह अपनी माँ के साथ बड़ी हुई और उसका एक भाई है जिसका नाम जतिन शारदा है।

Shweta Sharda Height

यदि आप श्वेता शारदा के माप के बारे में जानने को उत्सुक हैं, तो वह 5 फीट 5 इंच लंबी हैं और उनका वजन 55 किलोग्राम है। सेंटीमीटर में, उसकी लंबाई 167 सेमी या 1.67 मीटर है। यदि आप पहले से ही उसकी ऊंचाई के बारे में जानते हैं, तो आप उसकी विकी में और अधिक जानने के लिए स्क्रॉल करते रह सकते हैं। उन्होंने श्वेता शारदा के बारे में उनकी नेट वर्थ और माता-पिता से लेकर उनके बॉयफ्रेंड, करियर और सोशल मीडिया अकाउंट तक सब कुछ कवर किया है।

Shweta Sharda Net Worth
Shweta Sharda Net Worth

Shweta Sharda Boyfriend Name

बहुत से लोग इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि श्वेता शारदा किसे डेट कर रही हैंअभी, उसने शादी नहीं की है, पहले कभी सगाई नहीं की थी, और किसी के साथ डेटिंग नहीं कर रही है। वह अपने पिछले रिश्तों को निजी रखना पसंद करती हैं। यदि आप अधिक विवरण चाहते हैं, तो आप इस ब्लॉग को पढ़ना जारी रख सकते हैं।

Shweta Sharda Net Worth

उनकी कुल संपत्ति $16 मिलियन है। यदि आप उसका wiki देखें, तो आप उसके बारे में और अधिक जानेंगे। यदि आप और अधिक जानने के इच्छुक हैं, तो इस ब्लॉग को पढ़ते रहें। उन्होंने उसके बारे में हर छोटी-छोटी जानकारी कवर की है।

SalaryRs. 2 – 3 Lakh per Month
Net Worth$2 million
Last Year’s Net Worth$1 million
Shweta Sharda Net Worth

Also Read:

Leave a Comment