Munawar Faruqui Wife Jasmine: मुनव्वर फारुकी का पहला पत्नी और 5 साल के बेटा..!

Munawar Faruqui Wife Jasmine: मुनव्वर फारुकी ने अपने प्रशंसकों को तब आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में खुलासा किया कि वह शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और मुनव्वर के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया |

विवाद इसलिए खड़ा हुआ क्योंकि मुनव्वर फारूकी ने अंजलि अरोड़ा के साथ कथित तौर पर संबंध रखते हुए अपनी शादी को गुप्त रखा था। इसके बाद, मुनव्वर फारुकी की पत्नी और बच्चे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित होने लगीं, जिससे उनकी पत्नी की पहचान और उनके कथित अलगाव के कारणों के बारे में जिज्ञासा पैदा हो गई।

विस्तार में जाने से पहले, आइए पहले समझें कि हाल ही में ‘लॉक अप’ पर क्या हुआ जब मुनव्वर फारूकी को अपनी शादी का रहस्य उजागर करना पड़ा। कंगना रनौत ने मुनव्वर की निजी जिंदगी में चल रहे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली | एक वायरल तस्वीर भी प्रदर्शित की गई, जिसमें मुनव्वर फारुकी एक महिला और एक बच्चे की धुंधली छवि के साथ बैठे हैं।

Munawar Faruqui Wife Jasmine

बिग बॉस 17 में भाग लेने से पहले, मुनव्वर ने लॉक-अप नामक एक अन्य रियलिटी शो में भाग लिया, जिसे कंगना रनौत ने होस्ट किया था। मुनव्वर ने शो जीत लिया, लेकिन उस दौरान उनकी पूर्व पत्नी की उनके बेटे के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

हाल ही में मुनव्वर ने अपनी साथी बिग बॉस प्रतियोगी मनारा के सामने खुलासा किया कि वह पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। उन्होंने 2017 में अपनी पहली पत्नी से शादी करने का उल्लेख किया, और वे 2020 तक अलग हो गए। मुनव्वर ने खुलासा किया कि उनका पांच साल का बेटा उनके साथ रहता है, और उनकी पूर्व पत्नी ने दोबारा शादी कर ली है।

Munawar Faruqui Wife Jasmine
Munawar Faruqui Wife Jasmine

About Munawar Faruqui

मुनव्वर फारुकी का जन्म 28 जनवरी 1992 को गुजरात के जूनागढ़ में एक गुजराती-मुस्लिम परिवार में हुआ था। उनका बचपन चुनौतीपूर्ण था, जो त्रासदी से भरा था; घरेलू दुर्व्यवहार का शिकार होने के कारण उनकी माँ ने अपनी जान ले ली।

आर्थिक तंगी का सामना करते हुए मुनव्वर को 5वीं कक्षा के दौरान स्कूल छोड़ना पड़ा। 2002 में गुजरात में हुए सांप्रदायिक दंगों के बाद उनका परिवार मुंबई आ गया। अपने परिवार का समर्थन करने के लिए, मुनव्वर ने विभिन्न विषम नौकरियां कीं।

मुनव्वर ने अपने परिवार के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है, लेकिन इतना पता है कि वह तीन बहनों के बीच इकलौता भाई है। मुनव्वर के माता-पिता का नाम इंटरनेट पर उपलब्ध नहीं है।

Munawar Faruqui Wiki

Nick NameMunawar
Real NameMunawar Iqbal Faruqui
Date of Birth28 January 1992
Age31 Years Old
Birth PlaceJunagadh, Gujrat, India
NationalityIndian
ReligionIslam
ProfessionComedian, YouTuber
Educational QualificationGraphic Designer
Height5 feet 9 inches or 1.75 meters
Weight66 kg or 145 lbs
ParentsName Knot Known
Marital StatusSeparated
WifeName Not Known
GirlfriendNazila Sitaishi (Rumoured)
Net Worth$1 Million (approx.)
Last Updated2023
Highlight’s

Munawar Faruqui Wife Name

फारुकी ने 2017 में जैस्मीन (Jasmine) से शादी की लेकिन शादी 2022 में तलाक के साथ समाप्त हो गई। पहेली सादी का एक पांच साल का बेटा है। दिसंबर 2021 से वह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Nazila Sitashi को डेट कर रहे थे।

Munawar Faruqui Wife Photo

Munawar Faruqui Wife Jasmine

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Munawar Faruqui Wife Jasmine” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment