Entertenment

Lavisha Malik Net Worth: ️22G Auto Sales गर्ल महीने मैं करोड़ो कमाता हैं, जाने Income सोर्स…!

Lavisha Malik Net Worth: लविशा मलिक वह शख्स हैं जो सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर मशहूर हुईं। वह एक वीडियो के लिए जानी जाती हैं, जहां उन्होंने 22जी ऑटो कार नामक डीलरशिप पर अपनी शानदार बिक्री कौशल दिखाया था।

Lavisha Malik जन्म 1999 में चंडीगढ़, भारत में हुआ था और जब वह 10 साल की थीं, तब वह अपने परिवार के साथ कनाडा चली गईं। वह ब्रैम्पटन में पली-बढ़ीं और शेरिडन कॉलेज गईं जहां उन्होंने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की। लविशा को फैशन और कारें पसंद हैं, इसलिए उन्होंने टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर उनके बारे में वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

वह वीडियो भी साझा करती हैं जहां वह कारों के बारे में बात करती हैं और अपने पहनावे और वह कैसे रहती हैं, यह दिखाती हैं। लविशा का इंस्टाग्राम यूजरनेम @lavishamalik22 है और 2024 में उन्हें 100,000 से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं।

कौन हैं लविशा मलिक?

Lavisha Malik का जन्म 1999 में भारत में हुआ था और वर्तमान में 2024 में वह 25 वर्ष की हैं। वह एक डिजिटल सामग्री निर्माता, सोशल मीडिया प्रभावकार और भारतीय मॉडल हैं। मूल रूप से चंडीगढ़, भारत की रहने वाली, वह दस साल की उम्र में कनाडा चली गईं और ब्रैम्पटन में बस गईं, जो एक ऐसा शहर है जो अपनी बड़ी सिख और भारतीय आप्रवासी आबादी के लिए जाना जाता है।

Lavisha Malik Biography

NameLavisha Malik
Date of Birth1999
Birth PlaceIndia
Age (as of 2024)25 year old
NationalityCanadian
Net Worth$100K
Marital StatusUnmarried
Boyfriend NameNot Known
ChildrenN/A
Parents NameNot Known
Siblings NameNot Known

Lavisha Malik Net Worth

लविशा मलिक की कुल संपत्ति लगभग 15 करोड़ यानी 2 मिलियन अमेरिकी डॉलर है। वह अपना अधिकांश पैसा निम्नलिखित स्रोतों से कमाती है:

Lavisha Malik Net Worth
  • IPL and BCCI domestic salary: लविशा मलिक एक कुशल क्रिकेट खिलाड़ी हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए और स्थानीय मैचों में हरियाणा के लिए खेलती हैं। वह अपनी प्रतिभा और मैचों के दौरान कितना अच्छा खेलती है, इसके लिए वह अच्छी रकम कमाती है।
  • Brand endorsements and advertisements: लविशा मलिक सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं और उनके कई प्रशंसक हैं। बहुत सारे ब्रांड और कंपनियां चाहती हैं कि वह उनके उत्पादों और सेवाओं का प्रचार करें। वे उनके लिए विज्ञापन करने के लिए उसे बहुत सारे पैसे देते हैं।
  • Modeling and acting: लविशा मलिक न सिर्फ दिखने में खूबसूरत हैं बल्कि उनमें मॉडल और एक्ट्रेस के तौर पर भी प्रतिभा है। वह फैशन शो और पत्रिकाओं में रही हैं, और उन्होंने लघु फिल्मों और वेब श्रृंखला में अभिनय किया है। वह अपने मॉडलिंग और अभिनय के काम से अच्छी आय अर्जित करती है।
  • YouTube Channels: लविशा मलिक और उनका परिवार 7 यूट्यूब चैनल चलाते हैं जहां वे नियमित रूप से वीडियो अपलोड करते हैं। वे अपने चैनल पर व्यूज, लाइक और सब्सक्रिप्शन से पैसा कमाते हैं। इसके अतिरिक्त, कुछ ब्रांड और कंपनियां उनके वीडियो को Sponsored करती हैं।

Lavisha Malik Age

लविशा मलिक का जन्म 1999 में चंडीगढ़, भारत में हुआ था। 2024 में, वह 25 साल की हैं। उनकी सही जन्मतिथि सार्वजनिक रूप से ज्ञात नहीं है, लेकिन उनके नाम के आधार पर, उनकी राशि मेष मानी जाती है।

Lavisha Malik Education

Lavisha Malik अपनी प्रारंभिक स्कूली शिक्षा कनाडा पूरी की और बाद में टोरंटो, ओन्टारियो में एक निजी विश्वविद्यालय में दाखिला लिया। शुरुआत में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में डिग्री हासिल करने के बाद उनकी रुचि अंततः प्रदर्शन की ओर बढ़ गई। लविशा को हमेशा से कारों और फैशन का शौक रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम और टिकटॉक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी जीवनशैली, फैशन टिप्स और कार समीक्षाएं साझा करना शुरू कर दिया।

Lavisha Malik Net Worth

Lavisha Malik Career

लविशा मलिक ने कम उम्र में ही सफलता हासिल कर ली है। फिल्मों और शो में अभिनय करने के उनके आजीवन सपने ने उन्हें एक मॉडल और अभिनेत्री के रूप में करियर बनाने पर विचार करने के लिए प्रेरित किया।

मॉडलिंग उनका जुनून बन गया है और वह नियमित रूप से अपने शूट और दैनिक जीवन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं। केवल एक वर्ष में लाखों फॉलोअर्स के साथ, वह एक महत्वपूर्ण प्रभाव डाल रही है। लोग फोटोशूट और विज्ञापनों में उनकी प्रतिभा की प्रशंसा करते हैं, जिससे उन्हें उद्योग में सबसे होनहार मॉडल में से एक के रूप में स्थापित किया जाता है।

लविशा मलिक ने छोटे से लेकर मध्यम आकार के उद्यमों तक कई स्थानीय व्यवसायों के साथ सहयोग किया है। इसके अतिरिक्त, उन्हें फैशन पत्रिकाओं और विज्ञापनों में दिखाया गया है, वे कपड़े, मेकअप और इलेक्ट्रॉनिक्स सहित विभिन्न उत्पादों के विज्ञापनों में दिखाई देती हैं।

एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर होने के अलावा, लविशा एक मॉडल, यूट्यूबर और संभावित रूप से एक उभरती हुई अभिनेत्री भी हैं। उनकी प्रतिभा ने उन्हें विभिन्न पुरस्कार और उपाधियाँ दिलाईं, जिससे उद्योग में उनकी जगह और मजबूत हुई।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Lavisha Malik Net Worth” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Nishi

Hi, मैं निशि! मैं एक यूटूबेर और ब्लॉगर हु | मेने ब्लॉगिंग जर्नी 2022 मैं सुरु किया था | मेरा ब्लॉगिंग सिरु करने का सबसे बारे कारन है, मेरे को पड़ना और लिखना अच्छा लगता है | मैं अभी Auto Mobile, Tranding News, Entertainments Etc. टॉपिक पर आर्टिकल लिखता हु | अगर आपको मेरे लिखे हुए पोस्ट अच्छा लगता है तो एक शेयर करना न भूले | 🙏धन्यबाद

Recent Posts

Top Five Gaming Laptop Under 40000: 40000 रुपये से कम में उच्च गुणवत्ता वाला गेमिंग लैपटॉप…!

Top Five Gaming Laptop Under 40000: इस कीमत पर ग्राफिक्स कार्ड खोजने में कठिनाई के…

1 week ago

2024 MG Gloster Facelift Launch Date In India & Price: आकर्सक डिज़ाइन और प्राइस इतना…!

2024 MG Gloster Facelift Launch Date In India & Price: एमजी कंपनी चीन की कार…

1 week ago

Vivek Bindra Net Worth In Rupees 2024 – 70 से 80 लाख महीने में और साल का… !

Vivek Bindra Net Worth In Rupees 2024: विवेक बिंद्रा वित्त क्षेत्र में धूम मचा रहे…

1 week ago

Tasnim Ayesha Viral Full Video link Download

Tasnim Ayesha Viral Full Video link Download: हमारे पास आपके साथ साझा करने के लिए…

1 week ago

Viral MMS Video News 2023 Link Telegram Channel

Viral MMS Video News 2023 Link Telegram Channel: आज हम इस पोस्ट में कुछ "Viral…

1 week ago

Sofia Ansari Income Per Month: कितना कमाती है सोफिया अंसारी

Sofia Ansari Income Per Month: जब लोग सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हस्तियों के बारे में…

1 week ago

This website uses cookies.